Homeहिंदी NEWSसिनेमासिनेमैटोग्राफर्स गिल्ड ने सेट पर की सुरक्षा - हॉलीवुड रिपोर्टर

सिनेमैटोग्राफर्स गिल्ड ने सेट पर की सुरक्षा – हॉलीवुड रिपोर्टर


अंतर्राष्ट्रीय छायाकार गिल्ड (स्थानीय 600) ने एक साल के बाद ऑन-सेट सुरक्षा के लिए शनिवार की पैनल चर्चा को समर्पित किया, जिसके दौरान यह एक महत्वपूर्ण विषय था, जो एक नए के अनुसमर्थन से प्रेरित था। IATSE मूल समझौता – जो, विभाजनकारी अनुबंध वार्ता और एक धमकी वाली हड़ताल के बाद, वोटों के एक संकीर्ण अंतर से अंतिम गिरावट की पुष्टि की गई थी – और इससे पहले कि विषय को बढ़ाया गया था दुःखद मृत्य सिनेमैटोग्राफर हलीना हचिन्स के सेट पर जंग।

एक संस्कृति जहां हर कोई फिल्म और टीवी सेट पर सुरक्षा में भूमिका निभाता है, महत्वपूर्ण है, गिल्ड के सदस्यों ने चर्चा के दौरान जोर दिया: सिने गियर एक्सपोवार्षिक छायांकन लॉस एंजिल्स कन्वेंशन सेंटर में हो रहा उपकरण शो।

“हम आराम की अवधि, पर्याप्त सप्ताहांत के लिए वकालत करना जारी रखेंगे” [and other safety measures]स्थानीय 600 के राष्ट्रीय कार्यकारी निदेशक रेबेका राइन ने जोर देकर कहा। “हम सामूहिक सौदेबाजी में इससे निपटना चाहते हैं, जो एक अपूर्ण कला है, लेकिन आप रेलिंग की एक श्रृंखला बनाते हैं।” उन्होंने मूल समझौते में उल्लिखित आवश्यक 10-घंटे की आराम अवधि सहित उदाहरणों का हवाला दिया, लेकिन कहा कि “10-घंटे की आराम अवधि 14-घंटे के कार्य दिवस का समर्थन नहीं है।”

राइन ने जोर देकर कहा कि स्थानीय 600 सुरक्षा के उद्देश्य से कानून पारित करने का आग्रह करना जारी रखेगा। “यही वह जगह है जहां हमें जाना है” उन क्षेत्रों में सुरक्षा को विनियमित करने के लिए जहां इसे कहीं और पूरा नहीं किया जा रहा है, उसने कहा। कैलिफ़ोर्निया में, ऑन-सेट सुरक्षा के उद्देश्य से दो अलग-अलग बिल पेश किए गए हैं जंग त्रासदी।

यह देखते हुए कि सेट पर लोगों को सुरक्षित रखने के लिए नियोक्ता अंततः जिम्मेदार है, उसने चालक दल के सभी सदस्यों से प्रयास का हिस्सा बनने का आग्रह किया। उदाहरण के तौर पर मुद्दों की रिपोर्ट करने के लिए स्थानीय 600 सुरक्षा ऐप का हवाला देते हुए उसने कहा, “उपकरण वहां हैं।” “हमें उनका उपयोग करने के लिए एक साझा प्रतिबद्धता की आवश्यकता है।”

सिनेमैटोग्राफर पैट्रिक कैडी ने कहा कि इसमें यह समझना शामिल है कि ब्रेक के लिए कैसे कहा जाए। “यह पूछने के लिए एक कठिन सवाल है; यह नहीं होना चाहिए, ”उन्होंने कहा। प्रतिभागियों ने पर्याप्त नींद के बिना और सेट से ड्राइविंग के खतरों से लेकर सुरक्षा प्रोटोकॉल को लागू करने और उनका पालन करने की आवश्यकता के विषयों की भी समीक्षा की, जिसमें बंदूकों के उपयोग के आसपास के लोगों पर जोर दिया गया था। जंग त्रासदी।

सिने गियर के दौरान, छायाकार और स्थानीय 600 के पूर्व अध्यक्ष स्टीवन पोस्टर (डॉनी डार्को, स्टुअर्ट लिटिल 2एक्सपो के लाइफटाइम अचीवमेंट अवार्ड से सम्मानित किया गया। लॉरेंस शेर, ऑस्कर के लिए नामित जोकर, सिनेमैटोग्राफी अवार्ड में दूरदर्शी प्राप्त किया, और ऑटम ड्यूराल्ड अर्कापॉ (लोकी, ब्लैक पैंथर: वकंडा फॉरएवर) उभरते हुए सितारे का सम्मान हासिल किया। सोनी ने एक्सपो के तकनीकी उपलब्धि पुरस्कार को स्वीकार किया।

सिने गियर के प्रतिभागियों ने एक्सपो के संस्थापक कार्ल क्रेसर, साथ ही पिछले स्थानीय 600 अध्यक्ष जॉर्ज स्पिरो-डिबी को याद किया, दोनों का इस साल की शुरुआत में निधन हो गया।



RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Today's feeds

புகைப்படங்கள்: பீனிக்ஸ் மார்க்கெட்சிட்டியில் உள்ள டப்ளின் சதுக்கத்தில் ஜாவேத் அலி நிகழ்ச்சி நடத்துகிறார்

பதவி புகைப்படங்கள்: பீனிக்ஸ் மார்க்கெட்சிட்டியில் உள்ள டப்ளின் சதுக்கத்தில் ஜாவேத் அலி நிகழ்ச்சி நடத்துகிறார் முதலில் தோன்றியது பாலிவுட் ஹங்காமா,