Home Entertainment डायरेक्टर अयान मुखर्जी बोले- ब्रह्मास्त्र के बाद भी लोग मुझसे YJHD की बात करते हैं | Yeh Jawaani Hai Deewani; Ayan Mukerji Shares YJHD Best Scenes Video

डायरेक्टर अयान मुखर्जी बोले- ब्रह्मास्त्र के बाद भी लोग मुझसे YJHD की बात करते हैं | Yeh Jawaani Hai Deewani; Ayan Mukerji Shares YJHD Best Scenes Video

0
डायरेक्टर अयान मुखर्जी बोले- ब्रह्मास्त्र के बाद भी लोग मुझसे YJHD की बात करते हैं | Yeh Jawaani Hai Deewani; Ayan Mukerji Shares YJHD Best Scenes Video

[ad_1]

10 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

डायरेक्टर अयान मुखर्जी की फिल्म ये जवानी है दीवानी को आज 10 साल पूरे हो चुके हैं। इस मौके पर डायरेक्टर ने फिल्म के बेस्ट सींस की वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर शेयर की है।

उन्होंने इस खास दिन को सेलिब्रेट करने के लिए नोट शेयर किया। नोट में उन्होंने ये भी लिखा है कि भले ही उनकी बनाई आखिरी फिल्म ब्रह्मास्त्र है लेकिन आज भी लोग जब उनसे मिलते हैं तो ये जवानी है दीवानी की ही बात करते हैं।

आज तक कभी नहीं देखी ये जवानी है दीवानी: अयान
उन्होंने नोट में लिखा- इस फिल्म के लिए मेरे दिल में हमेशा खास जगह रहेगी। आज इतने सालों बाद मैं भी पूरे कॉन्फिडेंस से कह सकता हूं कि इस फिल्म को बनाने का एक्सपीरियंस मेरी जिंदगी का सबसे मजेदार एक्सपीरियंस था।

लोगों ने इस फिल्म को इसकी खूबियों और कमियों के साथ तहे दिल से अपनाया। हालांकि, मैंने एक सिटिंग में शुरू से आखिरी तक कभी ये फिल्म नहीं देखी।

उन्होंने आगे लिखा- इस फिल्म में वो सब कुछ था जो मैंने 20 साल की उम्र में एक्सपीरियंस किया। जिंदगी में कुछ करने का पागलपन, रोमांस, दोस्ती। मैं इस फिल्म को कुछ सालों बाद पीछे पलटकर अपने पुराने दिनों की याद की तरह देखना चाहूंगा।

दीपिका पादुकोण के साथ अयान मुखर्जी

दीपिका पादुकोण के साथ अयान मुखर्जी

अयान ने शेयर किया डायरेक्टर नोट
अयान ने सोशल मीडिया पर फिल्म का डायरेक्टर्स नोट भी शेयर किया है। इसमें लिखा है- फिल्म चार दोस्तों की कहानी है जो कॉलेज लाइफ खत्म होने के बाद अपनी जिंदगी में आगे बढ़ रहे हैं। ये दोस्त कॉलेज के दिनों में एक साथ छुट्टियों में घूमने निकलते हैं।

इस बीच ये प्यार से लेकर हार्टब्रेक तक सब एक्सपीरियंस करते हैं। इनके ग्रुप की एक दोस्त की शादी पर ये दोबारा तब मिलते हैं। इस दौरान वो अपने-अपने नजरिए से जिंदगी का मतलब समझने की कोशिश करते हैं।

सेट पर सबको डांस सिखाया करती थीं दीपिका: कल्कि
फिल्म में अदिति का रोल कर रही कल्कि कोचलिन ने भी ये जवानी है दीवानी के 10 साल पूरे होने पर सेलिब्रेट करते हुए पोस्ट शेयर किया है। उन्होंने लिखा- मुझे आज भी याद है कि फिल्म एक सेट पर दीपिका हम सबकी डांस टीचर थीं।

रणबीर हमेशा किसी न किसी के साथ प्रैंक करते रहते थे और अयान हमसे पर्सनल सवाल पूछकर हमें परेशान किया करते थे। इस फिल्म से की यादें जुड़ी हैं। यकीन नहीं होता कि आज इस फिल्म को रिलीज हुए 10 साल हो चुके हैं।

ये जवानी है दीवानी में दीपिका पादुकोण, रणबीर कपूर, कल्कि कोचलिन, आदित्य रॉय कपूर लीड रोल में थे। फिल्म में कुणाल कपूर और तन्वी आजमी भी थे। फिल्म 31 मई 2013 को रिलीज हुई थी।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here