Homeहिंदी NEWSसिनेमा"हमने अपना चमत्कारी बच्चा खो दिया" - हॉलीवुड रिपोर्टर

“हमने अपना चमत्कारी बच्चा खो दिया” – हॉलीवुड रिपोर्टर


ब्रिटनी स्पीयर्स गर्भपात हो चुका है।

गायिका ने सार्वजनिक रूप से घोषणा की कि उसने और उसके मंगेतर सैम असगरी ने शनिवार को एक इंस्टाग्राम पोस्ट में अपने बच्चे को खो दिया है। स्पीयर्स के गर्भवती होने के एक महीने बाद और गायिका के रिहा होने के छह महीने बाद यह खबर आई एक 13 साल की संरक्षकता.

स्पीयर्स ने लिखा, “यह हमारे गहरे दुख के साथ है कि हमें यह घोषणा करनी पड़ रही है कि हमने गर्भावस्था के शुरुआती दिनों में अपने चमत्कारिक बच्चे को खो दिया।” “यह किसी भी माता-पिता के लिए एक विनाशकारी समय है। शायद हमें घोषणा करने के लिए तब तक इंतजार करना चाहिए था जब तक हम आगे साथ नहीं थे। लेकिन, हम खुशखबरी साझा करने के लिए अत्यधिक उत्साहित थे।”

स्पीयर्स ने अपना बयान समाप्त किया, जो उनकी और असगरी की ओर से इंस्टाग्राम पोस्ट के कैप्शन में है। “हम अपने खूबसूरत परिवार के विस्तार की प्रक्रिया में जो कुछ भी है उसके लिए हम आभारी हैं,” उसने लिखा। “आपके सहयोग के लिए धन्यवाद।”

घोषणा के जवाब में, असगरी ने जवाब दिया, “हमारे पास जल्द ही एक चमत्कार होगा।”

पहले स्पीयर्स घोषणा की कि वह 11 अप्रैल को अपने और अशगरी के पहले बच्चे के साथ गर्भवती थी, जो कि दंपति की हाल ही में हुई हवाई छुट्टी के संदर्भ में एक किस्सा है। असगरी ने उस दिन बाद में अपने स्वयं के इंस्टाग्राम घोषणा में इस खबर की पुष्टि करते हुए लिखा, “विवाह और बच्चे प्यार और सम्मान से भरे एक मजबूत रिश्ते का एक स्वाभाविक हिस्सा हैं। पितृत्व एक ऐसी चीज है जिसका मैंने हमेशा इंतजार किया है और मैं इसे हल्के में नहीं लेती। यह अब तक का सबसे महत्वपूर्ण काम है।”

स्पीयर्स और असगरी की सितंबर 2021 से सगाई हुई है। गायिका के पूर्व पति केविन फेडरलाइन के साथ उसके रिश्ते से दो बेटे, जेडन और प्रेस्टन हैं।



RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Today's feeds