Homeहिंदी NEWSसिनेमारेड-कार्पेट आगमन और प्रदर्शनी पर सभी विवरण - हॉलीवुड रिपोर्टर

रेड-कार्पेट आगमन और प्रदर्शनी पर सभी विवरण – हॉलीवुड रिपोर्टर


होगा मेट गला उत्कृष्ट अमेरिकी फैशन का प्रतिनिधित्व करते हैं, या यह एक पोशाक पार्टी होगी?

सोमवार की रात के रूप में रेड कार्पेट प्रशंसकों के दिमाग में यही सवाल था मेट गला पास, डिजाइनर और निर्देशक द्वारा की गई टिप्पणियों के लिए धन्यवाद टॉम फ़ोर्ड. हाल ही में एक साक्षात्कार में, फोर्ड ने उन दिनों को याद किया जब उपस्थित लोगों ने इसे नहीं अपनाया था पोशाक संस्थान प्रदर्शनी का विषय, और इसके बजाय न्यूयॉर्क की सीढ़ियों पर चढ़ गया राजधानी कला का संग्रहालय बस उनके ग्लैमरस के रूप में। शाम के ड्रेस कोड के साथ “गिल्डेड ग्लैमर एंड व्हाइट टाई” के रूप में सेट किया गया, एक ऐसा आदेश जो संग्रहालय की लगभग-से-पहली प्रदर्शनी के साथ अच्छी तरह से मेल खाता है, “अमेरिका में: फैशन का एक संकलन,” हॉलीवुड ए-लिस्टर्स और न्यूयॉर्क समाज की अतिथि सूची इसकी व्याख्या कैसे कर सकती है?

ठीक है, यह पता चला है कि रेड कार्पेट पर कम से कम शुरुआती उपस्थित लोगों द्वारा, जो कि मौड अपाटो की काली मिउ मिउ पोशाक और जेनेल मोना के अधिकांश भाग के लिए ऊंचे और सुरुचिपूर्ण थे, की परेड में निकले थे। काले रंग के राल्फ लॉरेन नंबर से कैमिला मेंडेस की पोशाक में कैस्केडिंग गोल्ड और केसी मुसग्रेव्स ने एक नाटकीय मुद्रित काले गाउन में। मोना ने अपने लुक को “भविष्य से सोने का पानी चढ़ा हुआ ग्लैमर” कहा।

रेड कार्पेट के उद्घाटन से पहले प्रेस को दी गई टिप शीट अड़तालीस पृष्ठों की थी, जो निश्चित रूप से सितंबर 2021 में पिछले मेट गाला से अधिक लंबी थी। सह-अध्यक्षों के अलावा रेजिना किंग, जीवंत ब्लेक और रेन रेनॉल्ड्स और लिन-मैनुअल मिरांडा, मेहमानों में मौड अपाटो और कैमिला कैबेलो से लेकर ह्यूग जैकमैन और वीनस विलियम्स तक सभी शामिल हैं। अन्य मेहमानों में केसी मुस्ग्रेव्स, एमी शूमर, जेनेल मोने, एम्मा स्टोन, सिंथिया एरिवो, मिंडी कलिंग, शॉन मेंडेस, जॉन बैटिस्ट और टॉमी डोर्फ़मैन शामिल हैं।

फिफ्थ एवेन्यू में एक बैरिकेड के पीछे देखने की अनुमति देने वाली जनता की चीखों का एक उन्माद पैदा करने की भी उम्मीद है: कार्दशियन और जेनर्स का एक संग्रह, जिसमें किम कार्दशियन भी शामिल हैं, पीट डेविडसन के साथ शनिवार की रात व्हाइट में अपने रेड-कार्पेट डेब्यू के लिए अनुवर्ती कार्रवाई के रूप में। हाउस कॉरेस्पोंडेंट डिनर। ट्विटर के अपेक्षित नए मालिक, एलोन मस्क, अपनी मॉडल मां, मेय के साथ सूची में हैं, हालांकि यह स्पष्ट नहीं है कि वे एक साथ भाग ले रहे हैं या नहीं।

फोर्ड, थॉम ब्राउन, मार्क जैकब्स, डायने वॉन फुरस्टेनबर्ग, माइकल कोर्स, ब्रैंडन मैक्सवेल, प्रबल गुरुंग और शिआपरेली के डैनियल रोज़बेरी सहित न्यूयॉर्क और उससे आगे के फैशन डिजाइनरों का भी अच्छी तरह से प्रतिनिधित्व किया जाता है। हाई-प्रोफाइल राजनेताओं के भी भाग लेने की उम्मीद है, जिनमें हिलेरी रोडम क्लिंटन और न्यूयॉर्क शहर के मेयर एरिक एडम्स शामिल हैं। बाद के मेहमान भी पूरी तरह से उपयुक्त हैं, यह देखते हुए कि “अमेरिका में: फैशन का एक संकलन” राष्ट्रपति के फैशन के चयन के साथ खुलता है। जॉर्ज वॉशिंगटन और अब्राहम लिंकन द्वारा पहने गए दो कोट – 1818 में स्थापित ब्रूक्स ब्रदर्स द्वारा बाद में – प्रदर्शनी के प्रवेश द्वार के पास देखे जाते हैं, जबकि मैरी टॉड लिंकन द्वारा पहनी जाने वाली एक पोशाक है।

सोमवार की सुबह एक और प्रथम महिला आई सामने : डॉ. जिल बिडेन प्रदर्शनी के एक निजी दौरे के लिए हाथ में था, 18 वीं शताब्दी के उत्तरार्ध से लेकर 20 वीं शताब्दी के मध्य तक अमेरिकी डिजाइन के इतिहास पर एक नज़र, और इससे पहले अमेरिकी संस्कृति में फैशन के महत्व पर चर्चा की। “अमेरिकी डिजाइन का इतिहास समृद्ध और गहरा है,” उसने कहा। “यह नवाचार और सरलता, विद्रोह और नवीनीकरण की कहानी है। यह अक्सर उन लोगों द्वारा लिखा गया है जो छाया में हैं, उनकी जिद और कला के लिए पहचाने नहीं जाते हैं, लेकिन यहां मेट में, उनकी कहानियां सुनाई जाती हैं, उनकी आवाज उठाई जाती है, और उनका काम चमक सकता है। ”

क्लेयर मैककार्डेल से लेकर चार्ल्स जेम्स, एलिजाबेथ हॉस, एन लोव और अन्य तक के डिजाइनरों को नौ निर्देशकों द्वारा बनाए गए विगनेट्स में दिखाया गया है जिनमें फोर्ड, सोफिया कोपोलाक्लो झाओ, जानिक्ज़ा ब्रावो और मार्टिन स्कोरसेसजिन्होंने 1945 के दशक से प्रेरित “टेक्नीकलर नोयर” बनाने के लिए फ्रैंक लॉयड राइट रूम के साथ जेम्स के डिजाइनों को मिलाकर “पीरियड रूम में एक-फ्रेम वाली फिल्म” को एक साथ रखा। उसे स्वर्ग में छोड़ दो“एक ऐसी फिल्म जिसने मुझे हमेशा प्रेतवाधित और प्रेरित किया है,” उन्होंने कहा।

से तस्वीरें देखें मेट गाला 2022 यहाँ.



RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Today's feeds