Home Entertainment सिनेमा एंडेवर का ऑन लोकेशन आईएमजी के इवेंट्स डिवीजन के साथ विलीन हो जाता है – हॉलीवुड रिपोर्टर

एंडेवर का ऑन लोकेशन आईएमजी के इवेंट्स डिवीजन के साथ विलीन हो जाता है – हॉलीवुड रिपोर्टर

0
एंडेवर का ऑन लोकेशन आईएमजी के इवेंट्स डिवीजन के साथ विलीन हो जाता है – हॉलीवुड रिपोर्टर

[ad_1]

प्रयासकंपनी ने बुधवार को कहा कि सार्वजनिक रूप से कारोबार करने वाला प्रतिनिधित्व और मनोरंजन पावरहाउस, प्रतिभा एजेंसी आईएमजी के इवेंट डिवीजन को अपनी स्पोर्ट्स एंड म्यूजिक टिकटिंग और हॉस्पिटैलिटी फर्म ऑन लोकेशन के साथ मिला रहा है।

ऑन लोकेशन के शीर्ष अधिकारी संयुक्त फर्म को चलाएंगे। ब्लूमबर्ग और विज्ञापन प्लेटफॉर्म मैग्नाइट के पूर्व कार्यकारी पॉल केन, जो दो साल से ऑन लोकेशन चला रहे हैं, नए डिवीजन के अध्यक्ष के रूप में काम करेंगे। जॉन लवली, जो टिकटिंग कंपनी प्राइमस्पोर्ट में मुख्य परिचालन अधिकारी थे, जिसे 2017 में ऑन लोकेशन खरीदा गया था, विलय की गई फर्म के मुख्य वित्तीय अधिकारी का पद संभालेंगे। एक एंडेवर प्रतिनिधि ने कहा कि पुनर्गठन के हिस्से के रूप में कोई छंटनी की उम्मीद नहीं है। (बेवर्ली हिल्स-आधारित कंपनी कर्मचारियों को विभाजन के आधार पर विभाजित नहीं करती है, लेकिन वैश्विक स्तर पर कुल 7,700 कर्मचारियों की गणना करती है।)

एरी इमानुएल की अगुवाई वाली एंडेवर ने जनवरी 2020 में 660 मिलियन डॉलर मूल्य के सौदे में ऑन लोकेशन का अधिग्रहण किया, इससे पहले कि COVID-19 को महामारी घोषित किया गया था, लाइव इवेंट रद्द करने की एक श्रृंखला की शुरुआत और व्यवसाय के लिए एक वित्तीय हिट। फर्म एनएफएल के लिए हॉस्पिटैलिटी पार्टनर है और सुपर बाउल से सटे कार्यक्रमों पर काम करता है – जैसे इस साल लॉस एंजिल्स में बड लाइट म्यूजिक फेस्ट बड़े खेल से पहले – और पीजीए, एनसीएए और सहित अन्य प्रमुख लीगों के साथ साझेदारी की है। इसके कॉर्पोरेट भाई UFC। ऑन लोकेशन पेरिस, मिलान और लॉस एंजिल्स में आगामी ओलंपिक के लिए एक आतिथ्य प्रदाता भी है।

एंडेवर के इवेंट्स, एक्सपीरियंस एंड राइट्स डिवीजन, यूनिट जो ऑन लोकेशन रखती है, पहली तिमाही के लिए तिमाही राजस्व में $ 825.8 मिलियन पर समूह में सबसे बड़ा सेगमेंट है, जबकि डब्ल्यूएमई के नेतृत्व वाले प्रतिनिधित्व डिवीजन की तुलना में $ 357.3 मिलियन का राजस्व देखा गया था। सुपर बाउल और एनसीएए फाइनल फोर और आईएमजी के फ्रेज़ एलए आर्ट्स फेस्टिवल और मियामी ओपन टेनिस टूर्नामेंट इवेंट में स्थान की सक्रियता पर फर्म ने 12 मई की कमाई के प्रकटीकरण में यूनिट के लिए तिमाही राजस्व ड्राइविंग के रूप में उल्लेख किया था।

इस साल के मुद्रास्फीति के माहौल के बीच – उपभोक्ता कीमतों में साल-दर-साल बोर्ड में 8.6 प्रतिशत की वृद्धि हुई है – लाइव इवेंट व्यवसाय एक बार फिर जांच के दायरे में है। एंडेवर के अध्यक्ष मार्क शापिरो से क्रेडिट सुइस पैनल के मॉडरेटर मेघन डर्किन ने जून के मध्य में एक सम्मेलन में पूछा था कि क्या बढ़ी हुई कीमतों को देखते हुए लाइव इवेंट में मंदी की उम्मीद थी।

14 जून को शापिरो ने कहा, “लंबे समय तक, यह इस तरह जारी नहीं रह सकता है, लेकिन यह भी कहा कि, “हम इसे उन ब्रांडों में नहीं देख रहे हैं जो हमारे इवेंट्स और इवेंट्स में आने वाले वास्तविक संरक्षकों के आसपास खर्च कर रहे हैं। ” एंडेवर के अध्यक्ष ने उल्लेख किया कि इस साल के सुपर बाउल की पेशकश ने ऑन लोकेशन के लिए रिकॉर्ड पर सबसे बड़ा राजस्व उत्पन्न किया, और गोल्फ के मास्टर्स टूर्नामेंट और एनसीएए फाइनल फोर के आसपास की घटनाओं में “उम्मीदों से अधिक” था।

शापिरो ने कहा, “जब आप आईएमजी इवेंट्स की ओर बढ़ते हैं, और डब्लूएमई, संगीत समारोह योजना से बहुत आगे हैं और बड़े पैमाने पर 20 प्रतिशत आगे बढ़ते हैं जहां हमने सोचा था कि वे बिक्री के मामले में इस स्तर पर होंगे।” हालांकि निष्पादन ने कहा कि ब्रॉडवे, कॉमेडी शो और संगीत लाइव इवेंट रिकवरी के मामले में पिछड़ रहे हैं।

तेजी से विकास के एक दशक के हिस्से के रूप में, तत्कालीन नामित WME ने 2014 में $ 2 बिलियन से अधिक के मूल्य टैग के लिए खेल, फैशन और इवेंट-केंद्रित IMG का अधिग्रहण किया। IMG के इवेंट डिवीजन में यूके में हाइड पार्क के विंटर वंडरलैंड इवेंट, लंदन फैशन वीक, द टेस्ट ऑफ लंदन पाक फेस्टिवल, रग्बी वर्ल्ड कप और स्नीकर कॉन सहित अन्य प्रमुख समारोहों में भागीदारी की सूची है।

बुधवार को पुनर्गठन के बारे में शापिरो ने कहा, “इन दो गतिशील व्यवसायों को एक साथ लाने से हमारे असाधारण वैश्विक इवेंट पोर्टफोलियो के भीतर हमारे उपभोक्ता अनुभवों को सुपरचार्ज करने में मदद मिलेगी।” “पॉल और जॉन ने महामारी से ऑन लोकेशन के पुनरुत्थान का शानदार नेतृत्व किया है और मुझे विश्वास है कि वे एंडेवर नेटवर्क के पूर्ण समर्थन के साथ इन दो अत्यधिक पूरक व्यवसायों को अपनी पीठ पर ऊंचा करेंगे।”

2019 के पतन में एक असफल प्रयास के बाद, एंडेवर पिछले साल अप्रैल के अंत में न्यूयॉर्क स्टॉक एक्सचेंज में सार्वजनिक हो गया। इस साल कारोबार के पहले दिन 3 जनवरी के बाद से, कंपनी में स्टॉक लगभग 40 प्रतिशत गिर गया है, जो 28 जून को बाजार बंद होने पर 34.81 प्रति शेयर से 20.83 हो गया है।



[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here