Saturday, October 1, 2022

எண்ணம் போல் வாழ்க்கை..!

स्ट्रिप क्लब ड्रामा रिटर्न टू स्टारज़ – द हॉलीवुड रिपोर्टर


कोई कारण नहीं है कि यह आश्चर्यजनक होना चाहिए कि अराजक, COVID-ईंधन वाली गर्मी और 2020 की गिरावट का टेलीविजन का सबसे दिलचस्प और स्तरित उपचार एक चिकित्सा प्रक्रिया या असंख्य शो में से एक से नहीं आता है जो ज़ूम-आधारित एपिसोड का प्रयास करता है, बल्कि इससे होता है Starz’s . का दूसरा सीज़न पी-घाटी.

ज़रूर, कटोरी हॉलका प्रशंसित नाटक एक काल्पनिक मिसिसिपी डेल्टा शहर में एक स्ट्रिप क्लब के आसपास बनाया गया है और पुलित्जर पुरस्कार विजेता लेखक के ट्रेडमार्क नाट्य संवाद का दावा करता है, लेकिन इसके लिए सभी आठ एपिसोड लगे पी-घाटी खुद को विशिष्ट आधार के रूप में स्थापित करने के लिए।

पी-घाटी

तल – रेखा

चतुराई से हाल की घटनाओं को अपनी विशिष्ट तीखी आवाज से निपटाता है।

प्रसार होने की तिथि: 9 बजे शुक्रवार, 3 जून रविवार को रात 10 बजे बाद के एपिसोड के साथ (Starz)
फेंकना: ब्रैंडी इवांस, निक्को अन्नान, शैनन थॉर्नटन, एलारिका जॉनसन, जे। अल्फोंस निकोलसन, पार्कर सॉयर्स, हैरियट डी। फोय, डैन जे। जॉनसन, मोरक्को ओमारी, जॉर्डन एम। कॉक्स, स्काईलर जॉय
बनाने वाला: कटोरी हॉल


पी-घाटी एक अविश्वसनीय संवेदी अनुभव है, जिसमें नीयन-भिगोने वाले दृश्यों से गाइरेटिंग, पेशी निकायों का प्रभुत्व है, इसके साउंडट्रैक के तेज़ बास से लेकर केंद्रीय भीड़भाड़ वाले ज्यूक जॉइंट के ह्यूमिड मायस्मा से लेकर द पिंक में काल्पनिक रूप से टेंटलाइज़िंग वीड विंग्स तक। यह शो तीखा है और इसके पात्रों और चुकलिसा शहर द्वारा साझा की गई आर्थिक वास्तविकताओं में मजबूती से निहित है। 10-एपिसोड के दूसरे सीज़न की पहली छमाही के माध्यम से, इसके विभिन्न कहानी कहने वाले सुखों के शीर्ष पर, पी-घाटी इतिहास में एक जटिल क्षण को संसाधित करने के लिए एक से अधिक सक्षम वाहन साबित होता है।

नया सीज़न द पिंक में “मुर्दा नाइट” की उच्च-दांव वाली घटनाओं के कई महीनों बाद शुरू होता है, एक समापन जिसमें बंदूकें खींची गईं, जीवन समाप्त हो गया और सच्चाई सामने आई। ज्यादा समय नहीं बीता है, लेकिन बड़े बदलाव होने के लिए यह काफी लंबा है।

फिनाले में द पिंक को खरीदने के लिए नकद भुगतान करने के बाद, हैली (एलारिका जॉनसन) और अंकल क्लिफोर्ड (निक्को अन्नान) को अपने व्यवसाय को एक लॉकडाउन-स्वीकार्य ड्राइव-थ्रू में बदलना पड़ा, जिसमें बंपिंग-एंड-पीस, कार- धुलाई और मुक्त पंखों ने कुछ नर्तकियों और अन्य कर्मचारियों को पेरोल पर रखने में मदद की है। मर्सिडीज (ब्रांडी इवांस), जो द पिंक से बच नहीं सकती, चाहे वह कितनी भी कोशिश कर ले, नए व्यवसाय में प्रमुख आकर्षण बनी हुई है, जबकि एक स्ट्रिप मॉल के भूत शहर में अपना जिम खोलने में सक्षम होने की प्रतीक्षा कर रही है।

कुछ पात्र नई वास्तविकता के साथ संघर्ष कर रहे हैं, जिसमें वाणिज्यिक निवेशक आंद्रे (पार्कर सॉयर्स) शामिल हैं, जो बड़े हारे हुए व्यक्ति की तरह दिखते थे, जब हैली ने द पिंक के लिए कैसीनो को पछाड़ दिया, लेकिन एक स्थानीय त्रासदी के बाद चुकलिसा लौट आया।

कुछ पात्र वास्तव में फल-फूल रहे हैं, जिनमें मर्सिडीज़ की माँ पैट्रिस (डायनामाइट हैरियट डी. फ़ॉय) भी शामिल है, जिसका अस्थायी चर्च एक सामुदायिक केंद्र बन गया है, जिसमें खाने के डिब्बे और प्रेरणादायक सीडी उपलब्ध हैं।

कहीं बीच में कीशॉन (शैनन थॉर्नटन) हैं, जिन्होंने एक उत्पाद ब्रांड और ऑनलाइन अनुसरण किया है, लेकिन अपमानजनक प्रेमी डेरिक (जॉर्डन एम। कॉक्स) से बंधे हुए हैं; और लिल मुर्दा (जे. अल्फोंस निकोलसन), जिसका रैप करियर आगे बढ़ रहा है, जबकि वह अंकल क्लिफोर्ड के साथ चीजों को उड़ाने का अफसोस करता है।

इसके बारे में सबकुछ पी-घाटी अपने दूसरे सीजन में विस्तार कर रहा है। अधिक एपिसोड हैं (10, आठ से ऊपर), अधिक वर्ण और अधिक स्थान। उसी समय, चुकलिसा की सीमाएँ भी फैल रही हैं, क्योंकि हॉल और श्रृंखला के निर्देशक इस शहर को आर्थिक बर्बादी के किनारे पर बना रहे हैं, महामारी की लागत और मोक्ष के अवसर दोनों पर जोर दे रहे हैं, हालांकि यह भ्रामक है। कैसीनो की पेशकश कर सकते हैं.

विलियम फॉल्कनर के योकनापटावफा काउंटी के लिए चुकलिसा को एक अधिक आधुनिक, अधिक समावेशी उत्तर के रूप में स्थापित करने के लिए विश्व-निर्माण, एक सीज़न के लिए एक प्रभावी कवर है जिसमें शायद पहले की तुलना में एक विलक्षण नाटकीय थ्रूलाइन कम है।

हेली के साथ क्या हो रहा था, उसके तार धोखाधड़ी और विनाशकारी तूफान के साथ उसके दर्दनाक कनेक्शन का पालन करना हमेशा आसान नहीं था, लेकिन रहस्य ने पहले सीज़न को आगे बढ़ाया। इस बार, कई चीजें चल रही हैं, कुछ महत्वपूर्ण मतपत्र पहलों के साथ आगामी चुनाव के रूप में कुछ और दिलचस्प रूप से विचित्र के रूप में – अंकल क्लिफोर्ड के रूप में प्यार से बड़े-से-जीवन के रूप में एक मुख्य चरित्र के साथ कोई भी शो हकदार है कुछ विचित्रता के लिए – शुद्ध अलौकिक में एक चक्कर के रूप में जो रेखांकित करता है पी-घाटीअपवित्र और पवित्र का आलिंगन।

शो की वास्तविकता की बढ़ी हुई भावना को प्रारूप-ब्रेकिंग पांचवें एपिसोड में भी रेखांकित किया गया है, कीशॉन की बैकस्टोरी में तल्लीन करना और श्रृंखला के सामान्य परी-कथा सबटेक्स्ट को प्रशंसनीय प्रयोग के रूप में सतह पर लाना, यदि पूर्ण सफलता नहीं है।

द पिंक के नियंत्रण को लेकर अंकल क्लिफोर्ड और हैली के साथ बढ़ते तनाव में स्पष्ट रूप से भुगतान आ रहा है। नए नर्तकियों व्हिस्पर (भजन सालाजार), रूले (गेल बीन) और बिग बोन (चमत्कार वाट्स) के साथ स्पष्ट रूप से छायादार चीजें आ रही हैं। इसके अलावा, आपके पास है Zoey की असाधारण प्लेलिस्ट अनुभवी जॉन क्लेरेंस स्टीवर्ट ने बिग टीक नामक एक पूर्व-चुनाव के रूप में बहुत ही गैर-ज़ोई खतरे की पेशकश की। हो सकता है कि उनमें से कुछ कहानियां सीजन के अंत के करीब आने के साथ-साथ और अधिक प्रेरक हो जाएं।

यह वास्तविक दुनिया है जो सबसे अधिक नाटक प्रदान करती है और सीजन के बारे में अब तक जो दिलचस्प है वह इन रंगीन परिभाषित पात्रों को अपने व्यक्तिगत तरीकों से COVID का जवाब देते हुए देखने से आता है। बेशक, अंकल क्लिफोर्ड अपने पहनावे में शानदार मुखौटे को शामिल करने का एक तरीका खोजने जा रहे हैं, जो उनकी संशयी दादी (लोरेटा डिवाइन, हमेशा स्क्रीन समय की परवाह किए बिना अधिकतम मूल्य की पेशकश) की चिंता के लिए बहुत कुछ है।

यह देखने के लिए उल्लेखनीय है कि भूमिकाएं शाब्दिक मुखौटे एक ऐसे वातावरण में खेलती हैं जिसमें प्रत्येक चरित्र को पहले रूपक मुखौटे में पेश किया गया था, एक व्यवसाय में अपनी पहचान और अपने रहस्यों को छिपाने वाले लोगों के मूल दंभ में परतें जोड़ना जिसमें सब कुछ उजागर करना काम है। हॉल महामारी के सबसे अंधेरे क्षणों में त्रासदी और कॉमेडी को समान रूप से खोजने में सक्षम है, जब नस्लीय अन्याय और पुलिस की बर्बरता के बारे में विरोध की गर्मियों की बात आती है, तो यह विशेष रूप से उदास हो जाता है।

यदि सामयिकता आपके लिए ड्रा नहीं है, पी-घाटी वॉल-टू-वॉल बैंगर्स के साउंडट्रैक और प्रफुल्लित संतृप्ति के माहौल का दावा करना जारी रखता है ताकि शो दिसंबर में प्रीमियर हो सके और एयर कंडीशनिंग को आवश्यक बना सके।

मुख्य पाठ्यक्रम के बजाय मसाले के रूप में वास्तविक कामुकता का उपयोग करते हुए, नृत्य शोषक की तुलना में कहीं अधिक आश्चर्यजनक रूप से पुष्ट है। पहनावा इतना गहरा है और हॉल की अपवित्र मौखिक लड़ाई द्वारा इतनी अच्छी तरह से परोसा जाता है कि इसने मुझे विशेष रूप से परेशान नहीं किया कि आलोचकों को भेजे गए अधिकांश एपिसोड एक मानक घंटे के चलने वाले समय में शामिल नहीं हो सकते। हॉल के पात्रों के पास हमेशा कहने के लिए चीजें होती हैं और ये एपिसोड लेखक को बहुत कुछ कहने के लिए और बहुत कुछ संबोधित करने के लिए पाते हैं – श्रृंखला उन चीजों को एक निपुण, चुभने वाली, मोटे तौर पर उच्चारण वाली आवाज के साथ कहती रहती है।



Today's Feeds

Want to submit Guest Post ?

Submit your guest / Sponsored Post on below form 👇🏻👇🏻

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Continue reading