HomeEntertainmentसिनेमा'हैक्स' स्टार हन्ना ऐनबिंदर रेड कार्पेट लुक्स पर - हॉलीवुड रिपोर्टर

‘हैक्स’ स्टार हन्ना ऐनबिंदर रेड कार्पेट लुक्स पर – हॉलीवुड रिपोर्टर


अभिनेत्री और हास्य कलाकार हन्ना ईनबिंदर एचबीओ मैक्स की कॉमेडी श्रृंखला के ब्रेकआउट स्टार थे हैक्स, एक लक्ष्यहीन, उभयलिंगी युवा कॉमेडी लेखक, एवा डेनियल की भूमिका निभाने के लिए एमी नामांकन अर्जित करता है, जो बिना किसी बकवास और लास वेगास स्टैंड-अप कॉमिक डेबोरा वेंस (जीन स्मार्ट) के लिए चुटकुले प्रदान करता है। एमी-विजेता कॉमेडी की सफलता के साथ (इसने गिरावट में तीन ट्राफियां लीं, जिसमें एक स्मार्ट के लिए भी शामिल है), 27 वर्षीय लॉस एंजिल्स के मूल निवासी ने अचानक खुद को अपरिचित क्षेत्र में पाया: रेड कार्पेट पर।

स्टाइलिस्ट केविन माइकल एरिक्सन के साथ काम करते हुए, ईनबिंदर ने अपने रोजमर्रा के लुक को ऊंचा कर दिया है – विंटेज टी-शर्ट, जींस, ब्लैक डॉक मार्टेंस – ए-लिस्टर स्टाइल में, अक्सर सूट और टक्स में दिखाई देते हैं। “मैं एक पूरी तरह से क्वीर टीम के साथ काम करने के लिए बहुत भाग्यशाली रहा हूं [Ericson, Molly Greenwald and Brian Fisher] ग्लैम और स्टाइलिंग के लिए, और परिणामस्वरूप, मैंने हमेशा अविश्वसनीय रूप से देखा और सुना है जब यह आया है कि मैं कैसे कपड़े और प्रस्तुत करना चाहता हूं, “अभिनेत्री, जो उभयलिंगी के रूप में पहचान करती है। “मैं भी बहुत भाग्यशाली हूं कि मैं ऐसे समय में आया जहां मैं जो चाहूं पहन सकता हूं।”

आप अपनी रेड कार्पेट शैली का वर्णन कैसे करेंगे?

विस्तार-उन्मुख, सिलवाया और सज्जन जैसा।

जब आप रेड कार्पेट पर होते हैं तो आप अक्सर सूट और ड्रेस के बीच वैकल्पिक होते हैं। आप कैसे तय करते हैं कि कौन सा पहनना है?

मेरे लिए व्यक्तिगत रूप से, सूट पहनने में अविश्वसनीय मात्रा में सुरक्षा है। मैं इस प्रकार के कपड़ों में वास्तव में सुरक्षित महसूस करती हूं। यह मेरे स्टाइलिस्ट के साथ चल रही बातचीत रही है – जो इस बहुत ही मजेदार और बहुत ही नए-से-कला के रूप में सबसे अविश्वसनीय सहयोगी है जो कि फैशन है। वह बातचीत हमेशा इस बात के इर्द-गिर्द घूमती है कि क्या सुरक्षित लगता है और व्यक्तिगत सीमा को आगे बढ़ाने जैसा क्या लगता है। और यह एक अच्छी बात है। जब भी मैं कोई पोशाक पहनता हूं, तो मैं उन लुक्स की ओर आकर्षित होता हूं जो अभी भी महसूस करते हैं कि उनमें ताकत है।

आलसी भरी हुई छवि

हन्ना ईनबिंदर
शेल्बी गोल्डस्टीन की सौजन्य

जब आप कालीन पर नहीं होते हैं, तो आप कैसे कपड़े पहनते हैं? क्या आप अभी भी अधिक संरचित रूप पसंद करते हैं?

सच तो यह है, जब मैं कालीन पर नहीं होता, तो मैं सोफे पर होता हूं। (हंसता।) केविन के साथ काम करके मेरी दिन-प्रतिदिन की शैली को निश्चित रूप से ऊंचा किया गया है, लेकिन मैंने हाई स्कूल के बाद से उसी तरह के कपड़े पहने हैं: डॉक्टर मार्टेंस, काली विंटेज जींस, एक टी-शर्ट और एक फलालैन। उस आधार परत के साथ जैकेट का बहुत कुछ संस्करण। केविन के साथ काम करने के बाद से, मैंने ट्राउजर और सिलवाया पैंट और प्रिंट में और अधिक प्रवेश किया है। यह लाउंजवियर के बीच दोलन करता है – मैं जितना संभव हो सके चिल करता हूं – और जो मैंने हमेशा पहना है उसका एक और अधिक संस्करण।

जब से आपने इतने सारे रेड कार्पेट इवेंट में जाना शुरू किया है, आपने फैशन के बारे में क्या सीखा है?

एक देशी लॉस एंजेलो के रूप में मेरी वृत्ति सभी काले रंग की तरह पहनने की है। आज बाद में, मेरे पास रचनाकारों और जीन के साथ एक FYC कार्यक्रम है [Smart], और मैंने नारंगी, नीला और क्रीम हाउंडस्टूथ एलेक्ज़ेंडर वाउथियर सूट पहना है। अगर आपने मुझसे दो साल पहले पूछा था कि क्या मुझे ऐसा लगता है कि मैं आत्मविश्वास से उसमें खड़ा हो सकता हूं, तो मैं कहूंगा कि नहीं। केविन ने वास्तव में इस जगह पर पहुंचने के लिए मेरी मालिश की है जहां अब मुझे फैशन और रंग सिद्धांत और सिल्हूट की अधिक जटिल समझ है। मुझे पता है कि मुझे क्या पसंद है और मेरे लिए क्या काम करता है, और मैं उस बिंदु पर पहुंच गया हूं जहां मैं पूरी तरह से इसमें हूं। यह महसूस करना वाकई एक अद्भुत बात रही है, “ओह हाँ, मैं इसे पहन सकता हूं।”

आलसी भरी हुई छवि

पेट्रीसिया वोटो आइवरी टक्सीडो के कस्टम वन/ऑफ़ में वैनिटी फेयर ऑस्कर पार्टी में आइनबिंदर।
दिमित्रियोस कंबोरिस/वायरइमेज

आलसी भरी हुई छवि

पॉल स्मिथ द्वारा टाई-डाई प्रिंट कॉरडरॉय सूट में, इंडिपेंडेंट स्पिरिट अवार्ड्स में बोलो टाई के साथ जोड़ा गया।
एक्सेल / बाउर-ग्रिफिन / फिल्ममैजिक

क्या आप कहेंगे कि अवा का स्टाइल ऑन हैक्स अपने जैसा है? क्या आप कभी एक पोशाक दिखाते हैं और सोचते हैं, “मैं उस घर को ले जाना चाहता हूं”?

पहले सीज़न में, उसके कुछ कपड़े ऐसे थे जो मैं लाया था [to set]. पायलट में, अवा एक बेज फलालैन शर्ट जैकेट और काले रंग की विंटेज लेविस पहनती है – ये दोनों मेरी थीं। लेकिन मुझे उनका स्टाइल बहुत पसंद है। मुझे लगता है कि वह इस तरह का मिश्रण है [co-creators Jen Statsky and Lucia Aniello] पोशाक। कई दिन हो गए हैं जब मैं पोशाक में सेट करने के लिए आया था, और जेन, लूसिया और अवा बहुत समान कपड़े पहने हुए हैं, जो मुझे पसंद है क्योंकि ऐसा लगता है कि उन्होंने खुद को वह दिशा दी है। मैं अपने दैनिक जीवन में उनकी शैली के साथ संरेखित होता हूं।

आलसी भरी हुई छवि

Emmys में एक गुलाबी प्रादा गाउन में, जिसे Cathy Waterman के गहनों के साथ जोड़ा गया था।
रिच फ्यूरी / गेट्टी छवियां

आपका अंतिम स्टाइल आइकन कौन है?

फ़्रैन लेबोविट्ज़। वह बहुत गर्म है, यह पागल है।

क्या आपने कभी जीन स्मार्ट को रेड कार्पेट पर देखा है और सोचा है, “वाह, मैं इसे पहनना चाहूंगा”?

क्रिटिक्स च्वाइस अवार्ड्स में उनका लुक अविश्वसनीय था। यह वैलेंटिनो था, एक सफेद शीर्ष और अनुक्रमित स्कर्ट – मैं नहीं कर सका [pull that off], कभी। वह वास्तव में 60 के दशक के स्टाइल के खूबसूरत बालों के साथ गई थी, जो नीचे से बाहर निकले थे, यह बहुत प्यारा था।

आप हाल ही में कौन सा शो स्ट्रीम कर रहे हैं?

[HBO Max’s] प्यार के लिए बनाया गया. क्रिस्टिन मिलियोटी आज काम करने वाली सबसे शानदार अभिनेत्रियों में से एक हैं। मुझे सीज़न एक पसंद था, लेकिन सीज़न दो में वह जो कर रही है वह अविश्वसनीय है। एक कहानी है जहां उसे खुद का एक अलग संस्करण निभाना है, और वह सिर्फ कुशल है।

आलसी भरी हुई छवि

1. अनीता को के हीरे और पन्ना स्टड ($6,800) 2. ऑर्बिट स्प्लिट डायमंड रिंग ($2,375), जिसे आइनबिंदर ने एसएजी अवार्ड्स में पहना था; anitako.com; 3. ब्रियोनी रेमंड्स पोसी डायमंड इयररिंग्स ($10,600) brionyraymond.com. 5. डोरसी के केट हार के साथ प्रयोगशाला में उगाए गए सफेद नीलम, जिन्हें पहना जाता है हैक्स सीज़न दो प्रीमियर; $650, shopdorsey.com।
ब्रांड की सौजन्य (5)

आलसी भरी हुई छवि

उन्होंने क्रिटिक्स च्वाइस अवार्ड्स में क्रिश्चियन लॉबाउटिन के मूवीडा जेन प्लेटफॉर्म पहने; सैक्स फिफ्थ एवेन्यू, न्यूयॉर्क में क्रिश्चियन लॉबाउटिन में $ 1,075; 2. ईनबिंदर डॉ. मार्टेंस के जादोन प्लेटफॉर्म बूट्स के प्रशंसक हैं; $200, drmartens.com
ब्रांड के सौजन्य से (2)

आलसी भरी हुई छवि

अभिनेत्री की फेशियलिस्ट, एलए के शनि डार्डन स्टूडियो की एमिली मोंटेग, ऑगस्टिनस बेडर की द क्रीम ($89, 0.5 ऑउंस, nordstrom.com) से अपनी त्वचा को चमकदार बनाए रखती है। 2. शनि डार्डन का रेटिनॉल रिफॉर्म सीरम ($88, 30 मिली, shanidarden.com)।
नॉर्डस्ट्रॉम की सौजन्य; ब्रांड की सौजन्य

लंबाई और स्पष्टता के लिए संपादित साक्षात्कार।

यह कहानी पहली बार द हॉलीवुड रिपोर्टर पत्रिका के 8 जून के अंक में छपी थी। सब्सक्राइब करने के लिए यहां क्लिक करें।



Mr.Mario
Mr.Mario
I am a tech enthusiast, cinema lover, and news follower. and i loved to be stay updated with the latest tech trends and developments. With a passion for cyber security, I continuously seeks new knowledge and enjoys learning new things.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Must Read