Homeहिंदी NEWSसिनेमाहुलु ट्रू क्राइम में जेसिका बील और मेलानी लिन्स्की - हॉलीवुड रिपोर्टर

हुलु ट्रू क्राइम में जेसिका बील और मेलानी लिन्स्की – हॉलीवुड रिपोर्टर


हुलु के पूरे में कुछ बार एक निश्चित नैतिकता दोहराई जाती है कैंडी, जिसमें इसके पहले कुछ मिनट और इसके अंतिम मिनट शामिल हैं। “अगली बार जब आप दुखी हों क्योंकि आपको वह नहीं मिला जो आप चाहते हैं, तो आप बस प्रतीक्षा करें,” कैंडी (जेसिका बीएल) अपने वेकेशन बाइबिल स्कूल के बच्चों से कहती है, “क्योंकि भगवान के पास आपके लिए और भी कुछ बेहतर है।”

मुझे लगता है कि यह उतना ही प्यारा विडंबनापूर्ण सारांश है जितना कि इसमें क्या होता है कैंडी, जो एक ऐसी महिला पर केंद्रित है, जिसकी बाहरी रूप से आनंदित लेकिन गुप्त रूप से कलंकित करने वाली उपनगरीय जीवन को झकझोरने की इच्छा शानदार रूप से भीषण फैशन में होती है। ज्यादातर, हालांकि, ऐसा लगता है कि श्रृंखला द्वारा एक कथा पर एक साफ-सुथरा छोटा धनुष लगाने का प्रयास किया गया है, जो पांच घंटे से अधिक के एपिसोड में तेजी से उलझा हुआ और बोझिल हो गया है।

कैंडी

तल – रेखा

एक सम्मोहक कहानी की असंतोषजनक कहानी।

प्रसार होने की तिथि: सोमवार, 9 मई (हुलु)
ढालना: जेसिका बील, मेलानी लिन्स्कीपाब्लो श्राइबर, टिमोथी सिमंस, राउल एस्परज़ा
निर्माता: रॉबिन वीथ, निक एंटोस्का


कुछ समय के लिए, कैंडी, रॉबिन वीथ और निक एंटोस्का द्वारा निर्मित, शैली और पदार्थ के वादे पर आधारित है। कुख्यात वास्तविक जीवन के अपराधों पर आधारित लघु-श्रृंखलाओं के वर्तमान उछाल में नवीनतम प्रविष्टि, यह एक उपनगरीय टेक्सास गृहिणी कैंडी मोंटगोमरी पर केंद्रित है, जो 1980 में बेट्टी गोर (मेलानी लिंस्की) की हत्या का मुख्य संदिग्ध बन गया – कैंडी का दोस्त और द अपने पूर्व प्रेमी एलन (पाब्लो श्राइबर) की पत्नी। जांचकर्ताओं ने निर्धारित किया कि गोर को कुल्हाड़ी से 41 बार काट दिया गया था। यह एक कहानी है जो बहुत ही सम्मोहक है, वहाँ है a पूरी अन्य लघुश्रृंखला इस साल के अंत में आने वाले इसी मामले के आधार पर।

वीथ द्वारा लिखित पहला एपिसोड, बेट्टी की मृत्यु के दिन पर सेट किया गया है, लेकिन उस दिन बेट्टी के घर में दो महिलाओं के बीच वास्तव में क्या हुआ, इस सवाल को अस्पष्ट छोड़ते हुए तुरंत पहले और बाद के घंटों पर केंद्रित है। इसके बजाय, यह इस मामले का निर्माण करना शुरू कर देता है कि कैंडी ने वह क्यों किया जो उसने उस दुनिया को स्केच करके किया था जिसमें वह रहती थी – एक आदर्श पत्नी और मां को कार्य करने के लिए अत्यधिक दबाव द्वारा परिभाषित, अपनी इच्छाओं और जरूरतों को अलग करना।

पायलट निर्देशक माइकल उप्पेन्डहल ने बेचैनी को भड़काने के लिए एक ऊंचा दृष्टिकोण स्थापित किया है, और यह तथ्य कि यह हमेशा स्पष्ट नहीं होता है कि क्या बेचैनी आतंक की ओर ले जा रही है या हँसी केवल तनाव को बढ़ाती है। वेशभूषा और स्टाइल लगभग हास्यपूर्ण हैं, बील एक तंग पर्म में हैं और लिन्स्की संभवतः दुनिया के सबसे कम चापलूसी वाले बैंग्स का सेट है। साथ ही, वे जिन जगहों पर रहते हैं, वे बेचैनी महसूस करते हैं, कम कोणों से दूर से गोली मार दी जाती है और बीमार पीले और खूनी लाल रंग में जलाया जाता है।

बेट्टी की मौत के तुरंत बाद, कैंडी चोट लगी है, खून से लथपथ है और इतनी हिल गई है कि वह एक आतंक हमले के कगार पर है – लेकिन जाहिरा तौर पर इतनी हिली नहीं है कि वह अपने पति पैट (टिमोथी सिमंस) से अपने पैर की अंगुली काटने के बारे में झूठ नहीं बोल सकती है। घर में टूटा तूफान दरवाजा। “आप जानते हैं, जिसे मैंने आपको ठीक करने के लिए कहा था?” वह मासूमियत से जोड़ती है।

तो फिर, हम पहले से ही जानते हैं कि कैंडी एक अच्छा चेहरा पहनती थी। जब हम पहली बार उससे मिलते हैं, तो वह एक सुपर-मॉम होती है, जिसकी कार्यक्षमता उसके जयकारे से ही झलकती है; वह एक धूप के साथ अस्वीकृति का जवाब देती है “ठीक है, अगर आप अपना मन बदलते हैं!” और उसके लिए पहले से ही बड़े पैमाने पर टू-डू सूची में अतिरिक्त कामों पर ढेर एक शिकायत की फुसफुसाहट के साथ।

दूसरी ओर, बेट्टी स्पष्ट रूप से संघर्ष कर रही है। वह अपने आखिरी दिन की सुबह एलन से अपनी व्यावसायिक यात्रा रद्द करने की भीख माँगती है, बजाय इसके कि वह उसे अपने चिल्लाते हुए बच्चे के साथ एक और सप्ताहांत के लिए घर पर छोड़ दे, और फिर एलन के बॉस को शिकायत करने के लिए बुलाती है जब वह मना कर देता है।

लेकिन जैसा कि दो और तीन एपिसोड से पता चलता है, जो हत्या के लिए जाने वाले दो साल को कवर करते हैं, वे वास्तव में एक ही सिक्के के दो पहलू हैं। दोनों रोज़मर्रा की ज़िंदगी के छोटे-मोटे अपमानों के कारण झगड़ रहे हैं – उनमें से कई ऐसे पतियों से आते हैं जो क्रूर होने का मतलब नहीं रखते हैं, लेकिन अपनी पत्नियों को हल्के में लेने में मदद नहीं कर सकते। उदाहरण के लिए, जब पैट बच्चों को आइसक्रीम सॉन्डे बनाने की पेशकश करता है, तो कैंडी एक दोस्त से मिलने जा सकती है, उदाहरण के लिए, वह दरवाजे से बाहर जाने पर सिर्फ एक अनुरोध करता है: क्या वह जाने से पहले फज को पिघलाने और नट्स को काटने पर ध्यान देगी? यह विचारहीनता का एक छोटा सा क्षण है, लेकिन शादी और मातृत्व से परे, कैंडी और बेट्टी के जीवन में ऐसे छोटे क्षण शामिल हैं। समय के साथ, वे जोड़ते हैं।

लिंस्की बेट्टी के रूप में आश्चर्यजनक रूप से उत्कृष्ट है, अगर थोड़ा एक-नोट – चरित्र को दुख से परे खेलने के लिए बहुत कुछ नहीं दिया जाता है, जिसे लिन्स्की एक शारीरिक बोझ की तरह पहनती है जो उसके मुंह के कोनों और उसके कंधों की ढलान को खींचती है। इस बीच, बील एक फिसलन भरी भूमिका में अच्छा काम करता है, सतही गर्मी और अभेद्य कठोरता, सहज करिश्मा और उन्मादी हताशा के बीच आसानी से स्केटिंग करता है।

आवश्यक रूप से पहले तीन एपिसोड अपराध की तीव्रता को समझाने के लिए आवश्यक गति का निर्माण नहीं करते हैं, लेकिन वे आदर्श मातृत्व पर एक व्यंग्य के रूप में उचित रूप से अच्छी तरह से काम करते हैं। दुर्भाग्य से, यह चौथे एपिसोड के आसपास है कि कैंडी स्पॉइलर-वाई गेस्ट अपीयरेंस से शुरू होकर अपना पैर खो देता है, जो आधे से भी ज्यादा क्यूट है और शो के पहले से ही कमजोर संतुलन को बढ़ाता है।

हालिया ट्रू-क्राइम सीरीज़ से बेहतर, जैसे स्वर्ग के बैनर तले या Plainville की लड़की, केवल रसदार विवरणों को बताने से परे कुछ बड़े उद्देश्य से लैस हो गए हैं – पूर्व में धार्मिक कट्टरवाद की जांच करने के लिए, या बाद में इसके केंद्रीय खिलाड़ियों का मानवीकरण करने के लिए। शुरू में, कैंडी ऐसा प्रतीत होता है कि वह अपनी कहानी का उपयोग अनुरूपता, शायद, या आदर्श स्त्रीत्व और घरेलू श्रम के बारे में कुछ कहने के लिए करना चाहता है। लेकिन पांचवें एपिसोड तक, जो कैंडी के परीक्षण के इर्द-गिर्द घूमता है, लगता है कि श्रृंखला भूल गई है कि सर्कस में वापस बैठने के पक्ष में क्या संदेश देना है।

कैंडी हमें याद दिलाने के लिए कुछ आधे-अधूरे अंतिम प्रयास करता है कि इन नमकीन मोड़ों के तहत एक वास्तविक त्रासदी थी – सबसे प्रमुख रूप से लिन्स्की की बेट्टी को कठघरे में पेश करना। अन्य पात्रों में से कोई भी उसे देख या सुन नहीं सकता है, और यहां तक ​​​​कि अगर वे भी कर सकते हैं तो निश्चित रूप से उसे जो कहना है, उसमें कोई दिलचस्पी नहीं होगी।

इतना ही?” बेट्टी अविश्वसनीय रूप से श्रृंखला के करीब के करीब पूछती है, इस सब की व्यर्थता पर भौंकते हुए। वह भी शायद मेरे लिए बोल रही होगी।



RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Today's feeds

உங்களுக்கு இந்த 3 இடத்துல வலி இருக்கா? அப்ப இது ஆபத்தான புற்றுநோயோட அறிகுறியாம் தெரியுமா? |...

<!----> வலியின் அறிகுறிகள் முதுகுவலி மற்றும் அசௌகரியம், குறிப்பாக கீழ் முதுகில் வலி இருப்பது, கர்ப்பப்பை வாய்ப் புற்றுநோயின் அறிகுறியாக இருக்கலாம். விரிவடையும் கட்டியின் அழுத்தம் அல்லது அசாதாரண வளர்ச்சியின் காரணமாக இது ஏற்படலாம். இடுப்பு வலியும் ஒரு அறிகுறியாக இருக்கலாம். இது உங்கள் தொப்புளுக்கு கீழே அடிவயிற்றில் மந்தமான வலி ​​அல்லது அழுத்தமாக உணரலாம். வலி தொடர்ந்து இருக்கலாம் அல்லது அது அடிக்கடி வந்து போகலாம். இந்த அறிகுறிகள் உங்களுக்கு கர்ப்பப்பை வாய்ப் புற்றுநோய் இருப்பதைக் குறிக்க வேண்டிய அவசியமில்லை என்றாலும், வழக்கமான பரிசோதனைகளை மேற்கொள்வது நல்லது. ஏனெனில், உங்களுக்கு இந்த புற்றுநோய் இருந்தால், கூடிய விரைவில் சிகிச்சையைத் தொடங்க முடியும். <!----> மற்ற அறிகுறிகள் இடுப்பு மற்றும் முதுகுவலியைத் தவிர, கர்ப்பப்பை வாய்ப் புற்றுநோயின் மற்ற அறிகுறிகளையும் ஒருவர் கவனிக்க வேண்டும். மேலும் இதுபோன்ற அறிகுறிகள் ஏதேனும் ஏற்பட்டால், நீங்கள் மகளிர் மருத்துவ நிபுணரை அணுகவும். உடலுறவுக்குப் பிறகு, மாதவிடாய்க்கு இடையில் ஏற்படும் அசாதாரண யோனி இரத்தப்போக்கும் இதில் அடங்கும். மேலும், மாதவிடாய் காலத்தில் வழக்கத்தை விட அதிக இரத்த போக்கு இருந்தாலும் கர்ப்பப்பை புற்றுநோயாக இருக்க வாய்ப்புள்ளது. <!---->...