Home Entertainment ‘लापता लेडीज’ की रिलीज से पहले आमिर खान की टी-शर्ट ने खींचा ध्यान, वीडियो वायरल

‘लापता लेडीज’ की रिलीज से पहले आमिर खान की टी-शर्ट ने खींचा ध्यान, वीडियो वायरल

0
‘लापता लेडीज’ की रिलीज से पहले आमिर खान की टी-शर्ट ने खींचा ध्यान, वीडियो वायरल

[ad_1]

लापाता लेडीज- इंडिया टीवी हिंदी की रिलीज से पहले आमिर खान ज्यादातर लापाता टी-शर्ट पहनते हैं

छवि स्रोत: इंस्टाग्राम
आमिर खान की टी-शर्ट ने खींचा ध्यान

सुपरस्टार और निर्माता आमिर खान अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लापता लेडीज’ के प्रमोशन में बिजी हैं। इस फिल्म को उनकी एक्स वाइफ किरण राव ने डायरेक्ट किया हैं जो 1 मार्च को रिलीज होने वाली है। किरण राव द्वारा निर्देशित मोस्ट अवेटेड आमिर खान प्रोडक्शंस की फिल्म ‘लापता लेडीज’ के टीजर ने दर्शकों का ध्यान इस कदर खींचा है कि वह इस फिल्म को देखने के लिए ब्रेसबी से इंतजार कर रहे हैं। फिलहाल फिल्म की टीम जोरो शोरों से देश भर में फिल्म का प्रमोशन करने में लगी हुई है। इस बीच ‘मोस्टली लापता’ सुपरस्टार आमिर खान को पुणे में स्पॉट किया गया हैं।

आमिर खान की टी-शर्ट ने खींचा ध्यान

आमिर खान अपनी एक्स पत्नी किरण राव  के साथ फिल्म ‘लापता लेडीज’ के प्रमोशन के लिए पुणे पहुंचे जहां सभी का एक अनोखा अंदाज देखने को मिला। वहीं आमतौर पर आमिर खान पब्लिक के बीच बहुत कम ही नजर आते हैं, ऐसे में जब हाल में उन्हें देखा गया तो एक्टर की टी-शर्ट ने फैंसका ध्यान अपनी ओर खींच लिया। इस दौरान आमिर खान को ‘मोस्टली लापाटा’ टी-शर्ट पहने देखा गया। वहीं टीम के बाकी लोग लापता लेडीज की टी-शर्ट पहने स्पाट किए गए।

यहां देखें पोस्ट-

लापता लेडीज इस दिन होगी रिलीज

1 मार्च, 2024 को रिलीज हो रही इस फिल्म में नितांशी गोयल, प्रतिभा रांटा, स्पर्श श्रीवास्तव और रवि किशन ने मुख्य भूमिका निभाई है। फिल्म ‘धोबी घाट’ के निर्देशन के 14 साल बाद किरण राव फिर से ‘लापता लेडीज’ से निर्देशन के क्षेत्र में वापस लौट रही है। टीआईएफएफ में ‘लापता लेडीज’ की स्क्रीनिंग की गई थी। ये फिल्म एक सिनेमाई रोलरकोस्टर होने का वादा करती है।

लापता लेडीज के बारे में

जियो स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत, ‘लापता लेडीज’ किरण राव द्वारा निर्देशित और आमिर खान और ज्योति देशपांडे द्वारा निर्मित है। यह फिल्म आमिर खान प्रोडक्शंस और किंडलिंग प्रोडक्शंस के बैनर तले बनाई गई है, जिसका स्क्रीनप्ले बिप्लब गोस्वामी की अवॉर्ड विंग कहानी पर आधारित है। फिल्म का स्क्रीनप्ले और डायलॉग स्नेहा देसाई द्वारा लिखे गए हैं जबकि बाकी डायलॉग को दिव्यनिधि शर्मा द्वारा लिखे गए हैं।

ये भी पढ़ें:

पंकज उधास की इस बीमारी ने ली जान, अनूप जलोटा ने किया खुलास

‘चमकीला’ में परिणीति चोपड़ा-दिलजीत दोसांझ की जोड़ी मचाएंगी धूम, जानें कब और कहां होगी रिलीज

अकाउंट में बचे थे 257 रुपए…, ’12वीं फेल’ मेधा शंकर ने कहा- ‘मैं बुरी तरह टूट गई थी…’

नवीनतम बॉलीवुड समाचार



[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here