Homeहिंदी NEWSसिनेमारे लिओटा की मंगेतर जेसी नितोलो ने "सुंदर व्यक्ति" को श्रद्धांजलि दी...

रे लिओटा की मंगेतर जेसी नितोलो ने “सुंदर व्यक्ति” को श्रद्धांजलि दी – हॉलीवुड रिपोर्टर


रे लिओटाकी मंगेतर जेसी नितोलो ने सोशल मीडिया पर पोस्ट की गई एक मार्मिक श्रद्धांजलि में दिवंगत स्टार के साथ अपने संबंधों को दर्शाया।

नितोलो की 2020 के अंत से लिओटा से सगाई हुई थी, जो उसकी नींद में मर गया 67 साल की उम्र में डोमिनिकन गणराज्य में रहते हुए, उनकी टीम ने गुरुवार को पुष्टि की। उसके instagram शनिवार को पोस्ट करते हुए, नितोलो ने युगल की कई तस्वीरें साझा कीं, जिनमें से एक लिओटा ने उसे गाल पर किस किया।

उसने कैप्शन में लिखा, “पिछले कुछ वर्षों में मेरा जीवन वास्तव में जादुई होने के अलावा कुछ भी नहीं रहा है।” “रे और मैं एक गहरा प्यार साझा करते हैं जिसे मैं हमेशा अपने दिल में संजो कर रखूंगा। हम रोज हंसते थे और हम अविभाज्य थे। केमिस्ट्री बेहतरीन तरीके से जंगली थी। ”

उसने जारी रखा, “वह मेरे लिए दुनिया में सब कुछ था और हम एक-दूसरे के लिए पर्याप्त नहीं थे। जिस तरह का सच्चा प्यार कोई सपना देखता है। वह अंदर और बाहर सबसे खूबसूरत व्यक्ति था जिसे मैंने कभी जाना है … और यहां तक ​​​​कि एक अल्पमत भी है। ”

पूर्व पत्नी मिशेल ग्रेस के साथ एक वयस्क बेटी को साझा करने वाले लिओटा ने नितोलो से अपनी सगाई की घोषणा की Instagram पर दिसंबर 2020 में। उन्होंने लिखा, “क्रिसमस की शुभकामनाएं सच होती हैं।” “मैंने अपने जीवन के प्यार से मुझसे शादी करने के लिए कहा, और भगवान का शुक्र है कि उसने हाँ कहा !!!”

कई हस्तियां शोक व्यक्त किया उनकी मृत्यु के समय, मार्टिन स्कॉर्सेज़ सहित, जिन्होंने 1990 के दशक में लिओटा का निर्देशन किया था गुडफेलाज और कलाकार को “एक अभिनेता के रूप में इतना विशिष्ट उपहार, इतना साहसी, इतना साहसी” कहा।

जेनिफर लोपेज, जिन्होंने एनबीसी पर लिओटा के साथ सह-अभिनय किया नीले रंग के स्वरूपने पोस्ट किया कि वह “एक सख्त आदमी का प्रतीक था जो अंदर से पूरी तरह से भावुक था।”



RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Today's feeds

Amigo Nedis Wired Gaming Mouse & Durable Mouse Pad Set| with 6 Programmable...

Price: (as of - Details) The perfect starter kit for gamers from Amigo offers a precision gaming mouse and super-smooth, non-slip mouse...