Home Entertainment सिनेमा ग्लोरिया काल्डेरोन केलेट से ‘लव के साथ’, अमेज़ॅन पर नवीनीकृत – हॉलीवुड रिपोर्टर

ग्लोरिया काल्डेरोन केलेट से ‘लव के साथ’, अमेज़ॅन पर नवीनीकृत – हॉलीवुड रिपोर्टर

0
ग्लोरिया काल्डेरोन केलेट से ‘लव के साथ’, अमेज़ॅन पर नवीनीकृत – हॉलीवुड रिपोर्टर

[ad_1]

प्यार से, ग्लोरिया काल्डेरोन केलेटअमेज़ॅन के लिए पहला शो, आधिकारिक तौर पर स्ट्रीमर से प्यार महसूस कर रहा है।

दिसंबर में अपने पूरे पहले सीज़न की शुरुआत करने वाली रोमांटिक कॉमेडी को आधिकारिक तौर पर रिटेल जायंट के प्राइम वीडियो में दूसरे सीज़न के लिए नवीनीकृत किया गया है। सूत्रों का कहना है कि मिन राइटर्स रूम औपचारिक सीजन दो से पहले महीनों से खुला है।

सीज़न दो का क्रम छह एपिसोड के लिए है, एक फ्रेशमैन रन से ऊपर। प्यार से एक साल और कई छुट्टियों के दौरान फिर से डियाज़ भाई-बहनों का अनुसरण करेंगे। सितारे एमराउड टुबिया, मार्क इंडेलिकैटो, रोम फ्लिन, डेसमंड चियाम, विन्सेंट रोड्रिग्ज III, आइसिस किंग, टॉड ग्रिनेल, कॉन्स्टेंस मैरी और बेनिटो मार्टिनेज श्रृंखला में अपनी भूमिकाओं को फिर से दिखाने के लिए लौटेंगे।

श्रृंखला वर्तमान में RottenTomatoes.com पर आलोचकों के बीच 100 प्रतिशत रेटिंग और दर्शकों के साथ 80 प्रतिशत स्कोर का दावा करती है। (अमेज़ॅन, अन्य स्ट्रीमर्स की तरह, वास्तविक व्यूअरशिप डेटा जारी नहीं करता है।)

काल्डेरॉन केलेट बनाया प्यार से। श्रृंखला पूर्व के बाद पहला शो है दिन में एक बार सह-निर्माता और उनका ग्लोनेशन बैनर एक के साथ अमेज़न (सोनी टीवी से) चले गए समग्र सौदा 2019 के अंत में वापस।

“जब आप किसी भी क्षमता में हाशिए पर होते हैं, और आप खुद को कहानी के केंद्र में कभी नहीं देखते हैं, तो आपको वे सभी परतें नहीं मिलती हैं। यही तो प्यार से के बारे में है,” काल्डेरोन केलेट ने कहा क्रिएटिव स्पेस इंटरव्यू साथ टीहृदय दिसंबर में। “मुझे माचिस लातीनी आदमी को दिखाने को मिलता है, जो अपने समलैंगिक बेटे को ‘मैं चाहता हूं कि आप खुश रहें’। मुझे दो मिनट की लघु फिल्म में एक एफ्रो-लैटिनो पुरुष और एक लैटिना महिला को प्यार में पड़ना दिखाने को मिलता है … एक एफ्रो-क्यूबा गीत के लिए! यह तथ्य कि मुझे यह शो बनाने का मौका मिला, वह अब भी मेरे लिए दीवाना है।”



[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here