Wednesday, August 10, 2022

எண்ணம் போல் வாழ்க்கை..!

राचेल ब्रोसनाहन ने हाईलैंड पार्क के गृहनगर में बड़े पैमाने पर शूटिंग पर प्रतिक्रिया दी – हॉलीवुड रिपोर्टर


राहेल ब्रोसनाहन और गायक रिचर्ड मार्क्स सोमवार को इलिनोइस के अपने गृहनगर हाईलैंड पार्क में सामूहिक शूटिंग पर सदमे और गुस्से के साथ प्रतिक्रिया व्यक्त की छह लोग मारे गए और कम से कम 30 घायल हो गए.

एक ट्वीट मेंब्रोसनाहन ने लिखा, “मैं हाइलैंड पार्क में पला-बढ़ा हूं और यह परेड इतने सारे परिवारों के लिए साल का एक आकर्षण है।”

अद्भुत श्रीमती Maisel स्टार ने आगे कहा, “जब भी इस तरह की खबरें सामने आती हैं तो मैं अपने पेट के लिए बीमार हो जाता हूं, लेकिन मैं आपके पेट में गड्ढे नहीं चाहता क्योंकि आप अपने परिवार और दोस्तों को यह सुनिश्चित करने के लिए बुलाते हैं कि हर कोई किसी पर ठीक है। कोई शब्द नहीं है।”

एक “दिल टूट गया” और नाराज मार्क्स ने परेड में मौजूद लोगों के लिए अपनी चिंता ट्वीट की। “मैं उन लोगों के कल्याण की जाँच करने के लिए सक्रिय रूप से पहुँच रहा हूँ जिन्हें मैं अभी भी वहाँ जानता हूँ।”

“मेरा दिल हमेशा इन लगातार सामूहिक गोलीबारी से टूट जाता है, चाहे वे कहीं भी हों, लेकिन आज मेरा दिल बहुत टूट गया है। और संवेदनहीनता पर अतिरिक्त गुस्सा, ”मार्क्स ने ट्वीट किया।

हाइलैंड पार्क पुलिस ने कहा कि उपनगरीय शिकागो शहर में सोमवार को स्वतंत्रता दिवस परेड के दौरान छत पर एक बंदूकधारी ने गोली चला दी। इस घटना ने सैकड़ों मार्च करने वालों, दर्शकों और परिवारों को दहशत में भेज दिया।

गोलीबारी के कई घंटे बाद, पुलिस ने कहा कि उन्होंने एक रुचिकर व्यक्ति को गिरफ्तार किया है, जो घटना के स्थान से लगभग पांच मील उत्तर में रॉबर्ट ई. क्रिमो III बताया जा रहा है।

एक अनुवर्ती ट्वीट में, Brosnahan ने एवरीटाउन फॉर गन सेफ्टी के लिए एक लिंक साझा किया. उन्होंने ट्वीट किया, “बस इतना ही काफी है, काफी है, काफी है, काफी है।”



Today's Feeds

Want to submit Guest Post ?

Submit your guest / Sponsored Post on below form 👇🏻👇🏻

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Continue reading