Home Entertainment सिनेमा जॉनी डेप ने एम्बर हर्ड एनबीसी साक्षात्कार का जवाब दिया – हॉलीवुड रिपोर्टर

जॉनी डेप ने एम्बर हर्ड एनबीसी साक्षात्कार का जवाब दिया – हॉलीवुड रिपोर्टर

0
जॉनी डेप ने एम्बर हर्ड एनबीसी साक्षात्कार का जवाब दिया – हॉलीवुड रिपोर्टर

[ad_1]

Amber heard एक के दौरान कहा डेटलाइन साक्षात्कार है कि उसके डॉक्टर द्वारा लिए गए नोट्स, जिसे वह दुर्व्यवहार की रिपोर्ट कर रही थी, ने उसके खिलाफ मानहानि के मामले में उसके साथ जूरी का नेतृत्व किया होगा जॉनी डेप अगर उन्हें मुकदमे में जाने दिया गया।

“एक बाइंडर है [of] मेरे रिश्ते की शुरुआत से लेकर 2011 तक के नोट्स मेरे डॉक्टर द्वारा लिए गए थे,” हर्ड ने कहा।

सुनवाई पर एनबीसी न्यूज ‘सवाना गुथरी के साथ हर्ड के पूर्ण साक्षात्कार में, जो शुक्रवार को न्यूजमैगजीन पर प्रसारित हुआ, अभिनेत्री ने कहा कि नोटों ने दावा किया होगा कि डेप ने उसके साथ दुर्व्यवहार किया था, जिसमें 2013 की एक घटना भी शामिल है जिसमें उसने अपने चिकित्सक से कहा था कि डेप ने उसे एक दीवार के खिलाफ फेंक दिया और जान से मारने की धमकी दी।

“मैं वास्तविक समय में मेरे साथ क्या हुआ, इसके बारे में बात कर रहा हूं,” हर्ड ने कहा। “वह जो हो रहा है उसके समसामयिक नोट्स ले रही है।”

एनबीसी द्वारा नोटों की समीक्षा की गई। गुथरी ने कहा, “2012 तक, एम्बर शारीरिक शोषण के बारे में बात कर रहा था। उसी साल जनवरी में, उसने कहा कि उसके चिकित्सक डेप ने उसे मारा, उसे फर्श पर फेंक दिया। उसके आठ महीने बाद, उसका नाइटगाउन फाड़ दिया, उसे बिस्तर पर फेंक दिया। ”

न्यायाधीश पेनी अज़कार्ट ने नोटों को “सुनी” के रूप में खारिज कर दिया था और यूनाइटेड किंगडम में कार्यवाही के विपरीत, परीक्षण में सबूत की अनुमति देने से इनकार कर दिया था, जहां डेप के खिलाफ अपना मानहानि का मामला हार गया था। सूरज उसे “पत्नी बीटर” कहने के लिए। उस मुकदमे में, न्यायाधीश ने फैसला सुनाया कि सूरज साबित कर दिया कि दुर्व्यवहार की 14 में से 12 घटनाएं काफी हद तक सच थीं।

हर्ड ने उन ग्रंथों के साथ भी समस्या उठाई जिन्हें परीक्षण में अनुमति नहीं दी गई थी। अपने पिता को एक में, उसने लिखा कि डेप ने “मुझे सबके सामने लात मारी।” वह मुकदमे में भारी मुकदमेबाजी का जिक्र कर रही थी जिसमें उसने दावा किया था कि डेप नशे में था और मौखिक और शारीरिक रूप से उसका शोषण करता था।

डेप के एक प्रवक्ता ने एनबीसी न्यूज को बताया: “यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि जब जॉनी अपने जीवन के साथ आगे बढ़ना चाह रहा है, तो प्रतिवादी और उसकी टीम उन मामलों को दोहराने, फिर से सोचने और फिर से मुकदमेबाजी करने के लिए वापस आ गई है जो पहले से ही अदालत और एक फैसले द्वारा तय किए जा चुके हैं। जो जॉनी के पक्ष में एक जूरी द्वारा सर्वसम्मति से और स्पष्ट रूप से तय किया गया था।”

द्वारा प्राप्त एक बयान में हॉलीवुड रिपोर्टरहर्ड के एक प्रवक्ता ने जवाब में कहा, “अगर मिस्टर डेप या उनकी टीम को इससे कोई समस्या है, तो हम अनुशंसा करते हैं कि जॉनी खुद सवाना गुथरी के साथ एक घंटे के लिए बैठें और उसके सभी सवालों के जवाब दें।”

उन हिस्सों में जो पहले प्रसारित होते थे आजहर्ड ने फैसले के भावनात्मक टोल के बारे में बात की, जिसमें वर्जीनिया जूरी ने डेप के पक्ष में फैसला सुनाया और हर्ड के खिलाफ उनके मुकदमे में उन्हें $ 10.35 मिलियन का पुरस्कार दिया. और जब वह दृढ़ता से अपनी गवाही के साथ खड़ी हुई, तो उसने यह भी कहा कि उसने जूरी को अपने दुर्व्यवहार के दावों पर विश्वास नहीं करने के लिए “दोष” नहीं दिया, मुकदमे के आसपास के फैंडम को देखते हुए। “यहां तक ​​​​कि अगर आपको लगता है कि मैं झूठ बोल रहा हूं, तब भी आप मुझे आंखों में नहीं देख सकते हैं और मुझे बता सकते हैं कि आपको लगता है कि सोशल मीडिया पर एक उचित प्रतिनिधित्व रहा है,” उसने कहा, आंशिक रूप से।

क्लिप प्रसारित होने पर आजपूरा सिट-डाउन एक विशेष में प्रसारित किया गया डेटलाइन एपिसोड शुक्रवार। साक्षात्कार के पहले 20 मिनट नेटवर्क की स्ट्रीमिंग साइट पीकॉक पर शुक्रवार की शुरुआत में जारी किए गए, और इस हिस्से में नए सबूत शामिल हैं जिन्हें हर्ड के वकीलों ने एनबीसी न्यूज के साथ साझा किया।

1 जून को, वर्जीनिया जूरी ने उन तीनों दावों पर डेप के पक्ष में फैसला सुनाया कि जब हर्ड ने एक ऑप-एड लिखा था, तब उन्हें बदनाम किया गया था। वाशिंगटन पोस्ट जिसमें उसने खुद को घरेलू दुर्व्यवहार से बचने वाला बताया। उन्हें ज्यादातर आरोपों की पुष्टि भी की गई थी कि उन्होंने हर्ड को अपने आरोपों को एक धोखा कहकर बदनाम किया था। हर्ड ने अपने तीन दावों में से एक जीता कि डेप के वकील का एक बयान मानहानिकारक था।

हर्ड का एनबीसी न्यूज साक्षात्कार दोनों के सुबह के टॉक-शो प्रदर्शन के बाद हुआ हर्ड्स तथा डेप का फैसले के बाद वकील

अपील करने और आगे बढ़ने की योजना के बारे में सुना, जैसा कि उसने चर्चा की उसके साक्षात्कार के कुछ हिस्सों में जो इस सप्ताह प्रसारित हुआ आज. “मैं अपनी ठुड्डी के साथ इसके माध्यम से चलना जारी रखूंगी,” उसने गुथरी से कहा।

साक्षात्कार के अंत में, हर्ड से पूछा गया कि वह अपना भविष्य कैसे देखती है और क्या वह अभी भी अभिनय करना चाहती है।

“मैं एक माँ बनने वाली हूँ,” हर्ड ने उत्तर दिया। “मुझे पूर्णकालिक माँ बनना है।”



[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here