Home Entertainment सिनेमा क्यों ब्रॉडवे का ‘द काइट रनर’ एक सप्ताह में एक रात की मास्क नीति निर्धारित करता है – हॉलीवुड रिपोर्टर

क्यों ब्रॉडवे का ‘द काइट रनर’ एक सप्ताह में एक रात की मास्क नीति निर्धारित करता है – हॉलीवुड रिपोर्टर

0
क्यों ब्रॉडवे का ‘द काइट रनर’ एक सप्ताह में एक रात की मास्क नीति निर्धारित करता है – हॉलीवुड रिपोर्टर

[ad_1]

ब्रॉडवे प्रोडक्शन पतंग धावक मंगलवार को केवल शुक्रवार शाम के प्रदर्शन में दर्शकों के सदस्यों के लिए मास्क की आवश्यकता वाली एक नीति की घोषणा की।

नई हाइब्रिड नीति ब्रॉडवे पर अपनी तरह की पहली, के बाद चिह्नित करती है थिएटर मालिकों उद्योगव्यापी मुखौटा हटा दिया 1 जुलाई को जनादेश। तब से, ब्रॉडवे थिएटरों में मास्क वैकल्पिक हो गए हैं, और व्यक्तिगत प्रस्तुतियों को भी दर्शकों के सदस्यों के लिए अपनी नीतियां निर्धारित करने की अनुमति दी गई है।

पर निर्णय पतंग धावक, 2003 के उपन्यास का एक रूपांतरण, जो 21 जुलाई को ब्रॉडवे पर खुला, का उद्देश्य प्रतिरक्षाविहीन संरक्षकों, या जो अन्यथा मास्क-वैकल्पिक दर्शकों में बैठने में असहज हैं, को शो में भाग लेने की अनुमति देना है। नीति 19 अगस्त के प्रदर्शन के साथ शुरू होगी।

लीड प्रोड्यूसर विक्टोरिया लैंग ने कहा, “दोस्तों, सहकर्मियों, यहां तक ​​​​कि एक डॉक्टर सहित कई लोग थे, जिन्होंने हमारे शो, या किसी भी शो में बिना नकाबपोश दर्शकों के भाग लेने के बारे में कुछ आशंका व्यक्त की थी।”

“हमने सोचा, क्यों न इसे एक नकाबपोश दर्शक बनाने के लिए एक सप्ताह में कम से कम एक प्रदर्शन समर्पित किया जाए, ताकि कोई भी और हर कोई जो शो देखना चाहता है, उसे ऐसा करने का अवसर मिले,” उसने कहा।

शुक्रवार की रात आम तौर पर ब्रॉडवे पर सबसे लोकप्रिय रातों में से एक होती है, जिसमें भीड़ और अधिक महंगे टिकट होते हैं। जबकि वे ब्रॉडवे के लिए एक नया नाटक ला रहे हैं (आमतौर पर जोखिम भरा प्रयास जिसे इस तरह की नीति द्वारा बढ़ाया जा सकता है), लैंग ने कहा कि निर्माताओं ने शुक्रवार की रात को चुना क्योंकि उन्हें लगा कि यह संरक्षक के लिए शेड्यूलिंग के लिए सबसे सुलभ था।

“आप हमेशा बिक्री को बढ़ावा देने की उम्मीद करते हैं, लेकिन यह विशेष रूप से बिक्री को बढ़ावा देने के लिए नहीं किया गया था,” उसने कहा। “यह वास्तव में केवल उन लोगों के अनुरोधों को समायोजित करने के लिए किया गया था जो एक नकाबपोश शो की तलाश में थे।”

चूंकि उद्योगव्यापी जनादेश हटा दिया गया था, दो ब्रॉडवे नाटक, मिनट तथा अमेरिकी भैंस, एक मुखौटा जनादेश बहाल किया। दोनों सीमित रन, जिसमें सभी प्रदर्शनों के लिए जनादेश था, जुलाई में योजना के अनुसार बंद हो गया।

अपने निर्माण के निर्णय पर पहुंचने के लिए, लैंग ने कहा कि उसने शो में सह-निर्माताओं से परामर्श किया और फिर ब्रॉडवे लीग, थिएटर मालिकों और ऑपरेटरों के व्यापार संघ, साथ ही शो के कलाकारों और चालक दल को सूचित किया।

शुक्रवार के प्रदर्शन के लिए, थिएटर की बॉक्स ऑफिस पर, साथ ही थिएटर के अंदर और बाहर साइनेज लगाने की योजना है, यह दर्शाता है कि यह एक नकाबपोश प्रदर्शन होगा। लैंग ने कहा कि थिएटर के अंदर आने वाले लोग नीति को लागू करेंगे।

ब्रॉडवे उपस्थिति पर मास्क बनाम बिना मास्क का समग्र प्रभाव अस्पष्ट बना हुआ है, क्योंकि उद्योगव्यापी संख्या प्रभावित हुए हैं पर्यटकों की कम संख्या, साथ ही रद्द किए गए प्रदर्शन और COVID-19 चिंताओं के कारण।

हालांकि, लैंग ने कहा कि वह और निर्माता नाटक के शुक्रवार की शाम के प्रदर्शन के लिए मांग और रुचि के स्तर की निगरानी करेंगे, और यदि आवश्यक हो तो अन्य प्रदर्शन जोड़ सकते हैं। सीमित रन 30 अक्टूबर तक हेलेन हेस थिएटर में चलने के लिए निर्धारित है।

लैंग ने कहा, “अगर और प्रदर्शन के लिए और अनुरोध हैं, तो हमारे पास निश्चित रूप से ऐसा करने का अवसर है।”



[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here