Homeहिंदी NEWSसिनेमावुडी हैरेलसन ने वेस्ट हॉलीवुड में कैनबिस डिस्पेंसरी खोली - हॉलीवुड रिपोर्टर

वुडी हैरेलसन ने वेस्ट हॉलीवुड में कैनबिस डिस्पेंसरी खोली – हॉलीवुड रिपोर्टर


अभिनेता और कैनबिस वैधीकरण कार्यकर्ता वुडी हैरेलसन शुक्रवार, 13 मई को वेस्ट हॉलीवुड, कैलिफ़ोर्निया में एक नया व्यवसाय खोला: एक कानूनी भांग औषधालय जिसमें पिछवाड़े के बगीचे में स्थित एक उपभोग लाउंज भी शामिल होगा।

आलसी भरी हुई छवि

वुड्स में वुडी हैरेलसन।
वुड्स के लिए स्टेफ़नी कीनन / गेटी इमेजेज़

हैरेलसन का नया उद्यम, जंगल, एक रिबन काटने के समारोह के साथ शुरू हुआ, जिसमें वेस्ट हॉलीवुड के मेयर लॉरेन मिस्टर और शहर के चैंबर ऑफ कॉमर्स के प्रमुख, जेनेविव मॉरिल शामिल हुए। “उम्मीद है कि हमने यहां और अधिक सुंदरता और अधिक अच्छे समय जोड़े हैं। उम्मीद है, हम वेस्ट हॉलीवुड के नागरिकों को थोड़ा ऊंचा कर सकते हैं, ”हैरेलसन ने द वुड्स के बाहर इकट्ठी भीड़ से कहा, जहां कम से कम एक दर्शक रोशनी कर रहा था। “यह सबसे बड़ा दिन है जो मैंने लंबे समय में लिया है।”

वुड्स 16 भांग उपभोग लाउंज तक होने की उम्मीद में से एक है (तदनुसार खाने के लिए LA) वेस्ट हॉलीवुड में। लगभग 35,000 का शहर सामान्य रूप से खरपतवार व्यवसायों और विशेष रूप से उपभोग लाउंज के लिए एक आश्रय स्थल बन रहा है, और कैनबिस व्यवसायियों का एक समूह वेस्ट हॉलीवुड को एक पर्यटन स्थल के रूप में बढ़ावा देने और ब्रांड बनाने के लिए एक साथ आया है। एमराल्ड विलेज.

8271 सांता मोनिका बुलेवार्ड (नोरा रेस्तरां के बगल में, एक ऐसे स्थान में जो डिजाइनर थॉमस स्कूलों का स्टूडियो हुआ करता था) में स्थित, द वुड्स धूम्रपान करने वाले उपकरणों से लेकर फूलों और खाद्य पदार्थों तक सब कुछ एक खूबसूरती से डिजाइन किए गए स्थान पर बेचता है जो एक उच्च अंत की तरह लगता है बुटीक।

“ठीक है, आप लंबे समय से जानते हैं, मैं इस बारे में सोचता था, ‘क्या यह अच्छा नहीं होगा कि एक औषधालय, आपकी अपनी औषधालय, यह ठीक उसी जगह की तरह है जहाँ आप जा सकते हैं,” हैरेलसन ने बताया हॉलीवुड रिपोर्टर रिबन काटने से ठीक पहले (जहां मेहमानों में अभिनेता की पत्नी लौरा और उनके प्रबंधक जेरेमी प्लेगर और ट्रेसी हर्षमैन शामिल थे)। “लेकिन तब मुझे यह विचार कभी पसंद नहीं आया कि आप साइट पर उपभोग नहीं कर सकते, जैसा कि आप कह सकते हैं, आप जानते हैं, एम्स्टर्डम।”

हैरेलसन – द वुड्स में जिनके साझेदारों में बिल माहेर, शूज़, माइकल बर्मन (शूज़ डिज़ाइन के सीईओ), और जे हैंडल और डेवोन व्हीलर (डिस्पेंसरी चेन एरबा के संस्थापक) शामिल हैं – ने वेस्ट हॉलीवुड शहर की खपत लाउंज को अपनाने के लिए प्रशंसा की।

“ये लोग वीहो में इतने व्यापक दिमाग वाले हैं, इसलिए उन्होंने उपभोग की अनुमति दी है,” हैरेलसन ने कहा, जो शूज़ के डिजाइन स्टूडियो के दौरान भी दौरा किया और अंतरिक्ष के लिए गिर गया। पीछे के क्षेत्र में हरे भरे वृक्षारोपण और कोई तालाब शामिल है। “मैं ऐसा ही था, ‘वाह, मुझे यह जगह पसंद है। मैं प्यार करता हूँ वह कहाँ है।’ इसलिए मैंने इसे करने का फैसला किया, ”हैरेलसन ने कहा।

आलसी भरी हुई छवि

वेस्ट हॉलीवुड में द वुड्स डिस्पेंसरी का एक दृश्य।
वुड्स के लिए स्टेफ़नी कीनन / गेटी इमेजेज़

जबकि द वुड्स विभिन्न प्रकार के कैनबिस ब्रांड रखता है, यह अपने प्रसिद्ध मालिक की प्राथमिकताओं के अनुसार जैविक, कैलिफ़ोर्निया और धूप में उगने वाले उपभेदों को उजागर कर रहा है। अभिनेता बताते हैं, ”मैं धूप में उगने में बहुत विश्वास करता हूं। “ड्रग्स पर युद्ध ने धक्का दिया [growers] घर के अंदर और आप जानते हैं, यह ठीक है। मैं इसे केम वीड कहता हूं और इसने बहुत सारे उर्वरकों और कृत्रिम रोशनी आदि के उपयोग को भी जन्म दिया। और मुझे लगता है कि हमें अब इसकी आवश्यकता नहीं है। हमने इस संयंत्र के लिए यहां कैलिफोर्निया में ड्रग्स के खिलाफ जंग जीती है। आइए इसे बाहर लाते हैं जहां यह है। यह वास्तव में बाहर या कम से कम ग्रीनहाउस में रहना चाहता है, लेकिन इसे वास्तविक सूर्य प्राप्त करने दें। निश्चित रूप से, गुणवत्ता बहुत बेहतर है। ”

जहां तक ​​वह रसायन खरपतवार कहते हैं – जो उन्होंने कहा है कि वे उपभेद हैं जो THC स्तरों पर कभी भी अधिक धक्का देते हैं – “जो आपके सिर के शीर्ष को उड़ा देता है। और, यह ऐसा है, ‘मुझे इसकी आवश्यकता क्यों है? मुझे बस एक ही हिट मिलती है? अब मैं काम कर रहा हूँ।'”

आलसी भरी हुई छवि

मेहमान 13 मई, 2022 को वेस्ट हॉलीवुड, कैलिफ़ोर्निया में ‘द वुड्स’ के उद्घाटन दिवस में भाग लेते हैं।
वुड्स के लिए स्टेफ़नी कीनन / गेटी इमेजेज़

कानूनी भांग के क्षेत्र में हैरेलसन शायद ही एकमात्र हॉलीवुड खिलाड़ी हैं। के मुताबिक लॉस एंजिल्स टाइम्स, दो अन्य उपभोग लाउंज वेस्ट हॉलीवुड में काम कर रहे हैं, एक जे-जेड द्वारा समर्थित और दूसरा पैट्रीसिया अर्क्वेट के साथ एक निवेशक के रूप में। सितारों की भीड़ जिसमें अपने स्वयं के खरपतवार ब्रांड शुरू किए सेठ रोजन, जे-जेड, स्नूप डॉग, विली नेल्सन, वाइज़ खलीफा और मेलिसा एथरिज शामिल हैं।

हैरेलसन बताता है टीहृदय वह अपना खुद का ब्रांड भी शुरू करना चाहते हैं। “मेरे पास एक बहुत ही विशिष्ट प्रकार का दृष्टिकोण है। मैं इसमें गहराई से नहीं जाना चाहता, लेकिन मैं निश्चित रूप से वह सब कुछ करना चाहता हूं जो मैं धूप में उगाई जाने वाली जड़ी-बूटी को प्रोत्साहित करने के लिए कर सकता हूं। ”

हॉलीवुड में रिकार्डो मोंटालबैन थिएटर में आज शाम, अभिनेता को विली नेल्सन लाइफटाइम अचीवमेंट अवार्ड प्राप्त करने के लिए तैयार किया गया है, जो उन्हें 18 वें वार्षिक समारोह के हिस्से के रूप में उनकी लंबे समय तक वैधीकरण सक्रियता के लिए मान्यता देता है। एमराल्ड कप अवार्ड्स. यह कार्यक्रम प्री-रोल, फ्लावर, डिस्पेंसरी, इको-सचेत पैकेजिंग और एडिबल्स जैसी श्रेणियों में सर्वश्रेष्ठ-इन-क्लास कैनबिस प्यूरवियर्स को सम्मानित करता है।

हैरेलसन के लिए – जिसे 1996 में केंटकी राज्य के कानून के विरोध में चार भांग के बीज लगाने के लिए गिरफ्तार किया गया था, जिसने मारिजुआना और औद्योगिक भांग को मिला दिया था – वैधीकरण आंदोलन उससे कहीं आगे निकल गया है जहाँ उसने कभी कल्पना की थी।

“यह एक तरह का दिमाग उड़ाने वाला है, क्योंकि ईमानदार होने के लिए, मैंने कभी नहीं सोचा था कि यह इस स्तर तक पहुंच जाएगा,” हैरेलसन एलए वीकली को बताया पिछले महीने। “मैंने कभी नहीं सोचा था कि आपके पास यह भी होगा जहां यह कानूनी था, बहुत कम है कि आप इसे दुकान से बाहर ले जा सकते हैं। इसलिए यह काफी रोमांचक है।”

आलसी भरी हुई छवि

वेस्ट हॉलीवुड में वुडी हैरेलसन की द वुड्स कैनबिस डिस्पेंसरी का बाहरी भाग।
वुड्स के लिए स्टेफ़नी कीनन / गेटी इमेजेज़



RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Today's feeds

Ante Sundaraniki closing Collections – Flop

Ante Sundaraniki  Movie Box office Collections :  Ante Sundaraniki   starring Nani and Nazriya helmed by Vivek Atherya was released on 10th June 2022.  The movie...