Home Entertainment सिनेमा गिल्बर्ट गॉटफ्राइड, शीर्ष कैमियो स्टार, 200 घंटे की सामग्री के पीछे छोड़ देता है – हॉलीवुड रिपोर्टर

गिल्बर्ट गॉटफ्राइड, शीर्ष कैमियो स्टार, 200 घंटे की सामग्री के पीछे छोड़ देता है – हॉलीवुड रिपोर्टर

0
गिल्बर्ट गॉटफ्राइड, शीर्ष कैमियो स्टार, 200 घंटे की सामग्री के पीछे छोड़ देता है – हॉलीवुड रिपोर्टर

[ad_1]

गिल्बर्ट गॉटफ्राइडसदा विजेता कॉमेडियन जो मृत मस्कुलर डिस्ट्रॉफी के साथ लंबी लड़ाई के बाद मंगलवार को 67 बजे, रिकॉर्ड की गई सामग्री का एक गहरा संग्रह छोड़ गया, जिसमें से अधिकांश ने कभी नहीं देखा।

वीडियो स्मोकी कॉमेडी क्लबों में नहीं लिए गए थे, जहां गॉटफ्रीड ने अपने अभिनय का सम्मान किया था, बल्कि अपने स्वयं के बाथरूम में, एक समय में एक मिनट बनाया था।

ऐसा इसलिए है क्योंकि गॉटफ्राइड अब तक की सबसे बड़ी कमाई करने वालों में से एक था कैमिया – वायरल ऐप जो मशहूर हस्तियों से प्रशंसकों को व्यक्तिगत संदेश, शुल्क के लिए बेचता है।

गॉटफ्रीड के मामले में, यह लगभग $ 175 के आसपास मंडराता रहा – न तो बड़ा बदलाव और न ही अत्यधिक राशि, लेकिन, अपने पृष्ठ पर संतुष्ट ग्राहकों द्वारा छोड़ी गई पांच सितारा समीक्षाओं के स्कोर को देखते हुए, उनके इच्छित प्राप्तकर्ताओं को भेजे गए आनंद की कीमत के लायक है। .

गॉटफ्रीड ने कुल मिलाकर लगभग 12,000 कैमियो संदेश रिकॉर्ड किए, जिससे उन्हें $ 2 मिलियन से अधिक की कमाई हुई।

“अगर कैमियो के पास माउंट रशमोर होता,” कंपनी के सह-संस्थापक और सीईओ स्टीवन गैलानिस कहते हैं, “गिल्बर्ट निश्चित रूप से उस पर होंगे।”

गॉटफ्राइड प्लेटफॉर्म का शुरुआती अपनाने वाला था, इसकी स्थापना के दो साल बाद 2018 के अंत में इसमें शामिल हुआ। लेकिन वह पैक से अपने सबसे लोकप्रिय अनुरोधों में से एक के रूप में उभरने के लिए जल्दी था।

“उसके पास एक जादुई आवाज थी,” गैलानिस कहते हैं। “उस आवाज ने हमारे माध्यम पर बहुत अच्छा काम किया। और वह चेहरे बनायेगा। हर वीडियो आइकॉनिक है। आप इसे साझा करना चाहते हैं।”

आलसी भरी हुई छवि

गिल्बर्ट गॉटफ्राइड
कैमियो की सौजन्य

से बात कर रहे हैं हॉलीवुड रिपोर्टर मई 2020 में COVID-19 महामारी के चरम पर, गॉटफ्रीड ने कहा कि वह हमेशा अपने ग्राहकों के लिए अतिरिक्त मील गए।

“मैं चीजों में अतिरिक्त प्रयास करूंगा,” उन्होंने कहा। “मैं चीजों को देखूंगा कि वे जीने के लिए क्या करते हैं और मेरे चुटकुले को उसके अनुरूप बनाते हैं।”

उन्होंने अनुरोधों के लिए ऐप की जाँच करके प्रत्येक दिन की शुरुआत की। “तब मैं अपने आप को बाथरूम में बंद कर देता हूं जब तक कि मैं उन सभी को टेप करना समाप्त नहीं कर देता,” उन्होंने कहा। “यह मेरा रिकॉर्डिंग बूथ बन गया है।”

उस काम की नैतिकता ने उसे कैमियो अर्जक के शीर्ष स्तर में डाल दिया, यहां तक ​​​​कि ग्राहकों का ध्यान आकर्षित करने के लिए कुछ सौ से 50,000 से अधिक कलाकारों के लिए सेवा का गुब्बारा।

गैलानिस कहते हैं, “उन्होंने हर दिन काम किया और इसे 110 प्रतिशत दिया।” “पीछे मुड़कर सोचें कि वह कितना बीमार था। और फिर भी उसने यह सब वहीं छोड़ दिया। यहां तक ​​कि जब वह बीमार थे, तब भी कैमियो उनके लिए अपने परिवार के लिए पैसे कमाने और अपने बिलों का भुगतान करने का एक तरीका था।”

अपने कई कैमियो मिशनों में, गॉटफ्रीड को एक आसन्न तूफान की प्रतीक्षा कर रहे एक भयभीत परिवार को आराम देने के लिए सूचीबद्ध किया गया था; एक बीमार व्यक्ति के चेहरे पर मुस्कान लाना; और पति को 80वें जन्मदिन की शुभकामनाएं।

“मेरे पिताजी का कल रात निधन हो गया,” गॉटफ्रीड के कैमियो पेज पर एक समीक्षा में एक दुखी बेटी ने लिखा। “मैं तबाह हो गया हूं, लेकिन पिछले कुछ महीनों में उसने सभी को दिखाया कि उसने आपके द्वारा बनाए गए वीडियो को देखा। मुझे बहुत खुशी है कि आप उसके लिए वीडियो बनाने में सक्षम थे – इससे उसे बहुत खुशी मिली।”

गॉटफ्रीड का निधन हाई-प्रोफाइल कॉमेडियन मौतों की एक लहर के बीच आता है, जिनमें से कई – बॉब सागेट और नॉर्म मैकडोनाल्ड सबसे विशेष रूप से – मंच पर नियमित रूप से जुड़नार थे।

सागेट के मामले में, कंपनी के इंस्टाग्राम अकाउंट पर उनके सर्वश्रेष्ठ कैमियो पलों की एक हाइलाइट रील पोस्ट की गई थी।

लेकिन एक और 2022 सेलिब्रिटी की मौत के मामले में – मीट लोफ की – गायिका की विधवा ने एक अभूतपूर्व अनुरोध किया: उसने पूरे मीट लोफ कैमियो संग्रह की एक प्रति मांगी।

कैमियो पर बनाया गया सारा कंटेंट कलाकार का होता है। और इसलिए कंपनी मीट लोफ की पत्नी को न केवल मीट लोफ के कैमियो युक्त हार्ड ड्राइव प्रदान करने से अधिक खुश थी, बल्कि प्रशंसकों द्वारा सबमिट किए गए किसी भी प्रतिक्रिया वीडियो।

गैलानिस का कहना है कि यह अनिश्चित है कि गॉटफ्राइड कैमियो के 200 से अधिक घंटों में क्या होगा।

“कोई भी एक दिन में दस इंस्टाग्राम या टिकटॉक पोस्ट नहीं करता है,” वे कहते हैं। “लेकिन गिल्बर्ट जैसे लोगों के लिए, यह अब तक का सबसे बड़ा सामाजिक चैनल है। उनके द्वारा बनाई गई सामग्री की शुद्ध मात्रा स्टैंडअप के उनके सभी रिकॉर्ड किए गए घंटों से अधिक लंबी है।”



[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here