Monday, September 26, 2022

எண்ணம் போல் வாழ்க்கை..!

रोज़ी ओ’डॉनेल की ‘रशियन डॉल’ कैमियो पर नताशा लियोन – हॉलीवुड रिपोर्टर


नेटफ्लिक्स के दूसरे सीज़न में न्यूयॉर्क सिटी मेट्रो इतनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाती है रूसी गुडिया वह नताशा लियोन और उसके सह-निर्माताओं को एमटीए के लिए एक आदर्श आवाज ढूंढनी थी। में इस सीज़न का टाइम-ट्रैवल रोमप (6 ट्रेन अतीत के लिए एक पोर्टल के रूप में कार्य करती है), केवल उत्सुक दर्शक ही ट्रेन के डिस्पैचर को रोजी ओ’डॉनेल के रूप में पहचानेंगे।

“मुझे याद [Russian Doll co-creator] एमी पोहलर ने कहा था कि हमें ऐसा करने के लिए निश्चित रूप से एक प्रतिष्ठित न्यूयॉर्क आवाज मिलनी चाहिए, और रोजी बहुत बढ़िया है। हमने अलग-अलग बिंदुओं पर उसकी आवाज बदलने के साथ खेला। वह बहुत अच्छी है, “लियोन कहते हैं, जिन्होंने लिखा, निर्देशित, कार्यकारी उत्पादन किया और शोअरनर के रूप में काम किया विज्ञान-कथा रत्न की वापसीजो उसके अभिनीत चरित्र को उसके पालन-पोषण को बदलने के प्रयासों में अतीत की सैर पर सेट करता है।

न्यूयॉर्क शहर और बुडापेस्ट में फिल्माए गए सीज़न ने मेट्रो में इतना समय बिताया कि कलाकारों और चालक दल ने सुरंगों में फील्ड ट्रिप भी लिया और एमटीए अधिकारियों के साथ सुरक्षा प्रशिक्षण कक्षाएं। लियोन और ओ’डॉनेल, जो कभी ऑनस्क्रीन नहीं दिखाई देते हैं, 2008 के नोरा एफ्रॉन नाटक में सह-अभिनीत होने के बाद से दोस्त रहे हैं। प्यार, नुकसान और मैंने क्या पहना.

“हमने वह खेल महीनों और महीनों तक एक साथ किया, और यहीं से हम दोस्त बन गए। हमारे पास टाइन डेली के साथ एक पोकर गेम भी होगा। हम तब से संपर्क में हैं।”

और यह उस आशुलिपि के कारण है कि लियोन, जो एक COVID-युग का उत्पादन चला रहा था, वॉयस मेमो के माध्यम से ओ’डॉनेल की पंक्तियों को रिकॉर्ड कर सकता था। “वह इतनी उदार थी कि बस मुझे लगातार इतने सारे विकल्प भेज रही थी। जब भी मैंने लाइन बदली, यहां तक ​​कि मिक्स में भी, वह सब कुछ कर लेती थी और वह बहुत मज़ेदार होती है, ”वह कहती हैं।

क्रिस्टी पिना ने इस कहानी में योगदान दिया।

इस कहानी का एक संस्करण पहली बार द हॉलीवुड रिपोर्टर पत्रिका के 27 अप्रैल के अंक में प्रकाशित हुआ था। सब्सक्राइब करने के लिए यहां क्लिक करें।



Today's Feeds

Want to submit Guest Post ?

Submit your guest / Sponsored Post on below form 👇🏻👇🏻

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Continue reading