Homeहिंदी NEWSसिनेमाहॉलीवुड वर्क-लाइफ बैलेंस पर वियोला डेविस, जूलियस टेनन - हॉलीवुड रिपोर्टर

हॉलीवुड वर्क-लाइफ बैलेंस पर वियोला डेविस, जूलियस टेनन – हॉलीवुड रिपोर्टर


शनिवार की सुबह लॉस एंजिल्स में वार्षिक प्रोड्यूस बाय कॉन्फ्रेंस में, वियोला डेविस तथा जूलियस टेनोन अपने JuVee प्रोडक्शंस बैनर के तहत उनके काम और उद्योग में अधिक से अधिक कार्य-जीवन संतुलन की आवश्यकता के बारे में बात की।

व्यापक बातचीत, द्वारा प्रायोजित हॉलीवुड रिपोर्टर, को यवेटे निकोल ब्राउन द्वारा संचालित किया गया था जिन्होंने दोनों का परिचय कराया था। सेंचुरी सिटी में फॉक्स लॉट पर कमिसरी के कमरे से दोनों को स्टैंडिंग ओवेशन मिला।

डेविस और टेनन ने 2011 में कम प्रतिनिधित्व वाली आवाजों से, फिल्म, टेलीविजन और उससे आगे, प्रतिष्ठा परियोजनाओं के निर्माण के जनादेश के साथ अपना जुवी शिंगल शुरू किया।

जूवी को लॉन्च करने के फैसले के बारे में डेविस ने कहा, “प्रतिभा तो है लेकिन सामग्री नहीं है और थोड़ी देर बाद, आपको वह बदलाव होना चाहिए जो आप देखना चाहते थे।” उसने आगे कहा: “मैं एक और कहानी नहीं देखना चाहती जहां मैं ड्राइव-बाय शूटिंग से मरने के बाद अपने मृत बेटे के शरीर पर रो रही हूं।”

टेनन ने कहा, “इन पिछले पांच वर्षों में चीजें शीर्ष पर पहुंचने लगी हैं, जिन्होंने फिल्मों, टेलीविजन, गैर-फिक्शन और डिजिटल शीर्षकों को शामिल किया है। जूवी ने आगामी परियोजनाओं की एक स्लेट के साथ फिल्म और टेलीविजन दोनों के लिए अमेज़ॅन स्टूडियो के साथ पहली नज़र का सौदा किया है जिसमें शामिल हैं महिला राजा। ट्राईस्टार पिक्चर्स का ऐतिहासिक महाकाव्य, जिसे डेविस ने उसे “मैग्नम ओपस” कहा था, ऑस्कर-विजेता को 18 वीं और 19 वीं शताब्दी में अफ्रीका के सबसे शक्तिशाली राज्यों में से एक, किंगडम ऑफ डाहोमी के लिए एक जनरल के रूप में देखता है।

जहां तक ​​उत्पादन की स्थिति का सवाल है, टेनन ने सेट पर और कार्यस्थल सहित मनोरंजन उद्योग में अधिक दया, करुणा और समझ की आवश्यकता के बारे में बात की। “यह हमारे लिए उन चीजों के बारे में अधिक सोचने का समय है,” टेनन ने कहा। “हमें उत्पादकता बढ़ाने के लिए उन घंटों को कम करने का एक तरीका खोजने की जरूरत है।”

व्यक्तिगत कार्य-जीवन संतुलन बनाने के बारे में पूछे जाने पर, डेविस ने पेशकश की: “मैंने अभी तक इसका पता नहीं लगाया है,” जोड़ते हुए, “हम एक ऐसी संस्कृति में रहते हैं जहां हमारी विचारधारा कार्य-आधारित है। हम थक कर एक दूसरे से मिलते हैं।”

डेविस ने हॉलीवुड के लिए सोच को लागू किया, यह देखते हुए कि काम में “135-घंटे का सप्ताह” शामिल करने की आवश्यकता नहीं है, और उद्योग को एक ऐसे स्थान को बढ़ावा देने की आवश्यकता है जहां प्रतिभा, लाइन के ऊपर और नीचे दोनों, कार्यस्थल से इच्छाओं और जरूरतों को व्यक्त कर सकती है। .

उसने कहा: “एक कलाकार के रूप में व्यवसाय के बारे में यह मेरी सबसे बड़ी शिकायत है: साझा करने के लिए कोई पवित्र स्थान नहीं है। हम एक पवित्र स्थान नहीं बनाते हैं।”

प्रोड्यूस बाय कॉन्फ़्रेंस 11 जून से 12 जून तक चलता है, जिसमें ईवा लोंगोरिया, क्रिस मिलर और डैन लिन शामिल हैं।



RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Today's feeds

London Is Full Of Bollywood Stars These Days. Shabana Azmi Made A List

<!-- -->In pics: Celebs holidaying in London. (courtesy: karismakapoor)New Delhi: Maldives is a thing of the past, Bollywood stars just found a new...