Home Entertainment सिनेमा कर्टनी कार्दशियन और ट्रैविस बार्कर ने शादी की – फिर से – हॉलीवुड रिपोर्टर

कर्टनी कार्दशियन और ट्रैविस बार्कर ने शादी की – फिर से – हॉलीवुड रिपोर्टर

0
कर्टनी कार्दशियन और ट्रैविस बार्कर ने शादी की – फिर से – हॉलीवुड रिपोर्टर

[ad_1]

पोर्टोफिनो, इटली में एक (शायद) अंतिम समारोह के साथ क्राविस विवाह की एक त्रयी पूरी हो गई है।

कर्टनी कार्दशियन और ट्रैविस बार्कर प्रत्येक ने रविवार को इंस्टाग्राम पर वेदी पर किस करते हुए अपनी एक तस्वीर पोस्ट की, जिसका कैप्शन था, “हैप्पी एवर आफ्टर।”

फोटो में एक पृष्ठभूमि दिखाई गई जिसमें कई मोमबत्तियां और एक मैडोना-एंड-चाइल्ड पेंटिंग शामिल थी। एक मुस्कुराता हुआ अधिकारी देखता है।

कार्दशियन ने बाद में मुस्कुराते हुए और मेहमानों का सामना करते हुए दोनों की एक और तस्वीर बाद में जोड़ा, इस पाठ के साथ, “मिस्टर एंड मिसेज बार्कर का परिचय।”

उसने एक सफेद कोर्सेट वाली मिनी पोशाक और एक विशाल वर्जिन मैरी डिजाइन के साथ एक फर्श की लंबाई वाली घूंघट पहनी थी। उन्होंने काले रंग का सूट पहना था। पीपल मैगज़ीन के अनुसार, दोनों को डोल्से एंड गब्बाना द्वारा डिजाइन किया गया था।

टीएमजेड ने बताया कि शादी कास्टेलो ब्राउन में हुई थी, जो मध्य युग में पोर्टोफिनो की खाड़ी के नजदीक एक महल बनाया गया था।

समारोह एक के बाद आया एल्विस-प्रतिरूपण-अधिकारी “अभ्यास” शादी — बिना विवाह लाइसेंस के — अप्रैल में लास वेगास में, उसके बाद एक छोटा सा समारोह — विवाह लाइसेंस के साथ — सांता बारबरा, कैलिफ़ोर्निया में इस महीने पहले।

शादी की पार्टी शुक्रवार को पोर्टोफिनो के जेट सेट खेल के मैदान में पहुंची, जो एक समुद्र तटीय गांव है जो अपने बहुरंगी घरों और इतालवी रिवेरा तट पर क्रिस्टलीय हरे पानी के लिए जाना जाता है।

फ़ोटोग्राफ़रों ने कार्दशियन-जेनर कबीले और बार्कर की बेटी अलबामा के बाकी लोगों के साथ जोड़े को तब खींच लिया, जब वे शुक्रवार को रात के खाने के लिए पहुंचे और जब वे शनिवार को दोपहर के भोजन के रास्ते पर फिर से सड़कों पर उतरे। अपनी शादी की पोशाक की प्रस्तावना में, कर्टनी ने एक घूंघट और छोटी काली पोशाक पहनी थी जो वर्जिन मैरी की समानता के साथ सजी हुई थी।

रियलिटी स्टार, 43, और ब्लिंक -182 ड्रमर, 46, अपने पीडीए के लिए जाने जाते हैं और निराश नहीं हुए। उन्हें शुक्रवार को एक नाव पर प्रचुर मात्रा में धूप में चुंबन साझा करते हुए देखा गया – वह अपने प्रेमी के बैंड की टी-शर्ट में और वह अपनी पसंदीदा शैली की स्थिति में: प्रदर्शन पर अपने कई टैटू के साथ शर्टलेस।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, बाद में लॉस एंजिल्स में एक बड़े रिसेप्शन की योजना है।

बार्कर और सबसे बड़ी कार्दशियन बहन पिछले साल की शुरुआत में अपने रिश्ते के साथ इंस्टाग्राम पर आधिकारिक हो गईं। उन्होंने अक्टूबर में समुद्र तट के किनारे मोंटेसिटो, कैलिफ़ोर्निया, होटल में लाल गुलाब और सफेद मोमबत्तियों की अंगूठी के साथ सवाल उठाया।

कर्टनी का स्कॉट डिस्किक के साथ एक लंबा रिश्ता था, जिसके साथ उनके तीन बच्चे थे। बार्कर की दो बार शादी हुई। मेलिसा कैनेडी से उनकी पहली शादी नौ महीने तक चली। शन्ना मोकलर से उनका आखिरी तलाक 2008 में हुआ था। उन्होंने 2004 में शादी की और दो किशोर बच्चों को साझा किया।



[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here