हैरी पोर्टर की एक्ट्रेस हेलेन मैक्रोरी का निधन, हॉलीवुड स्टार्स ने जताया दुख

0
13
हैरी पोर्टर की एक्ट्रेस हेलेन मैक्रोरी का निधन, हॉलीवुड स्टार्स ने जताया दुख


मुंबई. हॉलीवुड से फिर एक दुखद खबर आई है. मशहूर टीवी सीरीज पीकी ब्लाइंडर्स (Peaky Blinders) और हैरी पोर्टर (Harry Potter) जैसी बेहतरीन फिल्मों में नजर आईं एक्ट्रेस हेलेन मैक्रोरी (Helen McCrory) का निधन हो गया है. वह 52 साल की थीं और पिछले काफी समय से कैंसर से जंग लड़ रही थीं. उनके निधन के बाद सोशल मीडिया पर कई हॉलीवुड स्टार्स ने दुख जताया है.

हेलेन मैक्रोरी (Helen McCrory) के निधन की जानकारी एक्ट्रेस के पति ने दी है. उन्होंने बताया कि एक्ट्रेस बड़ी ही बहादुरी से कैंसर जैसी बीमारी से अपनी जंग लड़ीं . उनकी मृत्यु हमारे निवास स्थान पर हुई.

Image

उनके पति डेमियन लुइस ने लिखा, ‘ये बताते हुए मेरा दिल टूट रहा है कि कैंसर से दमदार लड़ाई के बाद खूबसूरत और शक्तिशाली महिला हेलेन मैक्रोरी ने दुनिया को अलविदा कह दिया है. उनका निधन अपने घर में दोस्तों और परिवार के प्यार के बीच हुआ. उनका निधन भी वैसे ही हुआ जैसे उन्होंने जिंदगी को जिया था. निडर होकर. ईश्वर जानता है कि हम उनसे प्यार करते हैं और अपने आप को सौभाग्यशाली मानते हैं कि हमें अपनी जिंदगी में उनके साथ समय बिताने का मौका मिला. वह बहुत शानदार तरह से चमकीं. अब हवा के साथ बह जाओ, शुक्रिया.’

हॉलीवुड के सेलेब्स और उनकी फिल्म और टीवी शोज के मेकर्स ने उन्हें श्रद्धांजलि दी है. बॉलीवुड में भी हेलेन के निधन की खबर के बाद शोक की लहर दौड़ गई है. डायरेक्टर हंसल मेहता ने इसपर दुख जताया है. साथ ही फैंस भी ट्विटर पर हेलेन को श्रद्धांजलि दे रहे हैं. हेलेन मैक्रोरी , हेलेन मैक्रोरी का निधन, Helen McCrory, Helen McCrory Death, Helen McCrory dies, Damian Lewis , Helen McCrory suffering from cancer, Social Media, Viral News, Hollywood हेलेन मैक्रोरी , हेलेन मैक्रोरी का निधन, Helen McCrory, Helen McCrory Death, Helen McCrory dies, Damian Lewis , Helen McCrory suffering from cancer, Social Media, Viral News, Hollywoodहेलेन मैक्रोरी , हेलेन मैक्रोरी का निधन, Helen McCrory, Helen McCrory Death, Helen McCrory dies, Damian Lewis , Helen McCrory suffering from cancer, Social Media, Viral News, Hollywood

मैक्रोरी ब्रिटेन की सबसे सम्मानित एक्ट्रेसेस में से एक थीं, जहां एक्ट्रेस ने कई अलग तरह के रोल करते हुए दर्शकों के बीच अपनी एक अलग पहचान बनाई थी. उनका सबसे प्रसिद्ध इंग्लिश नाटक ‘मेदा’ था, जिसके लिए उन्हें कई बड़े पुरस्कार मिले थे.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here