HomeEntertainmentसुष्मिता सेन ने 'राजनीति' को लेकर कही ऐसी बात, सोशल मीडिया पर...

सुष्मिता सेन ने ‘राजनीति’ को लेकर कही ऐसी बात, सोशल मीडिया पर मच गया बवाल


सुष्मिता सेन- इंडिया टीवी हिंदी

छवि स्रोत: डिज़ाइन
सुष्मिता सेन ने ‘राजनीति’ पर क्या कहा?

अभिनेत्री सुष्मिता सेन इन दिनों अपने वेब शो ‘आर्या 3’ को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं। इसी बीच एक्ट्रेस का एक पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने ‘राजनीति’ को लेकर कुछ ऐसी कह दिया है कि अब इसकी वजह से लोग उन्हें जमकर खरी-खोटी सुनाते हुए नजर आ रहे हैं। वैसे तो एक्ट्रेस आए दिन सोशल मीडिया के जरिए अपने विचारों को फैंस के साथ साझा करती रहती हैं, लेकिन इस बार सुष्मिता सेन का ये विचार उनपर भारी पड़ता हुआ दिख रहा है। देखिए आखिर एक्ट्रेस ने ऐसा क्या पोस्ट कर दिया है, जिसने बवाल मचा दिया है।

सुष्मिता सेन ने ‘राजनीति’ पर कही ये बात

दरअसल, जहां बीते दिनों पूरे देश में अयोध्या में राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर उत्साह का माहौल देखने को मिला, हर कोई राममय दिखा। वहीं दूसरी तरफ उसी दिन सुष्मिता सेन ने राजनीति को लेकर एक पोस्ट शेयर कर दिया,जिसने उनके फैंस को नाराज कर दिया है। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर ‘भारत के संविधान’ से जुड़ा एक पोस्ट रीशेयर किया, जिसे फिल्ममेकर अतुल मोन्गिया ने पोस्ट किया था,जिसके कैप्शन में लिखा है ‘भारत। मुझे अपने देश से प्यार है और कोई भी नफरत की राजनीति इस प्यार को नहीं बदलेगी।’ सुष्मिता ने अतुल मोन्गिया के इसी पोस्ट को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर करते हुए लिखा, “मदरलैंड।” साथ ही हार्ट और हाथ जोड़ने वाली इमोजी भी बनाई। है।

सुष्मिता सेन

छवि स्रोत: डिज़ाइन

सुष्मिता सेन ने ‘राजनीति’ पर क्या कहा?

फैंस ने किया एक्ट्रेस को ट्रोल

अब  सुष्मिता सेन के इस पोस्ट को देखने के बाद फैंस ये क्यास लगा रहे हैं कि यह राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा को लेकर किया गया है। इसके लेकर फैंस एक्ट्रेस को  बुरी तरह से ट्रोल भी कर रहे हैं। एक यूजर ने एक्स पर कहा, “अब मैं सुष्मिता की और रिस्पेक्ट नहीं करती। जो लोग अपनी सभ्यता के लिए खड़े नहीं हो सकते, वे फॉलो करने लायक नहीं हैं।”

इसे सुष्मित करो

छवि स्रोत: डिज़ाइन

सुष्मिता सेन ने ‘राजनीति’ पर क्या कहा?

एक ने लिखा है-  “सुष्मिता सेन पीएचडी लेवल पर यह सोचने वाली मूर्ख होंगी कि वह राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा को घृणित कह सकती हैं। खुद नफरत से भरे पड़े हैं, जो लोगों की फीलिंग्स नहीं समझते।”

सुष्मिता सेन

छवि स्रोत: डिज़ाइन

सुष्मिता सेन हुई ट्रोल

एक ने कहा, “500 सालों के संघर्ष के बाद राम मंदिर का निर्माण हुआ है। सुष्मिता सेन के लिए “नफरत की राजनीति” है। उदारवाद उनके दिमाग पर इतना हावी हो गया है कि वे धर्म के हिंदू प्रतीकों पर मुगलों के बर्बरता के इतिहास को भूल जाती हैं।” इसी तरह से तमाम यूजर्स काॅमेंट कर एक्ट्रेस को खरी-खोटी सुनाते हुए नजर आ रहे हैं।

सुष्मिता सेन

छवि स्रोत: डिज़ाइन

सुष्मिता सेन हुई ट्रोल

सुष्मिता सेन का वर्कफ्रंट

सुष्मिता सेन के वर्कफ्रंट की बात करे तो आखिरी बार उन्हें सीरीज ताली में ट्रांसजेंडर एक्टिविस्ट गौरी सावंत के किरदार में देखा गया था। सुष्मिता के इस किरदार को फैंस ने खूब पंसद किया था। एक्ट्रेस के किरदार से लेकर डायलॉग तक की फैंस ने खूब सराहना की थी। वहीं अब वो जल्द ही शेरनी बन ‘आर्या’ 3 में अपने दुश्मनों से लड़ती हुई नजर आएंगी,जिसको लेकर उनके फैंस काफी उत्सुक नजर आ रहे हैं।

ये भी पढ़ें:

ऑस्कर 2024 के नॉमिनेशन का हुआ एलान, ‘ओपेनहाइमर’ समेत भारत के छोटे गांव पर बनी डॉक्यूमेंट्री की गई नॉमिनेट

कौन है लंहगा-चोली में दिख रही ये छोटी बच्ची? आज बॅालीवुड में दिखा रही हैं अपना जलवा

नवीनतम बॉलीवुड समाचार



Mr.Mario
Mr.Mario
I am a tech enthusiast, cinema lover, and news follower. and i loved to be stay updated with the latest tech trends and developments. With a passion for cyber security, I continuously seeks new knowledge and enjoys learning new things.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Must Read