Home Entertainment सिनेमा क्वेंटिन टारनटिनो ने बेबी गर्ल का स्वागत किया – हॉलीवुड रिपोर्टर

क्वेंटिन टारनटिनो ने बेबी गर्ल का स्वागत किया – हॉलीवुड रिपोर्टर

0
क्वेंटिन टारनटिनो ने बेबी गर्ल का स्वागत किया – हॉलीवुड रिपोर्टर

[ad_1]

क्वेंटिन टैरेंटिनो और पत्नी डेनिएला पिक ने 4 जुलाई के सप्ताहांत में अपने दूसरे बच्चे, एक बच्ची का स्वागत किया है, टारनटिनो के प्रतिनिधि ने बताया हॉलीवुड रिपोर्टर.

लोग सबसे पहले खबर दी जोड़े के एक बयान में, साझा करते हुए, नए जोड़ के बारे में, कि पिक ने 2 जुलाई, 2022 को जन्म दिया।

टारनटिनो और पिक, जिन्होंने नवंबर 2018 में शादी की, पहले से ही एक बेटे लियो के माता-पिता हैं, जो था 22 फरवरी, 2020 को जन्म।

टारनटिनो ने समझाया जिमी किमेल लाइव! पिछले साल लियो का नाम पिक के दादा के नाम पर रखा गया था और “हमारे दिलों में, वह हमारा छोटा शेर था।”

उन्होंने कहा कि बच्चे का नाम नहीं है वन्स अपॉन ए टाइम इन हॉलीवुड तथा बंधनमुक्त जैंगो स्टार लियोनार्डो डिकैप्रियो, कह रहे हैं “हमने लगभग उसका नाम नहीं लिया” [Leo] क्योंकि लोग मानेंगे कि मैंने उनका नाम लियोनार्डो डिकैप्रियो के नाम पर रखा है।”

किमेल पर, टारनटिनो ने साझा किया कि वह और पिक इज़राइल में रह रहे थे, शुरू में महामारी की चपेट में आने से पहले वहाँ और लॉस एंजिल्स के बीच अपना समय विभाजित करने की योजना बना रहे थे।

“विचार यह था कि हम तेल अवीव में तीन से चार महीने और लॉस एंजिल्स में तीन से चार महीने बिताएंगे, और फिर COVID हिट होगा,” उन्होंने कहा। “तो तीन से चार महीने नौ, 12 महीने हो गए।”

फिल्म निर्माता ने यह भी साझा किया कि वह लियो के साथ बच्चों के कार्यक्रम देखकर हिब्रू सीख रहे थे।

टारनटिनो एक इज़राइली गायक पिक से मिले, जब वह प्रचार कर रहे थे इन्लोरियस बास्टर्ड्स इसराइल में।



[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here