Home Entertainment सिनेमा एनबीसी सेट ‘हू डू यू थिंक यू आर?’ 2022 की गर्मियों के लिए वापसी – हॉलीवुड रिपोर्टर

एनबीसी सेट ‘हू डू यू थिंक यू आर?’ 2022 की गर्मियों के लिए वापसी – हॉलीवुड रिपोर्टर

0
एनबीसी सेट ‘हू डू यू थिंक यू आर?’  2022 की गर्मियों के लिए वापसी – हॉलीवुड रिपोर्टर

[ad_1]

एनबीसी ग्रीष्म अलिखित श्रृंखला के अपने लाइनअप को सेट किया है, और इसमें सामान्य संदिग्ध शामिल हैं अमेरिका गॉट टैलेंट तथा अमेरिकी निंजा योद्धा – एक शो के साथ जो आखिरी बार एक दशक पहले नेटवर्क पर प्रसारित हुआ था।

आपको क्या लगता है कि आप क्या हैं?, लिसा कुड्रो और डैन बुकाटिंस्की द्वारा निर्मित एक वंशावली श्रृंखला कार्यकारी, रविवार, 10 जुलाई को प्रीमियर होगा – 10 साल और एनबीसी पर अंतिम बार प्रसारित होने के दो महीने बाद। यह शो, जो मशहूर हस्तियों के वंश को ट्रैक करता है, 2013 में टीएलसी में जाने से पहले नेटवर्क पर तीन सीज़न तक चला। यह वहां कई और सीज़न तक चला, सबसे हाल ही में दिसंबर 2018 में।

जब एनबीसी ने घोषणा की कि इसे पुनः प्राप्त कर लिया गया है, तब भी एक बड़ा अंतर रहा है आपको क्या लगता है कि आप क्या हैं? – जो हुआ मई 2019 में – और शो का प्रीमियर। यह शो उन सेलेब्स का अनुसरण करता है जो इतिहासकारों, वंशावलीविदों और अन्य विशेषज्ञों की मदद से अपने परिवार के इतिहास का पता लगा रहे हैं; सीज़न के विषय एलीसन जेनी, ज़ाचरी लेवी, निक ऑफ़रमैन, बिली पोर्टर, ज़ाचरी क्विंटो और ब्रैडली व्हिटफ़ोर्ड हैं।

अमेरिका की प्रतिभा मंगलवार, 31 मई को अपने 17वें सीजन की शुरुआत होगी, जिसमें जज साइमन कॉवेल, हेइडी क्लम, होवी मैंडेल और सोफिया वेरगारा और मेजबान टेरी क्रू सभी लौटेंगे। कई हफ्तों के प्री-टैप किए गए ऑडिशन और कटडाउन के बाद, छह सप्ताह के लाइव शो 9 अगस्त से शुरू होंगे।

एजीटी एक नई श्रृंखला में नेतृत्व करेंगे, अकेले नाचते हुए, जो टिकटॉक और अन्य सोशल मीडिया आउटलेट्स पर वायरल डांस वीडियो से प्रेरित है। प्रतियोगी सेलिब्रिटी निर्माता शकीरा, निक जोनास, लिजा कोशी और मेजबान केमिली कोस्टेक द्वारा डिजाइन की गई नृत्य चुनौतियों की एक श्रृंखला में भाग लेंगे।

का 14वां संस्करण अमेरिकी निंजा योद्धा सोमवार, 6 जून को शुरू होगा। मेजबान मैट इस्मान, अकबर गबाजाबियामिला और ज़ूरी हॉल वापसी, और प्रतियोगिता ने कुछ युवा प्रतियोगियों को बाधा कोर्स का प्रयास करने की अनुमति देने के लिए अपनी न्यूनतम आयु को घटाकर 15 कर दिया है।



[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here