Saturday, August 13, 2022

எண்ணம் போல் வாழ்க்கை..!

समर 2022 बूम कितना वास्तविक है और क्या यह चलेगा? – हॉलीवुड रिपोर्टर


महामारी शुरू होने के बाद पहली बार घरेलू स्तर पर राजस्व बॉक्स ऑफिस जून में लगभग 1 बिलियन डॉलर को पार कर गया क्योंकि मल्टीप्लेक्स में कुछ सामान्य स्थिति लौट आई। हॉलीवुड स्टूडियोज ने इवेंट टाइटल्स की एक छोटी फौज जारी की, जिसे उनके दर्शक मिल गए, लेकिन समर क्रश खत्म होने के बाद अधिकारी कैलेंडर में अंतराल के बारे में चिंतित रहते हैं।

पिछली बार संयुक्त टिकट की बिक्री किसी भी महीने में $ 1 बिलियन तक पहुंच गई थी, जब राजस्व 1.16 बिलियन डॉलर तक चढ़ गया था। कॉमस्कोर के अनुसार, अंतिम आंकड़े जून 2022 के राजस्व को लगभग $ 986 मिलियन में दिखाते हैं। धन्यवाद के कारण उस नंबर को अंतिम समय में बढ़ावा मिला मिनियन्स: द राइज़ ऑफ़ ग्रुकौन सा 4 जुलाई के सप्ताहांत में रिकॉर्ड-तोड़ संख्या में खुलने से पहले महीने के आखिरी दिन गुरुवार दोपहर के पूर्वावलोकन में $ 10.8 मिलियन की भारी कमाई की।

कुल मिलाकर, जून 2021 के $409.2 मिलियन से जून 141 प्रतिशत अधिक था, लेकिन जून 2019 के $1.114 बिलियन से 11.6 प्रतिशत कम था।

“यह अभी भी एक बड़ी उपलब्धि है। और लाक्षणिक रूप से, अगर महीना 1 बिलियन डॉलर के मील के पत्थर से कुछ पैसे कम है, तो यह कम प्रभावशाली नहीं है, ”कॉमस्कोर के बॉक्स ऑफिस विश्लेषक पॉल डर्गारबेडियन बताते हैं हॉलीवुड रिपोर्टर.

फिर भी, कुछ बॉक्स ऑफिस पर्यवेक्षकों के लिए जून की उदासी बनी हुई है।

“सार्वजनिक रूप से, बॉक्स ऑफिस रिकवरी के बारे में बहुत जश्न मनाया जाता है,” वन स्टॉप स्टूडियो के कार्यकारी बताते हैं टीहृदय. “निजी तौर पर, उत्पाद की आगामी कमी के बारे में बहुत चिंता है।”

एक और हॉलीवुड कार्यकारी जोड़ता है: “हम अभी भी एक महामारी वसूली मोड में हैं और पूर्व-महामारी की कमाई और उपस्थिति पर वापस नहीं हैं, लेकिन इस गर्मी में बॉक्स ऑफिस के परिणाम हमारी अपेक्षा से काफी बेहतर हैं।”

उछाल का नेतृत्व पैरामाउंट और स्काईडांस के टोपो ने किया था बंदूक: आवारा, जो अपने मेमोरियल डे रिलीज के बाद से वैश्विक स्तर पर $ 1.11 बिलियन की कमाई के साथ एक अजेय हिट में बदल गया है और अभी भी एक महीने बाद भी मजबूत हो रहा है। महामारी के दौर में $1 बिलियन का मील का पत्थर पार करने वाला एकमात्र अन्य खिताब दिसंबर 2021 का था स्पाइडर मैन: नो वे होम (यह लगभग 1.9 अरब डॉलर पर टिकी हुई है)। टॉप गन सीक्वल महत्वपूर्ण है क्योंकि इसने सभी दर्शकों को आकर्षित किया, न कि केवल सुपरहीरो-जुनूनी फैनबॉय को। इसके अलावा, दोनों खिताबों ने चीन के बिना उपलब्धि हासिल की, जहां कम और कम हॉलीवुड तम्बू जारी किए जा रहे हैं।

रैली को हवा देने वाली फिल्मों में, मार्वल स्टूडियोज’ डॉक्टर स्ट्रेंज इन पागलपन की विविधतामई की शुरुआत में रिलीज़ हुई , ने दुनिया भर में $950 मिलियन को पार कर लिया है, जबकि जून की जुरासिक वर्ल्ड डोमिनियन 4 जुलाई के अवकाश सप्ताहांत में वैश्विक स्तर पर $800 मिलियन से अधिक की कमाई की।

वार्नर ब्रोस।’ एल्विस – बाज लुहरमन की एल्विस प्रेस्ली बायोपिक – ने 24-26 जून के सप्ताहांत में उम्मीद से बेहतर $ 51 मिलियन की कमाई के साथ एक बड़ी जीत के लिए अपना रास्ता नृत्य किया, पुराने फिल्म निर्माताओं के लिए धन्यवाद (शुरुआती सप्ताहांत दर्शकों का लगभग 30 प्रतिशत उम्र से अधिक था) 55)।

महामारी के दौरान परिवार एक और चुनौतीपूर्ण डेमो रहे हैं, लेकिन यह कथा नाटकीय रूप से रोशनी और यूनिवर्सल की शुरुआत के साथ बदल रही है मिनियन्स: द राइज़ ऑफ़ ग्रुजो एक एनिमेटेड फिल्म, महामारी या कोई महामारी के लिए अब तक की शीर्ष शुरुआत में से एक को सुरक्षित करने के लिए लंबे 4 जुलाई सप्ताहांत में रिकॉर्ड-तोड़ $ 129 (या अधिक, एक बार अंतिम ऊंचाई में) के लिए खुला। मिनियन 2 पिछले महीने जून के एनिमेटेड समर pic . के दौरान बंद हुई हाथ की घंटियों को कम करने में मदद की प्रकाश वर्ष, पिक्सर और डिज़्नी से, घरेलू स्तर पर $51 मिलियन के लिए खुला। और देर प्रकाश वर्ष ने अब वैश्विक स्तर पर $200 मिलियन का आंकड़ा पार कर लिया है, जिसमें घरेलू स्तर पर $100 मिलियन भी शामिल है, इसे अभी भी एक बड़ी निराशा माना जाता है।

मिनियन्स: द राइज़ ऑफ़ ग्रु यह इंगित करने के संदर्भ में सर्कल को पूरा करता है कि दर्शकों के सभी वर्ग अपनी पूर्व-महामारी फिल्म देखने की आदतों को फिर से शुरू करने पर विचार करने के लिए तैयार हैं, बशर्ते कि विभिन्न प्रकार के प्रसाद हों।

“मुझे लगता है कि चीजें बेहतर हो रही हैं। बॉक्स ऑफिस के लिए सबसे बड़ा मुद्दा कंटेंट है। जब उत्पाद की गहराई होती है, तो लोग दिखने लगते हैं, ”एमकेएम पार्टनर्स के वॉल स्ट्रीट विश्लेषक एरिक हैंडलर कहते हैं। “हम एक ठेठ गर्मी की बाढ़ में होने जा रहे हैं। तब वास्तव में कुछ समय के लिए बहुत कुछ नहीं होना चाहिए।”

जबकि जुलाई मार्की में बहुत सारे दिलचस्प खिताब हैं – जिनमें शामिल हैं थोर: लव एंड थंडर (जुलाई 8), नहीं (जुलाई 22) और सुपर-पेट्स की डीसी लीग (जुलाई 29) – रिलीज़ कैलेंडर तब इवेंट फेयर के मामले में कई महीनों के लिए एक बड़ा सवालिया निशान बन जाता है। एक संभावित अगस्त ब्रेकआउट सोनी का है बुलेट ट्रेनब्रैड पिट अभिनीत।

आने वाली अगली बड़ी सुपरहीरो तस्वीर वार्नर ब्रदर्स की होगी।’ ब्लैक एडमजो 21 अक्टूबर को जूलिया रॉबर्ट्स-जॉर्ज क्लूनी रोम-कॉम के विपरीत डेब्यू करती है स्वर्ग के लिए टिकटयूनिवर्सल से . एक हफ्ते पहले, यूनिवर्सल के हैलोवीन समाप्त होता है सिनेमाघरों में खुलती है (बाद की तस्वीर में काफी संभावनाएं हैं, लेकिन फिर भी यह एक शैली का शीर्षक है)।

विश्लेषक थैंक्सगिविंग और क्रिसमस बॉक्स ऑफिस पर उस गति को फिर से शुरू करने के लिए भरोसा कर रहे हैं जो हाल के हफ्तों में मिली है।

साल के अंत के तम्बू के संदर्भ में, कुछ हाई-प्रोफाइल खिताबों में मार्वल का शामिल है ब्लैक पैंथर: वकंडा सदैव (11 नवंबर), डिज्नी की थैंक्सगिविंग एनिमेटेड पेशकश अजीब दुनिया (नवंबर 23), 20वीं सदी अवतार: जल का मार्ग (दिसंबर 16), न्यू लाइन्स शज़ाम! देवताओं का रोष और ड्रीमवर्क्स एनिमेशन पूस इन बूट्स: द लास्ट विश (दोनों खुले दिसंबर 21), और पैरामाउंट के बेबीलोन क्रिसमस के दिन।

एक बॉक्स, शॉन रॉबिंस कहते हैं, “नवंबर से पहले मूल फिल्में और निम्न-से-मध्य स्तर की रिलीज़ संभवतः एक छोटी ‘कूल ऑफ’ अवधि में तब्दील हो जाएगी, इससे पहले कि फिल्म फिर से रैंप पर चल रही हो, छुट्टियों के लिए फिर से तैयार हो जाए।” कार्यालय विश्लेषक के साथ बॉक्स ऑफिस प्रो.

Dergarabedian और Robbins कई विश्लेषकों में से हैं, जो मानते हैं कि 2022 के लिए घरेलू राजस्व $ 7.5 बिलियन से $ 8 बिलियन तक पहुंच सकता है, जो कि पूर्व-महामारी के स्तर का लगभग 70 प्रतिशत होगा। (2019 में, उत्तरी अमेरिकी बॉक्स ऑफिस ने बिक्री में $ 11.4 बिलियन दर्ज की।)

कॉमस्कोर के अनुसार, 4 जुलाई, 2022 तक घरेलू राजस्व अनुमानित रूप से 3.9 बिलियन डॉलर रहा। यह 2021 से लगभग 250 प्रतिशत ऊपर है, लेकिन 2019 से 32 प्रतिशत कम है। ग्रीष्मकालीन राजस्व 1.96 अरब डॉलर पर 4 जुलाई तक देखा गया, जो 2021 में इसी अवधि से लगभग 200 प्रतिशत और 2019 से 15 प्रतिशत कम है।

रॉबिंस कहते हैं: “यह एक उल्लेखनीय बदलाव है जहां से एक और दो साल पहले चीजें खड़ी थीं। जबकि मैं यह कहने में संकोच करता हूं कि सभी दर्शक वापस आ गए हैं, ट्रेंड लाइन उस बिंदु के करीब जा रही है जहां अधिकांश इच्छुक हैं। ”



Today's Feeds

Want to submit Guest Post ?

Submit your guest / Sponsored Post on below form 👇🏻👇🏻

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Continue reading