Monday, September 26, 2022

எண்ணம் போல் வாழ்க்கை..!

‘स्नोपीयरर’ टीएनटी पर सीजन 4 के साथ समाप्त होगा – हॉलीवुड रिपोर्टर


स्नोपीयरर अंतिम पड़ाव बनाने की तैयारी कर रहा है।

टीएनटी श्रृंखला, जो मई 2020 में इसी नाम की 2013 बोंग जून-हो फिल्म के बाद लॉन्च हुई, अपने आगामी चौथे सीज़न के बाद समाप्त होगी जो वर्तमान में उत्पादन में है। शो तारांकित जेनिफर कोनेली तथा डेवेड डिग्स.

“हम पुष्टि कर सकते हैं कि स्नोपीयरर एक नेटवर्क प्रवक्ता ने एक बयान में कहा, टीएनटी पर एक सफल, बहु-मौसम चलाने के बाद समाप्त हो जाएगा। “इसके प्रतिभाशाली लेखकों, अभिनेताओं और चालक दल ने एक असाधारण आधार लिया और इसे रोमांचकारी तरीकों से जीवंत किया। यह समीक्षकों द्वारा प्रशंसित था, सर्वनाश के बाद की शैली पर इसका महत्वपूर्ण प्रभाव था, और अब यह प्रशंसकों के दिलों और दिमागों में हमेशा के लिए बना रहता है। ”

ट्रेन-केंद्रित श्रृंखला, बहुत सारे तनाव के साथ दुनिया भर में फैली यात्रा पर केंद्रित है, एक ऊबड़-खाबड़ सवारी रही है। परियोजना का नेतृत्व ने किया था चार अलग शोरुनर्स, सबसे हाल ही में पॉल ज़बीस्ज़ेव्स्की के साथ। प्रीमियर से पहले टीबीएस से टीएनटी में स्विच करने के साथ-साथ जेम्स हावेस और स्कॉट डेरिकसन में इसके दो पायलट निदेशक भी थे।

क्रिस इवांस, सॉन्ग कांग-हो टिल्डा स्विंटन, जेमी बेल और ऑक्टेविया स्पेंसर अभिनीत बोंग जून-हो की फिल्म 1982 के फ्रांसीसी ग्राफिक उपन्यास पर आधारित थी ले ट्रांसपेरसीनेज जैक्स लोब द्वारा।

वार्नर ब्रदर्स डिस्कवरी-स्वामित्व वाले नेटवर्क टीएनटी, टीबीएस और ट्रूटीवी – को “टी-नेट्स” कहा जाता है – है जांच का सामना करना पड़ा कंपनी के अप्रैल विलय के बाद। इस हफ्ते, टीबीएस ने घोषणा की कि डेटिंग श्रृंखला द बिग डी था रद्द सप्ताह इसकी निर्धारित प्रीमियर तिथि से पहले; इसके बाद एचबीओ ने जे जे अब्राम्स की श्रृंखला को पारित किया डेमीमोंडे बजट की चिंताओं के बीच



Today's Feeds

Want to submit Guest Post ?

Submit your guest / Sponsored Post on below form 👇🏻👇🏻

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Continue reading