Home Entertainment सिनेमा टेक्सास शूटिंग के बाद जेम्स कॉर्डन, स्टीफन कोलबर्ट भावनात्मक भाषण – हॉलीवुड रिपोर्टर

टेक्सास शूटिंग के बाद जेम्स कॉर्डन, स्टीफन कोलबर्ट भावनात्मक भाषण – हॉलीवुड रिपोर्टर

0
टेक्सास शूटिंग के बाद जेम्स कॉर्डन, स्टीफन कोलबर्ट भावनात्मक भाषण – हॉलीवुड रिपोर्टर

[ad_1]

जेम्स कॉर्डन और स्टीफन कोलबर्टनेटवर्क के कई देर रात के मेजबानों की तरह, मंगलवार को पहले ही अपने शो टेप कर लिए थे, जब टेक्सास प्राथमिक स्कूल की शूटिंग की खबर आई, जिसमें अब तक 19 बच्चे मारे गए हैं।

लेकिन दोनों ने त्रासदी को संबोधित करने के लिए प्रत्येक कार्यक्रम में कुछ मिनट का समय लिया।

मंद रोशनी वाले दर्शकों के सामने खड़े होकर, कॉर्डन ने एक भावनात्मक भाषण दिया क्योंकि उन्होंने “अथाह” त्रासदी से प्रभावित लोगों के लिए अपना दुख व्यक्त किया क्योंकि उन्होंने अपने बच्चों को संदर्भित किया था।

“एक पिता के रूप में मैं उस फोन कॉल की भयावहता की कल्पना नहीं कर सकता,” लेट लेट शो मेजबान ने कहा। “जब मैं आज सुबह अपने बच्चों को स्कूल छोड़ देता हूं और उन्हें अलविदा चूमता हूं, तो यह आपके दिमाग में नहीं आता कि यह आखिरी अलविदा हो सकता है। उस फोन कॉल के बारे में सोचना – कि आपका बच्चा सामूहिक गोलीबारी का शिकार है – एक इंसान के रूप में समझ से परे है। मैं इन बच्चों के परिवारों, बचे हुए लोगों के आघात और भविष्य के लिए इतना दुखी हूं कि ये बच्चे कभी नहीं देख पाएंगे। ”

ब्रिटेन के मूल निवासी, जिन्होंने हाल ही में घोषणा की थी कि वह आठ साल बाद 2023 में अपने रात्रिकालीन शो को समाप्त करेंगे, ने भी संयुक्त राज्य में इस तरह के आयोजनों की आवृत्ति के बारे में निराशा व्यक्त की।

“मुझे नहीं पता कि यहां चीजों को बदलने के लिए क्या करना है,” उन्होंने कहा। “मैं उन लोगों की संख्या से लगातार हैरान हूं, जिन्हें यह सोचना चाहिए कि बंदूक कानूनों में कभी भी सार्थक बदलाव नहीं करना एक ठीक उपोत्पाद है। यह मेरे लिए कोई मतलब नहीं है। यह उस देश को नहीं दर्शाता है जो मुझे लगता है कि अमेरिका है, वह अमेरिका जिसकी मैंने हमेशा प्रशंसा की है। आपके पास एक समस्या है, आप इसे हल करें। आप चिकित्सा, प्रौद्योगिकी, नवाचार में सबसे आगे हैं। जब कोई विश्व युद्ध होता है, तो हम आप ही होते हैं। फिर भी इस मुद्दे पर अमेरिका दुनिया के सबसे पिछड़े स्थानों में से एक है।”

इसके बाद उन्होंने कहा कि इस साल यूके, जापान और ऑस्ट्रेलिया में स्कूल में कोई गोलीबारी नहीं हुई थी, लेकिन 2022 में अब तक अमेरिका में कई बड़े पैमाने पर गोलीबारी हुई है।

और उन्होंने परिवर्तन की संभावना के बारे में निराशावाद व्यक्त किया क्योंकि उन्होंने भविष्यवाणी की थी कि वह जल्द ही एक और शूटिंग पर बोलेंगे, जैसा कि उन्होंने पिछले हफ्ते बफेलो में त्रासदी के साथ किया था।

“कुछ भी नहीं बदलेगा। बंदूक के पैसे नैतिकता के रास्ते में आते रहेंगे, ”उन्होंने कहा। “विचारों और प्रार्थनाओं के शब्द हमारे नेताओं से आएंगे, लेकिन मुझे डर है कि परिवर्तन कभी नहीं होगा। मुझे उम्मीद है कि यह देश अंततः जागेगा और इस संवेदनहीन बंदूक संस्कृति को बदलेगा। मेरा दिल बस आज रात टेक्सास के हर एक व्यक्ति के लिए है। ”

पहले को द लेट शोकोलबर्ट भी भावुक हो गए, जब उन्होंने “अकथनीय” शूटिंग के बारे में बात की तो वे कुछ सेकंड के लिए रुक गए।

“जबकि हम मृतकों के लिए अपनी प्रार्थनाओं को जोड़ सकते हैं,” कोलबर्ट ने रुकने से पहले कहा, “ऐसा कुछ भी नहीं कहा जा सकता है जो उन परिवारों के अथाह दुख को दूर कर सके।”

फिर भी, उन्होंने अपने दर्शकों से कार्रवाई करने का आग्रह किया।

उन्होंने कहा, “आइए इस बार प्रार्थना करें कि हमारे नेता ऐसा दोबारा होने से रोकने की कोशिश में थोड़ा साहस दिखाएं।” “लेकिन प्रार्थना इसे खत्म नहीं करेगी, मतदान हो सकता है। इसलिए जब आप मतदान करते हैं, तो अपने आप से यह प्रश्न पूछें: कार्यालय के लिए दौड़ने वाले ने सार्वजनिक रूप से कहा है कि वे आपके बच्चों को अमेरिका में आपराधिक रूप से पागल बंदूकों से बचाने के लिए अपनी शक्ति में कुछ भी और सब कुछ करने को तैयार हैं?

कोलबर्ट भी न्यूजीलैंड की प्रधानमंत्री जैसिंडा अर्डर्न से बात की बंदूक नियंत्रण कानून के बारे में उनके देश ने 2019 क्राइस्टचर्च शूटिंग के मद्देनजर पारित किया।

इस बीच, एनबीसी पर, द टुनाइट शो एक कार्ड प्रसारित किया मंगलवार रात के एपिसोड पढ़ने से पहले, “आज रात का शो टेक्सास में आज की दुखद खबर से पहले टेप किया गया था।”



[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here