Home Entertainment सिनेमा जीवित आर. केली निर्माता ड्रीम हैम्पटन वार्ता आर. केली सजा – हॉलीवुड रिपोर्टर

जीवित आर. केली निर्माता ड्रीम हैम्पटन वार्ता आर. केली सजा – हॉलीवुड रिपोर्टर

0
जीवित आर. केली निर्माता ड्रीम हैम्पटन वार्ता आर. केली सजा – हॉलीवुड रिपोर्टर

[ad_1]

ड्रीम हैम्पटनके कार्यकारी निर्माता जी आर केलीअमेरिकी आपराधिक न्याय प्रणाली में ज्यादा स्टॉक नहीं रख सकता है, लेकिन फिर भी उम्मीद है कि आर केली को 30 साल की जेल की सजा सुनाई जा रही है, जो उसके यौन शोषण और शिकार से बचे लोगों के लिए कुछ बंद कर देगी।

“मैं उम्मीद कर रहा हूँ, बचे लोगों के लिए, कि यह न्याय की तरह थोड़ा सा लगता है,” हैम्पटन बताता है हॉलीवुड रिपोर्टर. आर केली बुधवार को सजा सुनाई गई दशकों तक चली एक व्यवस्थित योजना में युवा प्रशंसकों का यौन शोषण करने के लिए अपनी प्रसिद्धि का उपयोग करने के लिए 30 साल तक की जेल।

यह वाक्य केली के लिए एक धीमी गति की गिरावट को दर्शाता है, जिसे हैम्पटन के एमी-नामांकित के कारण त्वरित किया गया था जीवन काल लघु श्रृंखला जीवित आर केली रेटिंग रिकॉर्ड को तोड़ना और आपराधिक जांच को गति देना जिसके परिणामस्वरूप आर एंड बी गायक को रैकेटियरिंग और यौन तस्करी का दोषी ठहराया गया।

हैम्पटन, जो कार्यकारी निर्माता थे जीवित आर केली ब्री मिरांडा ब्रायंट और तमरा सिमंस के साथ, कहती हैं कि सजा के बाद के उनके विचार केली से माफी मांगने के मूल्य के आसपास रहे हैं जो इस सप्ताह कभी नहीं आया।

“मैं सिर्फ संस्कृति के बारे में सोचती हूं और यह कितना महत्वपूर्ण होता अगर वह अपने द्वारा किए गए नुकसान का मालिक होता और माफी मांगता,” वह कहती हैं।

हैम्पटन का कहना है कि केली 30 साल की सजा की हकदार थी, लेकिन वह यह नहीं मानती कि अमेरिकी जेल प्रणाली पीड़ितों और बचे लोगों के पुनर्वास या पुनर्स्थापनात्मक न्याय के लिए एक जगह है।

“मुझे लगता है कि यह एक अविश्वसनीय रूप से टूटी हुई न्याय प्रणाली है,” हैम्पटन कहते हैं। “जिस दुनिया में मैंने अपना अधिकांश जीवन बिताया है, अमेरिका में एक अश्वेत व्यक्ति के रूप में, मैं हमेशा वास्तविक न्याय के लिए इस आपराधिक न्याय प्रणाली की ओर नहीं देखता।”

#MeToo आंदोलन ने केली को नीचे लाने में मदद की, लेकिन हैम्पटन का कहना है कि केली की माफी का मूल्य अब बढ़ गया होगा क्योंकि लैंगिक समानता के कारण को कड़ी प्रतिक्रिया का सामना करना पड़ रहा है। “इस पल में माफी का क्या मतलब होगा, जहां हम दृढ़ता से और स्पष्ट रूप से #MeToo आंदोलन के झटका चरण में हैं और जहां, काले लोगों के रूप में, हम उन सभी जटिल मुद्दों को नेविगेट कर रहे हैं जो नस्लवाद हमेशा इस देश में पैदा करता है, यह बहुत मायने रखेगा, ”हैम्पटन कहते हैं।

हैम्पटन के अनुसार, केली की माफी भी दोषी आर एंड बी गायक को एक बच्चे के रूप में अपने स्वयं के यौन शोषण के खुलासे के बाद उपचार प्रक्रिया शुरू करने की अनुमति दे सकती है। “इसका मतलब इतना होगा, जितना कि आर। केली, जैसा कि उनके वकील ने सजा पर लागू किया था, कि वह खुद एक शिकार थे। मेरा मानना ​​है कि। हमने इसे वृत्तचित्र में रखा है। मुझे नहीं लगता कि यह एक मामूली तथ्य है। हम जानते हैं कि सभी दुर्व्यवहार करने वाले लोग दुर्व्यवहार करने वाले नहीं बनते हैं, लेकिन दुर्व्यवहार करने वाले लगभग सभी लोग दुर्व्यवहार करते थे, “हैम्पटन कहते हैं।

“इसका मतलब दुनिया होगा। मुझे यकीन है कि उसे अपने परिवार में पुनर्स्थापनात्मक न्याय के उस क्षण की आवश्यकता है, और अगर उसने यह पेशकश की होती, तो इसका मतलब यौन शोषण के चक्र में बंद लोगों के लिए आगे का रास्ता होता। यह एक ऐसे आंदोलन के लिए बहुत बड़ा होगा जो लैंगिक हिंसा के बारे में है, अगर वह नुकसान का मालिक होता, “वह आगे कहती हैं।

हैम्पटन का मानना ​​​​है कि केली, गेल किंग के साथ एक कुख्यात सीबीएस साक्षात्कार के दौरान अपने एनिमेटेड विरोध के बावजूद, अपने यौन शोषण से बचने वालों को होने वाले नुकसान के लिए खुद को सक्षम करने में सक्षम है। “आर। केली ने काफी रणनीति अपनाई। उसने महिलाओं से झूठे इकबालिया बयान लिखे थे। उनका एक पूरा ऑपरेशन था जिससे संकेत मिलता था कि वह इस बात से बहुत अवगत थे कि न केवल वह जो कर रहे थे वह गलत था, बल्कि यह कि वह अपराध कर रहे थे, ”अनुभवी निर्माता कहते हैं।

केली अभी भी शिकागो में बाल पोर्नोग्राफ़ी और न्याय में बाधा डालने के आरोपों का सामना कर रहा है, जहां एक परीक्षण 15 अगस्त को शुरू होने वाला है। हैम्पटन आगामी शिकागो परीक्षण को देखता है, अगर यह एक याचिका समझौते के अभाव में आगे बढ़ता है, संभवतः अधिक शामिल हैं केली की यौन तस्करी के पीछे रैकेटिंग, और उसके सह-षड्यंत्रकारियों के नेटवर्क को छाया से बाहर निकाला जा सकता है।

“ब्रुकलिन कोर्ट में जो कुछ नहीं हुआ, उनमें से एक यह था कि हमने वास्तव में ऐसे लोगों को कभी नहीं देखा जिन्होंने इसे सक्षम बनाया और इसे शिकार का एक वास्तविक ऑपरेशन बनाया,” वह कहती हैं। हमें उनके सिस्टम बिल्डरों को अदालत में देखने को नहीं मिला। उन्होंने वास्तव में किसी भी आरोप का सामना नहीं किया। यह न्याय जैसा कुछ होगा कि जिन लोगों ने इसे एक वास्तविक ऑपरेशन बनाया है, उन्हें इसके लिए खड़ा होना होगा। ”

वह इस मुद्दे पर भी फटी हुई लगती है कि क्या Spotify और Apple Music जैसी स्ट्रीमिंग सेवाओं को केली के संगीत को अपने प्लेटफॉर्म से हटा देना चाहिए। इसके बजाय, उन्होंने अपमानजनक कलाकारों को उनकी कला से अलग करने पर समझौता किया।

“बहुत सारे कलाकार हैं जो इतने दुर्व्यवहार के दोषी हैं … मैं जरूरी नहीं कि कोई ऐसा व्यक्ति हूं जो कला को फेंक देता है,” हैम्पटन कारण। वह बताती हैं कि वह फ्रांस के एंटिबेस में पिकासो संग्रहालय का दौरा करना जारी रखती हैं, भले ही प्रसिद्ध स्पेनिश कलाकार ने “मानस और जीवन को पुनर्व्यवस्थित किया और महिलाओं के साथ दुर्व्यवहार किया, अपने दैनिक अभ्यास के मामले में।”

हैम्पटन ने माइल्स डेविस का संगीत भी सुनना जारी रखा, भले ही उन्होंने अपनी आत्मकथा में उन लोगों के साथ दुर्व्यवहार करने की बात स्वीकार की जिन्हें वह जानते थे। उन्होंने #MuteRKelly आंदोलन के लिए अपना समर्थन जोड़ा, जिसका उद्देश्य आर एंड बी गायक के करियर के लिए वित्तीय सहायता को समाप्त करना था, जिसमें उनके संगीत कार्यक्रमों का बहिष्कार भी शामिल था, जो कि केली को अपनी भविष्यवाणी को निधि देने में सक्षम बनाने वाली महत्वपूर्ण वित्तीय आय को देखते हुए।

उसी समय, हैम्पटन का कहना है कि स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर उनके संगीत से केली की कमाई मामूली रही है, और उनका मानना ​​​​है कि Spotify ने आर केली को “इस कलाकार को मत खेलो” बटन के साथ म्यूट करना आसान बना दिया है जो अप्रभावी साबित हुआ है।

“उन्होंने वास्तव में उससे कभी छुटकारा नहीं पाया,” वह कहती हैं। “उन्होंने उसे अपने मिश्रण से हटा दिया।”



[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here