Home Entertainment सिनेमा ओलिवियर असायस की मेटा एचबीओ सीरीज़ में एलिसिया विकेंडर – द हॉलीवुड रिपोर्टर

ओलिवियर असायस की मेटा एचबीओ सीरीज़ में एलिसिया विकेंडर – द हॉलीवुड रिपोर्टर

0
ओलिवियर असायस की मेटा एचबीओ सीरीज़ में एलिसिया विकेंडर – द हॉलीवुड रिपोर्टर

[ad_1]

आपको लुई फ्यूइलाडे के मौलिक मूक धारावाहिक को देखने की आवश्यकता नहीं है लेस वैम्पायर पर्यवेक्षण करना ओलिवियर असायस‘आगामी एचबीओ श्रृंखला इरमा वेपोएक फ्रांसीसी निर्देशक के रीमेक के बारे में लेस वैम्पायर. आपको शायद ओलिवियर असायस की 1996 की फ़िल्म देखने की ज़रूरत नहीं है इरमा वेपोएक फ्रांसीसी निर्देशक के रीमेकिंग के बारे में भी लेस वैम्पायर.

या शायद आप करते हैं? असायस का नया इरमा वेपोजिसमें अब निर्देशक का किरदार ढल रहा है लेस वैम्पायर एक टीवी श्रृंखला के रूप में इसे पहले एक कलात्मक विशेषता के रूप में बनाया गया था, एक मनोरंजन उद्योग व्यंग्य है, लेकिन यह वास्तव में आधुनिक कहानी कहने में विकास के बारे में एक आंतरिक बातचीत है। और यह शायद एक बात है अगर आप केवल स्टार के लिए देख रहे हैं एलिसिया विकेंडर – कभी भी अधिक आराम से या सुंदर रूप से स्लिंकी नहीं – और एक पूरी तरह से अलग बात अगर आप फ्रेंच सिनेमा और ओलिवियर असायस के कार्यों के बारे में बात करने के लिए उत्सुक हैं, तो ओलिवियर असायस इतना स्पष्ट है।

इरमा वेपो

तल – रेखा

विकेंडर एक चतुराई से और (थकाऊ) मेटा श्रृंखला में एक इलाज है।

प्रसार होने की तिथि: 9 बजे सोमवार, 6 जून (एचबीओ)

ढालना: एलिसिया विकेंडर, विंसेंट मैकेन, जीन बालीबार, डेवोन रॉस, लार्स ईडिंगर, विंसेंट लैकोस्टे, नोरा हमजावी, एड्रिया अर्जोना, कैरी ब्राउनस्टीन, टॉम स्ट्रीज, बायरन बोवर्स, फाला चेन, हिप्पोलाइट गिरार्डोट, एलेक्स डेसकास, एंटोनी रेनर्ट्ज

निर्माता/निर्देशक: ओलिवियर असायस


यह इरमा वेपो एक पल में ढीला और बौद्धिक रूप से पागल, चौड़ा और मज़ाकिया है और अगले पल उदास आत्म-अवशोषण में डूबा हुआ है। इसकी तुलना एचबीओ के मौजूदा सीजन से की जा सकती है बैरीकेवल अधिक दिखावे के साथ, जो निश्चित रूप से कोई बुरी बात नहीं है – हालांकि मैं इस वर्ष के प्रीमियर में तीन एपिसोड (कुल आठ में से) के बाद निश्चित नहीं हूं काँस फिल्म महोत्सव यदि असायस के पास एक निर्णायक बिंदु है जिसे वह बनाना चाहता है, या यदि वह एक कला के रूप में फिर से निरंतर संक्रमण में फिर से नूडलिंग कर रहा है।

विकेंडर ने मीरा की भूमिका निभाई है, जो एक हॉलीवुड स्टार है, जो अपनी नई सुपरहीरो फिल्म के प्रचार दौरे को समाप्त कर रही है, कयामत का दिन. कुछ कम सफल फिल्मों के बाद, कयामत का दिन एक हिट है और वह गति की सवारी कर रही है लेस वैम्पायरजबकि उसका एजेंट (कैरी ब्राउनस्टीन की ज़ेल्डा) पसंद करेगा कि वह आगामी रीबूट के लिए साइन ऑन करे सिल्वर सर्फर. लेकिन मीरा और उनकी नई गाइल्स डेल्यूज़-पठन सहायक रेजिना (डेवोन रॉस) श्रृंखला के लेखक-निर्देशक रेने विडाल (विन्सेंट मैकेन) द्वारा चिंतित हैं।

मीरा भी याद दिलाने से बचने के लिए एक रास्ता तलाश रही है कि उसकी पूर्व प्रेमिका और पूर्व सहायक लॉरी (एड्रिया अर्जोना) नवविवाहित है।

असायस ‘1996 . में इरमा वेपो, रेने (जीन-पियरे लेउड) एक न्यू वेव बर्नआउट था जो मुख्य चरित्र के ट्रेडमार्क कैटसूट में अभिनेत्री मैगी चेउंग (खुद के एक संस्करण के रूप में शानदार) के साथ काम करने के बुतवाद के कारण अपराध थ्रिलर को रीमेक करने के लिए आकर्षित हुआ। यहाँ, वह अतीत की परतों से घिरा हुआ है, मूल की विशाल विरासत और उसकी अपनी रीमेक दोनों। रेने की श्रृंखला फ्यूइलाडे के मूल के लिए इतनी सख्ती से समर्पित है कि कोई भी अभिनेता, उनके आधुनिक मनोविज्ञान के साथ, उनके किसी भी चरित्र की प्रेरणाओं को नहीं समझ सकता है, जो निर्देशक को निराश करता है।

यदि यह आपके लिए पहले से ही बहुत मेटा लग रहा है, तो नेटफ्लिक्स जैसी किसी चीज़ के मूर्खतापूर्ण प्रहसन से चिपके रहने में कोई बुराई नहीं है मेरे अभिकर्ता को कॉल करें! लेकिन अगर आप परतों का अनुसरण कर रहे हैं और शायद यह भी सोच रहे हैं कि एक स्टार और उसके एजेंट के बीच कामुक जुनून की गतिशीलता बहुत कुछ असायस की तरह लगती है। सिल्स मारिया के बादल, तो यह आपके लिए है। और यदि आप एक निर्देशक के एक डॉक्टर के साथ बहस करने के विचार से खुश हैं कि उसकी आठ-भाग की सीमित श्रृंखला टेलीविजन है या एक लंबी फिल्म है? आप यहां लक्षित जनसांख्यिकीय हैं। मेरे पास जो कुछ भी प्रतीक्षा और देखें आरक्षण हो सकता है, मैं निश्चित रूप से हूं।

असायस के पास ज़ॉम्बी फिल्मों के सबटेक्स्ट, अंतरंगता समन्वयकों के नए महत्व, ऑनलाइन मीडिया के उदय, हार्वे वेनस्टेन और अधिक उद्योग हॉट-बटन विषयों जैसी चीजों पर चर्चा करने वाले उनके पात्र हैं, जिन्हें मैं संभवतः यहां सूचीबद्ध कर सकता हूं। साथ ही, कम से कम एक अच्छाई है पेरिस में एमिली मज़ाक। इसमें अभी तक गहराई का कोई वास्तविक अर्थ नहीं है, लेकिन यह अभी भी उभर सकता है।

यह बहुत सारी चर्चा है, लेकिन असायस के साथ, यह कभी भी पूरक शैली के बिना नहीं है, एक श्रृंखला में जो 1916 की श्रृंखला के फुटेज के साथ एक ग्राउंडेड, न्यूनतम रूप से रोमांटिक पेरिस में और उसके आसपास के दृश्यों को फिल्माने के लिए अत्यधिक शैलीबद्ध रश को बढ़ाता है। श्रृंखला जो रेने बना रही है।

Macaigne यहां दिखाई देने वाले कई असायस कलाकारों की टुकड़ी में से एक है – जिसमें शो के कॉस्ट्यूमर ज़ो और नोरा हमज़ावी के रूप में पहले सहायक निर्देशक कार्ला के रूप में जीन बालीबार शामिल हैं – और वह प्रदर्शन देता है जो कॉमिक और दुखद कलात्मक अभिव्यक्ति के शो के विषयों को सबसे अच्छा बताता है। वह अपने वर्तमान में भ्रमित और भटका हुआ है और अपने अतीत में तेजी से खो गया है, ऐसे कारक जो स्पष्ट रूप से उसे बीमा करने के लिए वास्तव में कठिन बनाते हैं। हास्य का योगदान विन्सेंट लैकोस्टे और विशेष रूप से लार्स ईडिंगर, एक अन्य असायस पसंदीदा, अभिनेताओं के रूप में हैं जिनकी असुरक्षा और व्यसन श्रृंखला को पंगु बना सकते हैं।

सब कुछ विकेंडर के चारों ओर बनाया गया है, एक ऐसी भूमिका में जो स्टार की बैले-प्रशिक्षित शारीरिकता का विशेषज्ञ उपयोग करती है। प्रीमियर में अर्जोना के साथ उनके दृश्यों में एक स्पष्ट कामुकता है और बाद के एपिसोड इन-कैरेक्टर जुनून की ओर इशारा करते हैं जो 1996 की फिल्म के लिए बहुत महत्वपूर्ण था, लेकिन ज्यादातर प्रदर्शन सिर्फ आश्चर्यजनक रूप से हल्का और खुला है – किसी भी तरह से पैरोडी नहीं एक विदेशी सेट पर फिल्म स्टारलेट की उम्मीद की जा सकती है। फिर से, जिस तरह से फिल्म ने थकावट और अलगाव के किनारे पर एक बाहरी व्यक्ति के रूप में चेउंग से समृद्धि प्राप्त की, वह अब तक गायब है।

टेलीविजन Assays के लिए निर्दयी नहीं रहा है। इसने उनके करियर को शुरू करने में मदद की, और उन्होंने अक्सर उल्लेखनीय लघु श्रृंखला के लिए एमी नामांकन अर्जित किया कार्लोस. शायद इसीलिए यह नया इरमा वेपो अभी तक ऐसा नहीं लगता है कि यह टेलीविजन को चिढ़ाने या शेर करने के लिए तैयार है। मैं और अधिक देखने के लिए उत्सुक हूं, और इससे भी अधिक दिलचस्पी इस बात की है कि हर कुछ वर्षों में इस कहानी पर असायस की विविधताओं की वापसी हो। यदि दर्शक इस एचबीओ श्रृंखला को देखते हैं, तो शायद वह 2030 में एक फ्रांसीसी निर्देशक के रीमेक के बारे में कुछ करेंगे लेस वैम्पायर Quibis की एक श्रृंखला के रूप में।



[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here