Home Entertainment सिनेमा अनुपम खेर ने अमिताभ, नीना, बोमन और सारिका के संग ली सेल्फी, फैंस बोले-एक फ्रेम में Legends

अनुपम खेर ने अमिताभ, नीना, बोमन और सारिका के संग ली सेल्फी, फैंस बोले-एक फ्रेम में Legends

0
अनुपम खेर ने अमिताभ, नीना, बोमन और सारिका के संग ली सेल्फी, फैंस बोले-एक फ्रेम में Legends

[ad_1]

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) , अनुपम खेर (Anupam Kher), नीना गुप्ता (Neena Gupta), बोमन ईरानी (Boman Irani) और सारिका (Sarika) जैसे दिग्गज कलाकार एक फ्रेम में पहली बार नजर आए. अनुपम खेर ने कार के अंदर ली गई सेल्फी सोशल मीडिया पर शेयर की तो देखते ही देखते वायरल होने लगी. फैंस के साथ-साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने भी रिएक्ट किया.

अनुपम खेर ने इंस्टाग्राम पर सिनेमा जगत के दिगग्ज कलाकारों के साथ कार में सेल्फी ली. ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीरों में सभी सेल्फी के लिए पोज देते नजर आ रहे हैं. फ्रंट सीट पर अनुपम खेर और अमिताभ बच्चन हैं जबकि पीछे की सीट पर नीना गुप्ता, बोमन ईरानी और सारिका बैठे हुए हैं. अनुपम ब्लैक कोट, व्हाइट शर्ट और टाई में नजर आ रहे हैं तो अमिताभ ने हुडी पहनी है. वहीं नीना एथनिक ड्रेस और बोमन कैजुअल में नजर आ रहे हैं.

दिल्ली के दरियागंज में ली गई है सेल्फी
अनुपम खेर ने इस सेल्फी की लोकेशन पुरानी दिल्ली के दरियागंज इलाके की बताई है. अनुपम ने कैप्शन में लिखा ‘खुशी के पलों की एक परफेक्ट सेल्फी, जय हो’.  अनुपम खेर की इस सेल्फी को देखकर परिणीति चोपड़ा ने लिखा ‘आप सबको मिस कर रही हूं, जल्दी वापस आईए’.

(फोटो साभार: anupampkher/Instagram)

दिग्गजों के एक फ्रेम में देख खुश हुए फैंस
हिंदी सिनेमा के इन दिग्गज कलाकारों को एक साथ, एक फ्रेम में देखकर फैंस भी खुश हो रहे हैं. लिख  रहे ‘एक फ्रेम में लीजेंड’,  ‘एपिक’, ‘आप सबको एक फ्रेम में देखकर खुशी हो रही है’ तो वहीं एक ने लिखा ‘एक तस्वीर में सिनेमा की हिस्ट्री रिमार्केबल है’. इसके अलावा कुछ फैंस ये भी जानना चाहते हैं कि ये सारे एक्टर एक साथ कहां जा रहे हैं?  एक ने लिखा ‘क्या मूवी होगी, सभी लीजेंड्स एक साथ हुनर का समुद्र देखने को मिलेगा, ऊंचाई ही ऊंचाई’.

अमिताभ ने ब्लॉग में भी किया है जिक्र
दिल्ली ट्रिप के बारे में अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में लिखा है. पुरानी से लेकर नई दिल्ली की सड़कों, ट्रैफिक और आबोहवा का जिक्र किया है. दिल्ली में बिताए गए पुराने दिनों को याद करते हुए दिल्ली की साफ-सफाई की तारीफ की है.

ये भी पढ़िए-जया बच्चन ने जब राजेश खन्ना को दिया था करारा जवाब, अमिताभ बच्चन की बेइज्जती से हो गई थीं नाराज

‘ऊंचाई’ फिल्म की चल रही शूटिंग
बता दें कि सूरज बड़जात्या की अपकमिंग फिल्म ‘ऊंचाई’ की शूटिंग चल रही है. दोस्ती को लेकर बन रही फिल्म में अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर, बोमन ईरानी और डैनी डेंजोगपा फ्रेंड की भूमिका में हैं जबकि परिणीति चोपड़ा इनकी टूरिस्ट गाइड है. इनके अलावा नीना गुप्ता और सारिका भी महत्वपूर्ण रोल में हैं. इस फिल्म की शूटिंग हिमालय पर्वत श्रृंखला की सबसे ऊंची चोटियों पर 13 हजार फीट की ऊंचाई पर भी हुई है.

Tags: Amitabh bachchan, Anupam kher, Neena Gupta, Parineeti chopra

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here