HomeEntertainmentसिनेमाजॉन वोइट मानसिक बीमारी कहते हैं, सामूहिक गोलीबारी के पीछे दुर्व्यवहार, बंदूकें...

जॉन वोइट मानसिक बीमारी कहते हैं, सामूहिक गोलीबारी के पीछे दुर्व्यवहार, बंदूकें नहीं – हॉलीवुड रिपोर्टर


जॉन वोइट बड़े पैमाने पर गोलीबारी को जिम्मेदार ठहराया, जैसे एक पर एक उवालदेटेक्सास, प्राथमिक विद्यालय कि मारे गए 19 छात्रों और दो शिक्षकों को मंगलवार को दुर्व्यवहार और मानसिक स्वास्थ्य के मुद्दों पर।

अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए ढाई मिनट के वीडियो में, अभिनेता ने कहा कि “बंदूक के स्वामित्व के लिए उचित योग्यता होनी चाहिए” और यह भी कहा कि देश को “मानसिक बीमारी को हथियार उठाने का अधिकार नहीं छीनने देना चाहिए।”

वोइट ने अपना संदेश “माई सोल क्राईज़ फॉर ऑल लॉस्ट” शीर्षक से शुरू करते हुए कहा, “हमें इन भयावहताओं के बारे में कुछ करना चाहिए जो निर्दोष प्राणियों पर निकाले जाते हैं, मनुष्य जिनके पास जीवन और जीवन के वर्ष हैं जिन्हें वे जीने वाले हैं ।” उन्होंने आगे कहा कि “उन्हें पागलपन से नीचे ले जाया गया है।”

उन्होंने जारी रखा, “इन प्राणियों को धमकाया गया था, और वे अपनी अशांति, उनके दुःख, निर्दोष आत्माओं पर अपना आतंक निकालते हैं। यह बाएं, दाएं के बारे में नहीं है। बंदूकें, बंदूकें नहीं। यह उन दिमागों के बारे में है जो काम नहीं कर रहे हैं। यह मानसिक है।”

शुक्रवार को उसी दिन वोइट ने अपना संदेश पोस्ट किया, प्रतिनिधि जोकिन कास्त्रो ने ट्वीट किया कि एफबीआई, जिसने सामूहिक गोलीबारी के विभिन्न पहलुओं की जांच शुरू की है, “यह नहीं मानता कि शूटर किसी विशेष विचारधारा से प्रेरित था।”

अधिकारियों ने कहा है कि 18 वर्षीय बंदूकधारी ने कानूनी तौर पर एआर -15 प्रकार की बन्दूक खरीदी, जिसे डीडीएम 4 राइफल के रूप में जाना जाता है, और पिछले हफ्ते उसके जन्मदिन के ठीक बाद दूसरी। टेक्सास सरकार के ग्रेग एबॉट ने कहा कि उनका कोई ज्ञात आपराधिक या मानसिक स्वास्थ्य इतिहास नहीं था, के अनुसार एसोसिएटेड प्रेस.

बाद में संदेश में, वोइट ने बंदूक के अधिकारों का बचाव करते हुए कहा कि जो हुआ वह “स्वस्थ मनुष्यों के बारे में नहीं था जो देश की सेवा करने के लिए हथियार उठा रहे थे या यहां तक ​​​​कि हथियार रखने के लिए इस संविधान के अधिकार के बारे में नहीं था। किसी की सुरक्षा की रक्षा के लिए उचित उद्देश्य से हथियारों का उपयोग करने का अधिकार है। हमें मानसिक बीमारी को हथियार उठाने का अधिकार नहीं छीनने देना चाहिए।”

अभिनेता ने कहा कि अमेरिकी अब “ऐसी दुनिया में रह रहे हैं जिसमें गलत कामों के लिए कोई पछतावा नहीं है क्योंकि हम कार्यालय में सबसे खराब नेतृत्व कर रहे हैं,” हालांकि उन्होंने यह नहीं बताया कि वह किन सांसदों का जिक्र कर रहे थे। वोइट ने तब सुझाव दिया कि “बंदूक के स्वामित्व और उचित परीक्षण के लिए उचित योग्यता होनी चाहिए।”

“किसी के पास केवल एक बंदूक होनी चाहिए यदि वे योग्य और स्कूली हों,” उन्होंने जारी रखा।

उन्होंने अपने संदेश को समाप्त करते हुए कहा, “ईश्वर सब पर नजर रखे और इस नुकसान के लिए आराम लाए जो कभी ठीक नहीं हो सकता, क्योंकि प्रत्येक बच्चा इतना कीमती था, एक उपहार।”

वोइट पिछले हफ्ते हॉलीवुड की कई हस्तियों में से एक हैं जिन्होंने रॉब एलीमेंट्री में सामूहिक शूटिंग के बारे में बात की है। गुरुवार को, जेमी फॉक्सक्स ने सांसदों और “तथाकथित ईसाइयों” के लिए कठोर शब्द कहे थे, जो मंगलवार की तरह बड़े पैमाने पर शूटिंग की घटनाओं को रोकने वाले कानूनों में बदलाव करने में विफल रहे हैं।

फॉक्सक्स, जो टेक्सास में पला-बढ़ा है, “छोटे स्वर्गदूत मेरा दिल आपके परिवारों के लिए जाता है,” इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा. “मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं एक ‘क्रिश्चियन सोसाइटी’ समाज में रहूंगा जहां वे छोटे बच्चों को बार-बार मरने देंगे और फिर भी कोई कानून नहीं बदलेंगे।”

अपने में इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया गया बयानउवाल्डे के मूल निवासी मैथ्यू मैककोनाघी ने अमेरिका की सामूहिक शूटिंग महामारी को “एक महामारी जिसे हम नियंत्रित कर सकते हैं, और जिस भी तरफ हम खड़े हो सकते हैं, हम सभी जानते हैं कि हम बेहतर कर सकते हैं।”

एसोशिएटेड प्रेस ने इस रिपोर्ट के लिए सहायता की थी।



Mr.Mario
Mr.Mario
I am a tech enthusiast, cinema lover, and news follower. and i loved to be stay updated with the latest tech trends and developments. With a passion for cyber security, I continuously seeks new knowledge and enjoys learning new things.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Must Read