Home Entertainment सिनेमा टीएनटी के ‘स्नोपीयरर’ ने फिर से श्रोताओं को बदल दिया – हॉलीवुड रिपोर्टर

टीएनटी के ‘स्नोपीयरर’ ने फिर से श्रोताओं को बदल दिया – हॉलीवुड रिपोर्टर

0
टीएनटी के ‘स्नोपीयरर’ ने फिर से श्रोताओं को बदल दिया – हॉलीवुड रिपोर्टर

[ad_1]

एक और श्रोता टीएनटी के कंडक्टर की सीट पर पदभार ग्रहण कर रहा है स्नोपीयरर अनुकूलन।

पॉल ज़बीस्ज़ेवस्की (एबीसी के ढाल की एजेंट) को ड्रामा सीरीज़ के आगामी चौथे सीज़न का श्रोता नामित किया गया है। वह बदलता है बिलकुल काला सह-निर्माता ग्रीम मैनसन की स्थिति में। फरवरी 2018 में मैनसन को शोरुनर नामित किया गया और जोश फ्रीडमैन की जगह ली गई (टर्मिनेटर: सारा कॉनर क्रॉनिकल्स), जिन्होंने श्रृंखला को विकसित करने में तीन साल बिताए और कहा कि उन्हें से “हटा” दिया गया था स्नोपीयरर “आज्ञाकारी” न होने के कारण

सूत्रों का कहना है कि मैनसन ने हमेशा तीन सीज़न के लिए श्रृंखला के साथ बने रहने की योजना बनाई और यह विभाजन सौहार्दपूर्ण था। (मई 2020 के साक्षात्कार में श्रृंखला के लिए मैनसन के दृष्टिकोण को सुनें टीवी के टॉप 5 यहां।)

सीजन चार पर उत्पादन सोमवार से वैंकूवर में शुरू हुआ, जिसमें ढाल की एजेंट ग्रेड क्लार्क ग्रेग और टोनी विजेता माइकल एरोनोव (अमेरिकी) सितारे डेवेड डिग्स और जेनिफर कोनेली से भी जुड़ रहे हैं।

“मैं टीएनटी और टुमॉरो स्टूडियोज के सभी लोगों का बहुत आभारी हूं जिन्होंने मुझे की रोमांचक दुनिया में शामिल होने दिया स्नोपीयरर वह ग्रीम और ऑब्रे [Nealon] इतनी खूबसूरती से गढ़ी और बनाई गई है। हमारे पास एक रोमांचक चौथे सीज़न की योजना है, और मैं इस तरह के एक अविश्वसनीय कलाकारों और चालक दल के साथ सेट पर आने का इंतजार नहीं कर सकता क्योंकि हम नई दुनिया का पता लगाना जारी रखते हैं, नए रहस्य बनाते हैं, और चरित्र संबंध विकसित करते हैं, ”ज़बीज़वेस्की ने कहा।

सीरीज़ के सीज़न चार को ज़बीज़वेस्की, क्रिस्टोफ़ श्रेवे, टुमॉरो स्टूडियोज के मार्टी एडेलस्टीन और बेकी क्लेमेंट्स, मैथ्यू ओ’कॉनर, बेन रोसेनब्लैट और स्कॉट डेरिकसन द्वारा निर्मित किया जाएगा। फिल्म के मूल निर्माता, बोंग जून हो, मिकी ली, जिनी चोई, पार्क चान-वूक, ली ताए-हुन और डूहो चोई भी उत्पादन करते हैं। डेरिकसन, यह ध्यान देने योग्य है, फ्राइडमैन के मूल पायलट को निर्देशित किया और मैनसन के “मौलिक रूप से अलग” पुनर्लेखन के बाद शुरू होने वाले रीशूट के लिए वापस नहीं आया।

“ग्रीम और ऑब्रे ने शानदार ढंग से रोमांचकारी दुनिया और अद्वितीय पात्रों को लाया स्नोपीयरर जीवन के लिए, और हम उनके योगदान के लिए अधिक आभारी नहीं हो सकते, “एडेलस्टीन और क्लेमेंट्स ने सोमवार को एक संयुक्त बयान में कहा। “हम प्रशंसकों के लिए उत्साहित हैं कि पॉल रोमांचकारी रूप से ‘स्नोपीयरर’ की जटिल यात्रा को और भी आगे बढ़ा रहे हैं, क्रिस्टोफ़ ने कार्यकारी निर्माता के रूप में अपनी भूमिका जारी रखी है, विशेष रूप से क्लार्क और माइकल हमारे अविश्वसनीय रूप से प्रतिभाशाली कलाकारों में शामिल हो गए हैं।”

घर पर स्कोर रखने वालों के लिए, स्नोपीयरर अब तीन श्रोता हैं, टीएनटी में अपने मूल इच्छित घर में वापस बहाल होने से पहले टीबीएस पर प्रसारित होने के लिए संक्षिप्त रूप से स्लेट किया गया था और डेरिकसन के लिए जेम्स हावेस के साथ दो पायलट निदेशक थे। शो टीएनटी में आमूल-चूल परिवर्तन से भी बच गया है जिसमें केविन रेली को बाहर करना भी शामिल है। चेक आउट स्नोपीयररस्क्रीन पर जंगली यात्रा यहां.



[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here