Homeहिंदी NEWSसिनेमालिल जॉन ने एचजीटीवी के होम-रेनोवेशन शो 'लिल जॉन वांट टू डू...

लिल जॉन ने एचजीटीवी के होम-रेनोवेशन शो ‘लिल जॉन वांट टू डू व्हाट?’ – हॉलीवुड रिपोर्टर


लिल जॉन, जिनके हिट 2003 एकल “गेट लो” में “टू द विंडो, टू द वॉल” लाइन शामिल है, अब अपना समय लोगों की खिड़कियों और दीवारों के बारे में सोचने में बिता रहे हैं।

हिप-हॉप स्टार, जिसने वर्षों से टीवी में काम किया है, जिसमें a . भी शामिल है अतिथि मेजबान के रूप में कार्यकाल एबीसी पर स्वर्ग में स्नातक पिछली गर्मियों में, अब अपनी श्रृंखला का नेतृत्व कर रहा है। प्रीमियर सोमवार, एचजीटीवी‘एस लिल जॉन क्या करना चाहता है? घर के मालिकों के साथ काम करने वाले टाइटैनिक स्टार और होम डिज़ाइन विशेषज्ञ अनित्रा मेकाडोन को अप्रत्याशित तरीकों से अपने निवास स्थान को अपडेट करने की सुविधा देता है।

लिल जॉन और मेकाडोन पांच साल से दोस्त हैं, जब रैपर घर-नवीनीकरण शो में द्वि घातुमान कर रहा था, जबकि एक प्लंबिंग समस्या के बाद अपना अटलांटा पैड ठीक कर रहा था। लिल जॉन अपनी DIY नेटवर्क श्रृंखला की जाँच करने के बाद अपने स्थान के लिए मदद के लिए मेकाडोन पहुंचे मेगा डेंसऔर इस जोड़ी ने महसूस किया कि उनका एक अनूठा संबंध था।

“मैं वास्तव में अपने घर को एक साथ रखकर और जो मैं कर सकता था उसकी सीमाओं को आगे बढ़ाते हुए ऐसा करने से प्यार हो गया,” लिल जॉन बताता है हॉलीवुड रिपोर्टर. “मेरे घर में, मैं यह 100 साल पुराना टकीला बार बनाना चाहता था। इसलिए मुझे यह पता लगाने के लिए किसी को ढूंढना पड़ा कि दीवारों को कंक्रीट की तरह कैसे बनाया जाए जो थोड़ा सा टूट रहा हो, जैसे कि यह बहुत पुराना हो। और अनित्रा के साथ काम करने के माध्यम से, हमें अभी पता चला कि हम वास्तव में एक साथ अच्छी तरह से काम करते हैं, और अनित्रा के पति, एडम, जैसे थे, ‘आप सभी को वास्तव में एक साथ ऐसा करना चाहिए क्योंकि आप सभी एक साथ बहुत अच्छा काम करते हैं, और आप सभी दोनों के विचार बहुत अच्छे हैं।’ और इसलिए हमने एक पायलट की शूटिंग समाप्त कर दी, और कुछ साल बाद, एचजीटीवी ने इसे उठाया।

मेकडॉन को उम्मीद है कि कुछ दर्शक इस बात से आश्चर्यचकित होंगे कि लिल जॉन कितने आरक्षित और विस्तार-उन्मुख हो सकते हैं, साथ ही वह घर के मालिकों के साथ कितने विचारशील हैं। मेकडॉन और लिल जॉन दोनों ने अपने समय का श्रेय अनगिनत भव्य होटलों में बिताए दशकों में उन्हें एक जगह बनाने के लिए अपनी आंख को तराशने में मदद करने के लिए दिया।

आलसी भरी हुई छवि

HGTV’s पर अनित्रा मेकाडोन और लिल जॉन लिल जॉन क्या करना चाहता है?
डिस्कवरी के सौजन्य से

“क्योंकि वह बहुत रचनात्मक था, वह इस दुनिया में स्वाभाविक रूप से अच्छा है,” मेकाडॉन बताता है टीहृदय. “उन्होंने अपना शोध किया; वह शो देख रहा था; वह बना रहा था जिसे हम प्रेरणा बोर्ड कहते हैं और नोट्स ले रहे हैं। उसकी पत्नी [Nicole] एक विशाल बाइंडर था, और वह मुझे इस तरह का एक बैराज भेजता था, ‘मैंने इसे एटी पर देखा था।’ ‘मैंने इसे Pinterest पर देखा।’ ‘मैं यहाँ मोरक्को में था।’ ‘मैं यहाँ दुबई में था।’ और मैं जा रहा हूँ, ‘हे भगवान।’ उनके पास एक दृष्टि है, जो दुर्लभ है। ”

अपने घर को सजाने में लिल जॉन की मदद का एक फायदा उसके साथ थोड़ा अच्छा जीवन जी रहा है, जिसमें सभी घर के मालिकों के साथ टकीला शॉट लेने वाला रैपर भी शामिल है। “टकीला एक शांति भेंट के रूप में आता है,” वे बताते हैं। “हम इस यात्रा पर जाते हैं, और यह ऐसा है, ‘अरे, हम पर भरोसा करें। चलो यह शॉट करते हैं क्योंकि हम इसमें एक साथ हैं।’ क्या होने वाला है और आप कितना खर्च कर रहे हैं, इसके बारे में सोचने के तनाव को तोड़ने के लिए यह कुछ ऐसा है, ‘ओह, माई गॉड, यह मेरे घर में लिल जॉन है – उम्मीद है कि यह सही है।’ और हम वह हर एपिसोड करते हैं – मैं इसे एक बिंदु बनाता हूं कि हम नौकरी से पहले एक शॉट करते हैं, और फिर प्रकट होने से ठीक पहले, ‘हमने इसे फिनिश लाइन पर बनाया है। चलो उस की जय-जयकार करते हैं।’ और घर के मालिकों को उनके रिक्त स्थान के साथ हम पर भरोसा करने के लिए धन्यवाद देना। तुम्हें पता है, कौन मेरे साथ टकीला का शॉट नहीं करना चाहता?”

लिल जॉन संगीत उद्योग में अपने दिन के काम को जल्द ही जाने नहीं दे रहे हैं – उन्होंने हाल ही में रेगेटन कलाकार के नवीनतम एल्बम पर डैडी यांकी के साथ सहयोग किया है – लेकिन उन्हें टीवी में और अधिक शामिल होने की भी उम्मीद है। सीजन 11 में वह एक असाधारण खिलाड़ी थे नवसिखुआ 2011 में वापस और बाद में श्रृंखला के ऑल-स्टार संस्करण पर प्रतिस्पर्धा की, और उनका कहना है कि शो ने उन्हें खुद को साबित करने में मदद की कि वह “सचमुच कुछ भी कर सकते हैं,” कार्यों की चुनौतीपूर्ण प्रकृति को देखते हुए। लगभग एक दशक बाद, उन्होंने मनोरंजन किया स्वर्ग में स्नातक डेटिंग श्रृंखला के लिए कई अतिथि मेजबानों में से एक के रूप में दर्शक।

“यह एक पागल मौसम था, और यह मजेदार था,” लिल जॉन कहते हैं। “अगर वे मुझे इस तरह की कुछ और चीजें करने के लिए वापस बुलाते हैं, तो मैं निश्चित रूप से ऐसा करूंगा। और यह वास्तव में एक अच्छा अनुभव था क्योंकि मैं वास्तव में कभी भी इस तरह अपने दम पर खड़ा नहीं हुआ था और एक शो की मेजबानी की थी, और मैंने बहुत सारे वॉयसओवर का काम किया था। निश्चित रूप से मेरे लिए और टीवी।”

इस बीच, वह प्रशंसकों के लिए यह जानने के लिए उत्साहित है कि वह कौन है और वह अपने काम को कितनी गंभीरता से लेता है। साथ ही, वह यह स्पष्ट करता है कि उसे यह जानकर गर्व होता है कि शो के सभी घर के मालिक परिणामों को पसंद करते हैं। “लोग मुझे पागल आदमी के रूप में चिल्लाते हुए देखते हैं, लेकिन आप हर समय ऐसे नहीं हो सकते,” वे कहते हैं। “मैं 24 घंटे उस तरह नहीं हूं।”

लिल जॉन क्या करना चाहता है? एचजीटीवी पर सोमवार रात 10 बजे प्रसारित होता है।



RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Today's feeds

நாம் ஏன் ரைமில் காரணத்தைக் காண்கிறோம், நேரத்திற்குப் பிறகு

பல ஆண்டுகளாக, சந்தைப்படுத்துபவர்கள், பிரச்சாரகர்கள் மற்றும் அரசியல்வாதிகள் தங்கள் தயாரிப்பு, யோசனை அல்லது வேட்பாளர் தங்களுக்கு சரியான தேர்வு என்று மக்களை நம்பவைக்கும் ஒரு கருவியாக ரைமிங் ஸ்லோகங்களை வெற்றிகரமாகப் பயன்படுத்தினர்; ...