लीक फोटो में हुआ खुलासा, ट्रिपल कैमरे सहित मिरर डिजाइन से लैस होगा फोन– News18 Hindi

0
58
लीक फोटो में हुआ खुलासा, ट्रिपल कैमरे सहित मिरर डिजाइन से लैस होगा फोन– News18 Hindi


नई दिल्ली. माइक्रोसॉफ्ट ने पिछले साल अपना पहला डुअल स्क्रीन डिवाइस सरफेस डुओ लॉन्च किया था. वहीं, अब लेटेस्ट लीक फोटोज पर विश्वास किया जाए तो ऐसा लगता है कि कंपनी सरफेस डुओ के उत्तराधिकारी के लिए तैयारी कर रही है. नई लीक के अनुसार, Microsoft इस वर्ष के अंत के लिए एक सरफेस डुओ 2 तैयार कर रहा है. इसमें एक नया ट्रिपल कैमरा सेटअप शामिल होगा, जैसा कि फोटो में नजर आ रहा है. लीक की गई फोटोज में पहली बार पिछले महीने एक YouTube वीडियो में दिखाई दीं और अब विंडोज सेंट्रल द्वारा वैध होने के रूप में सत्यापित की गई हैं. सरफेस डुओ पर कैमरा सिस्टम कम से कम डिजाइन के मामले में, सर्फेस डुओ पर सबसे महत्वपूर्ण बदलाव प्रतीत होता है.

फिंगरप्रिंट स्कैनर को पावर बटन को स्थानांतरित कर दिया है
अफवाह वाले सर्फेस डुओ 2 पर ट्रिपल कैमरा सिस्टम में एक टेलीफोटो लेंस, एक अल्ट्रा वाइड एंगल शूटर और एक स्टेण्डर्ड लेंस शामिल करने के लिए कहा गया है. फोटोज एक आयताकार कैमरा मॉड्यूल दिखाती हैं, जो वर्तमान में कई एंड्रॉइड डिवाइसों के समान आकार में हैं. लीक हुई फोटोज से यह भी प्रतीत होता है कि Microsoft ने सरफेस डुओ 2 पर फिंगरप्रिंट स्कैनर को पावर बटन को स्थानांतरित कर दिया है और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट को दाईं ओर ले जाया गया है. ट्रिपल कैमरा मॉड्यूल के अलावा, माइक्रोसॉफ्ट सर्फेस डुओ 2 में अपने पूर्ववर्ती की तुलना में मामूली डिज़ाइन बदलाव होने की उम्मीद है.

ये भी पढ़ें – LPG ग्राहक अब अपने नजदीकी डिस्‍ट्रीब्‍यूटर से भरवा सकेंगे सिलेंडर, जानें संसद में सरकार ने योजना पर क्‍या कहा

स्नैपड्रैगन 888 चिपसेट, 5G कनेक्टिविटी और एक NFC चिप के साथ
अफवाहों ने पहले सुझाव दिया था कि Microsoft सरफेस डुओ 2 एक क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 चिपसेट, 5G कनेक्टिविटी और एक NFC चिप के साथ आएगा. Microsoft द्वारा अपने पूर्ववर्ती की तुलना में पतले बेज़ेल्स के साथ, सरफेस डुओ 2 पर स्क्रीन का आकार बढ़ाने की भी अफवाह है. सरफेस डुओ 2, पहले सर्फेस डुओ की तरह, सैमसंग गैलेक्सी जेड फोल्ड जैसे फोल्डेबल डिस्प्ले की जगह अलग स्क्रीन के साथ आएगा. यह देखना दिलचस्प होगा कि सरफेस डुओ 2 को पिछले वर्जन की तुलना में बेहतर बनाने के लिए माइक्रोसॉफ्ट क्या नया सॉफ्टवेयर लाएगा.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here