HomeEntertainmentशिखर धवन की पोस्ट देख अक्षय कुमार की आंखें हुई नम, बोले-...

शिखर धवन की पोस्ट देख अक्षय कुमार की आंखें हुई नम, बोले- ‘इससे ज्यादा दर्दनाक…’


Akshay Kumar, india cricketer shikhar dhawan, shikhar dhawan son zoravar- India TV Hindi

छवि स्रोत: इंस्टाग्राम
शिखर धवन की पोस्ट देख अक्षय कुमार हुए भावुक

भारतीय स्टार क्रिकेटर शिखर धवन का अपनी पत्नी आयशा मुखर्जी से अक्टूबर में तलाक हो गया है। टीम इंडिया के ओपनर शिखर धवन के बेटे जोरावर धवन को लेकर बहुत इमोशनल हैं। सोशल मीडिया पर शिखर धवन अपने बेटे जोरावर के लिए पोस्ट शेयर करते रहते हैं। वहीं हाल ही में शिखर धवन अपने बेटे जोरावर के बर्थडे पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया था, जिसे देखने के बाद कोई भी रो देता। इस पोस्ट पर रिएक्ट करते हुए अक्षय कुमार ने शिखर धवन को सपोर्ट किया है। सोशल मीडिया पर अक्षय कुमार का रिएक्शन तेजी से वायर हो रहा है।

अक्षय कुमार ने शिखर धवन के पोस्ट पर किया रिएक्ट

अक्षय कुमार ने क्रिकेटर शिखर धवन के उस इमोशनल पोस्ट पर रिएक्ट किया है जो उन्होंने अपने बेटे जोरावर के जन्मदिन पर शेयर की थी। इंस्टाग्राम पर शिखर ने अपने बेटे से की गई वीडियो कॉल का स्क्रीनशॉट की तस्वीर पोस्ट कर बर्थडे विश किया। अक्षय ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर क्रिकेटर का इमोशनल पोस्ट शेयर करते हुए एक नोट भी लिखा है।

यहां देखें पोस्ट-

Akshay Kumar, india cricketer shikhar dhawan, shikhar dhawan son zoravar

छवि स्रोत: इंस्टाग्राम

शिखर धवन का अक्षय कुमार ने किया सपोर्ट

अक्षय कुमार ने शिखर धवन के लिए लिखा नोट

अक्षय ने लिखा, ‘वास्तव में इस पोस्ट को देखकर भावुक हो गया। एक पिता के रूप में मैं जानता हूं कि अपने बच्चे को न देख पाने या न मिल पाने से ज्यादा दर्दनाक कुछ भी नहीं है। हौसला रख शिखर हममें से लाखों लोग आपके लिए प्रार्थना कर रहे हैं।’ जल्द ही अपने बेटे से मिल सकते हो। भगवान सब ठीक कर देगा।’ इस पोस्ट पर उन्हें क्रिकेटर शिखर धवन को टैग भी किया है।

अक्षय कुमार इन फिल्मों में आएंगे नजर

अक्षय के पास टाइगर श्रॉफ के साथ एक एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ है। अली अब्बास जफर निर्देशित इस फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा और पृथ्वीराज सुकुमारन भी हैं। यह फिल्म ईद 2024 पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी। उनके पास पाइपलाइन में एक कॉमेडी फिल्म ‘हाउसफुल 5’ भी है। तरुण मनसुखानी द्वारा निर्देशित, इसका निर्माण साजिद नाडियाडवाला द्वारा किया जाएगा। यह फिल्म 6 जून 2025 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। अक्षय को अहमद खान के निर्देशन में बन रही ‘वेलकम टू द जंगल’ में भी देखेंगे। फिल्म की स्टार कास्ट में संजय दत्त, दिशा पटानी, सुनील शेट्टी, परेश रावल, रवीना टंडन, जैकलीन फर्नांडीज, संजय दत्त, राजपाल यादव, श्रेयस तलपड़े, कीकू शारदा, दलेर मेहंदी, मीका सिंह, राहुल देव, मुकेश तिवारी भी शामिल हैं। शारिब हाशमी, इनामुलहक, जाकिर हुसैन और यशपाल शर्मा। यह क्रिसमस 2024 के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

ये भी पढ़ें:

ईशा कोप्पिकर-टिम्मी नारंग का 14 साल बाद हुआ तलाक, ‘खल्लास गर्ल’ ने किया रिएक्ट

खेसारी लाल यादव के साथ काम कर चुके इस भोजपुरी सिंगर के घर हुई चोरी, लाखों का सामान हुआ गाय

Bigg Boss 17 विक्की जैन के खिलाफ खड़ी हुईं अंकिता लोखंडे, मुनव्वर और मन्नारा की खत्म हुई दोस्ती!

नवीनतम बॉलीवुड समाचार



Mr.Mario
Mr.Mario
I am a tech enthusiast, cinema lover, and news follower. and i loved to be stay updated with the latest tech trends and developments. With a passion for cyber security, I continuously seeks new knowledge and enjoys learning new things.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Must Read