Monday, September 26, 2022

எண்ணம் போல் வாழ்க்கை..!

विंस मैकमोहन ने WWE के स्मैकडाउन को कदाचार की जांच के बीच संबोधित किया – हॉलीवुड रिपोर्टर


विंस मैकमोहन पर एक संक्षिप्त उपस्थिति दी डब्लू डब्लू ई शुक्रवार की रात स्मैकडाउन कंपनी द्वारा दिन में पहले घोषणा करने के बाद कि वह होगा वापस कदम बढ़ाना उनके खिलाफ कदाचार के आरोपों के बीच सीईओ और अध्यक्ष के रूप में उनकी भूमिकाओं से।

“यह हमेशा की तरह आज रात यहां आपके सामने खड़ा होना एक विशेषाधिकार है, डब्ल्यूडब्ल्यूई ब्रह्मांड,” लंबे समय से डब्ल्यूडब्ल्यूई स्थिरता ने शुक्रवार के कार्यक्रम में भीड़ को बताया। “मैं यहां केवल आपको उन चार शब्दों की याद दिलाने के लिए हूं जिन्हें हमने अभी देखा है जिसे हम अपने डब्ल्यूडब्ल्यूई हस्ताक्षर कहते हैं। वे चार शब्द हैं: तब, अब, हमेशा के लिए — और सबसे महत्वपूर्ण शब्द एक साथ है। आपका स्वागत है स्मैक डाउन!”

यह इस प्रकार है वॉल स्ट्रीट जर्नल इस सप्ताह की शुरुआत में रिपोर्ट किया गया था कि कुश्ती-उद्योग के मुख्य आधार के साथ यौन संबंध रखने वाली महिलाओं को बहु-मिलियन डॉलर का भुगतान किया गया था।

उन पर और WWE के टैलेंट रिलेशंस के प्रमुख जॉन लॉरिनाइटिस पर केंद्रित एक जांच के जवाब में, कंपनी ने पिछले बयान में कहा, “मैकमोहन इस अवधि के दौरान WWE की रचनात्मक सामग्री से संबंधित अपनी भूमिका और जिम्मेदारियों को बनाए रखेंगे और समीक्षा के साथ सहयोग करने के लिए प्रतिबद्ध रहेंगे। ।”

76 वर्षीय मैकमोहन ने उस समय एक बयान जारी किया जिसमें लिखा था, “मैंने विशेष समिति द्वारा जांच में अपना पूरा सहयोग देने का वादा किया है, और मैं जांच का समर्थन करने के लिए हर संभव प्रयास करूंगा।”



Today's Feeds

Want to submit Guest Post ?

Submit your guest / Sponsored Post on below form 👇🏻👇🏻

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Continue reading