Home Entertainment सिनेमा टिम रॉबिंस, लेस्ली मान अमेज़ॅन थ्रिलर सीरीज़ ‘द पावर’ से बाहर निकलते हैं – हॉलीवुड रिपोर्टर

टिम रॉबिंस, लेस्ली मान अमेज़ॅन थ्रिलर सीरीज़ ‘द पावर’ से बाहर निकलते हैं – हॉलीवुड रिपोर्टर

0
टिम रॉबिंस, लेस्ली मान अमेज़ॅन थ्रिलर सीरीज़ ‘द पावर’ से बाहर निकलते हैं – हॉलीवुड रिपोर्टर

[ad_1]

टिम रॉबिंस तथा लेस्ली मन्नू निकल चुके हैं अमेज़न स्टूडियो‘ श्रृंखला शक्ति, हॉलीवुड रिपोर्टर सीखा है।

स्थिति से परिचित एक सूत्र के अनुसार, लेखक नाओमी एल्डरमैन के 2016 के इसी नाम के उपन्यास पर आधारित थ्रिलर प्रोजेक्ट में रॉबिंस और मान की भूमिकाओं को फिर से तैयार किया जाएगा और फिर से शूट किया जाएगा।

मान शो में शामिल हुए अक्टूबर 2019 में मार्गोट क्लेरी-लोपेज़ के रूप में, जिसने नियमित रूप से एक श्रृंखला के रूप में उनकी पहली भूमिका को चिह्नित किया होगा। रॉबिंस को जनवरी 2021 में रेन विल्सन को बदलने के लिए डैनियल डैंडन के रूप में लिया गया था, जो COVID-19 महामारी के बीच शूटिंग में देरी के बाद अनुपलब्ध थे।

विल्सन के जाने के बाद, डेनियल डैंडन की भूमिका को एक नियमित श्रृंखला से एक आवर्ती अतिथि कलाकार में बदल दिया गया था, जो कि नई कास्टिंग खोज के बीच कैसे रहेगा।

रॉबिंस पर देखा गया था दूसरा मौसम हुलु की एंथोलॉजी श्रृंखला चट्टान महल और 2019 की फिल्म में डार्क वाटर्स. मान ने नेटफ्लिक्स फिल्म में सह-अभिनय किया बुलबुलाजो इस साल की शुरुआत में शुरू हुआ, और सनडांस ब्रेकआउट में दिखाई दिया चा चा रियल स्मूथ.

पहले सीज़न के लिए एक सर्व-महिला लेखक के कमरे की विशेषता, शक्ति एक ऐसी दुनिया पर ध्यान केंद्रित करता है जहां किशोर लड़कियों में दूसरों को अपनी इच्छा से बिजली का झटका देने की क्षमता होती है, एक ऐसी क्षमता जिसे बाद में बड़ी उम्र की महिलाओं द्वारा विकसित किया जाता है।

श्रृंखला सिस्टर पिक्चर्स द्वारा निर्मित है और कार्यकारी निर्माता के रूप में एल्डरमैन, जेन फेदरस्टोन, नाओमी डी पियर और निर्देशक रीड मोरानो की गणना करती है।

समयसीमा रॉबिंस और मान के प्रस्थान की रिपोर्ट करने वाला पहला था।



[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here