HomeEntertainmentसिनेमाडिजाइन के साथ हॉलीवुड पर लाक्वान स्मिथ जीत रहे हैं - हॉलीवुड...

डिजाइन के साथ हॉलीवुड पर लाक्वान स्मिथ जीत रहे हैं – हॉलीवुड रिपोर्टर


पिछले कैलेंडर वर्ष के भीतर, लाक्वान स्मिथ ने एम्पायर स्टेट बिल्डिंग में एक फैशन शो की मेजबानी की है, जिसे लॉस एंजिल्स में चिह्नित करने के लिए लाया गया था नेट-ए-पोर्टर पर अपने ब्रांड का आगमनऔर की एक बीवी तैयार की सितारे – बेयोंसे, रिहाना, सेरेना विलियम्स, किम कार्दशियन, लाओ ला एंथनी, सियारा, दुआ लीपा तथा मेगन फॉक्स उनमें से। न्यूयॉर्क स्थित डिजाइनर की मेट गाला आफ्टरपार्टी एक और हाइलाइट थी, और ब्रांड के चारों ओर घूमने वाली चर्चा को देखते हुए, यह जश्न मनाने का एक उपयुक्त समय था। इस क्षण को बनने में एक दशक से अधिक समय हो गया है।

आलसी भरी हुई छवि

स्मिथ की चॉकलेट वेलवेट लेस-अप ड्रेस में 2021 अमेरिकन म्यूज़िक अवार्ड्स में हाले बेली।
मैट विंकेलमेयर / गेट्टी छवियां

“एक डिजाइनर होने के नाते, महिलाओं के कपड़े डिजाइन करना, एक ब्रांड होना – [that] हमेशा से मेरा सपना था, ”33 वर्षीय स्मिथ कहते हैं, जो क्वींस में पैदा हुए और पले-बढ़े। पार्सन्स और एफआईटी दोनों में प्रवेश से वंचित होने के बाद, उन्होंने एक ऐसा रास्ता बनाया जो बिना फैशन स्कूल शिक्षा के उस सपने को साकार कर देगा। “मैं निश्चित रूप से तबाह हो गया था,” वे कहते हैं, “लेकिन अस्वीकृति का वह रूप गोला-बारूद था जो इसे समझने और एक रास्ता खोजने के लिए था।”

2010 में स्मिथ के बोल्ड, सूक्ष्म और अक्सर स्किन-बारिंग डिज़ाइनों ने फ़ैशन संपादक आंद्रे लियोन टैली का ध्यान खींचा। ए प्रचलन फीचर का पालन किया गया, और 21 साल की उम्र में डिजाइनर ने अपना पहला न्यूयॉर्क फैशन वीक शो आयोजित किया। स्मिथ कहते हैं, “जो किसी ने मुझे नहीं बताया, वह कितना मुश्किल था।”टोपी, शुरुआती धूमधाम के बावजूद, it वर्षों पहले वह खुदरा विक्रेताओं में उठाया गया था और एक व्यवहार्य, टिकाऊ व्यवसाय स्थापित करने में सक्षम था। “[But] मैं वास्तव में हमेशा अपने काम पर केंद्रित रहा हूं। मैं कोशिश करता हूं कि उन… पेडस्टल्स पर न लटकाऊं। ”

आज, स्मिथ फ़ारफेच, मोडा ऑपरेंडी और द वेबस्टर में पाए जाने वाले एक ब्रांड का नेतृत्व कर रहा है, और वह लॉन्ग आइलैंड सिटी में अपने स्टूडियो से काम करते हुए एक पूर्णकालिक कर्मचारी नियुक्त करता है। “एक चीज जिसने मुझे वास्तव में वह जगह दी है जहां मैं अभी हूं, मेरा प्रत्यक्ष-से-उपभोक्ता व्यवसाय है और सेलिब्रिटी ए-लिस्ट क्लाइंट के साथ काम करना है,” वे कहते हैं। “हालांकि मैं हमेशा नवीनतम संपादकीय या खुदरा स्टोर में नहीं था, फिर भी मेरे पास एक ग्राहक था। हस्तियाँ वास्तव में लाक्वान स्मिथ पहनना चाहती थीं [and] यह एक ट्रिकल-डाउन ef . हैदोष। लड़कियां किम के, रिहाना, बेयोंसे, जो कोई भी दिखना चाहती हैं।

आलसी भरी हुई छवि

नेट-ए-पोर्टर इवेंट में मॉडल विनी हार्लो जांघ-हाई स्लिट के साथ एक गोल्ड गाउन में
स्टेफ़नी कीनन / गेट्टी छवियां

स्मिथ जिस महिला के लिए डिजाइन करता है, वह कहता है, “अपमानजनक और सेक्सी है, और वह ध्यान का केंद्र बनना चाहती है।” उनकी सुंदरता कई तरह के प्रभावों से प्रेरित है – उनकी माँ और दादी द्वारा पसंद की जाने वाली पोशाक के शास्त्रीय रूप से स्त्री कोड का एक संयोजन, और “मसालेदार, मूडी” दिखता है कि वह महिलाओं को देखकर बड़ा हुआ है ग्रेस जोन्स और लिल ‘किम। यह सब बॉडी-हगिंग कैटसूट्स, बोनड बोडिस, स्किन-टाइट शॉर्ट ड्रेसेस में तब्दील हो जाता हैd लो-स्लंग मिनीस्कर्ट।

“मुझे लगता है कि हर महिला महसूस करना और वांछित दिखना चाहती है,” स्मिथ कहते हैं, “तो यह मेरी गली की तरह है। और आपके साथ ईमानदार होने के लिए, मुझे लगता है कि यह काम करता है।”

उनके प्रशंसक सहमत हैं। “मुझे लगता है कि उनके डिजाइन मेरे व्यक्तित्व को दर्शाते हैं; नुकीला, शांत, सेक्सी, वह सब, “एंथोनी कहते हैं, जिन्होंने इस साल के मेट गाला में बरगंडी साटन लाक्वान स्मिथ गाउन पहना था, जहां उन्होंने मेजबानी की थी प्रचलनका रेड कार्पेट लाइवस्ट्रीम।

बाद में, एंथनी ने डिज़ाइनर द्वारा पाउडर ब्लू लेस कैटसूट में आफ्टरपार्टी सर्किट मारा। “वह वास्तव में समझता है कि विभिन्न प्रकार के शरीर के लिए कपड़े कैसे बनाए जाते हैं, और वास्तव में जानता है कि मेरे शरीर के प्रकार और शरीर के प्रकारों को मेरे जैसा कैसे बनाया जाए। वह इसे प्राप्त करता है। ”

आलसी भरी हुई छवि

2022 Met Gala . के कस्टम गाउन में La La Antony
सिंडी ऑर्ड / एमजी 22 / गेट्टी छवियां

हालांकि फैशन ने हाल ही में घुमावदार आंकड़े, और विविधता और इसके कई रूपों में शामिल करना शुरू कर दिया है, स्मिथ के लिए ये चीजें हमेशा महत्वपूर्ण रही हैं। एक समलैंगिक अश्वेत व्यक्ति के रूप में, समूहों के साथ संबंध अक्सर हाशिए पर और अनदेखी की जाती है, गहरा व्यक्तिगत है।

वे कहते हैं, “मुझे नहीं लगता कि जब तक मैं अपने शुरुआती वयस्क वर्षों में नहीं था, तब तक मुझे वास्तव में बिना बोली के, ज़ोर से जीने का मौका मिला,” उन्होंने कहा कि जब वह अपनी पहली प्राइड परेड में शामिल हुए थे, तब वह 20 के दशक में थे।

“यह जबरदस्त था, यह मजेदार था, यह रोमांचक था,” वह याद करते हैं। “लेकिन बड़ा संदेश यह था कि लोग स्वतंत्र महसूस करते थे। लोगों ने उत्साहित और मुक्त महसूस किया कि वे कौन हैं, बिना किसी खेद के। और वह ऐसी चीज है जिसके लिए मैं 100 प्रतिशत जी रहा हूं। मैं अपने काम में उसी तरह के संदेश और रवैये को शामिल करने की कोशिश करता हूं।”

यह स्मिथ के शो में विशेष रूप से स्पष्ट है, जिसे डिजाइनर थियरी मुगलर और गियानी वर्साचे के उच्च-ऊर्जा रनवे से तुलना करता है, और जिसे एंथनी “हुक से ऊपर, जलाया, बंद” के रूप में वर्णित करता है।

लेकिन हॉलीवुड के आलिंगन के बीच भी, स्मिथ अपने ब्रांड के लिए अपने लक्ष्यों पर केंद्रित रहता है: “इसे शानदार रखना, इसे सेक्सी रखना, इसे समृद्ध रखना,” वे कहते हैं। “बस लोगों को और अधिक चाहते हैं।”

आलसी भरी हुई छवि

2022 फैशन लॉस एंजिल्स अवार्ड्स में एक कोर्सेट लाक्वान स्मिथ पोशाक में मेगन फॉक्स
मैट विंकेलमेयर / गेट्टी छवियां

इस कहानी का एक संस्करण पहली बार द हॉलीवुड रिपोर्टर पत्रिका के 8 जून के अंक में प्रकाशित हुआ था। सब्सक्राइब करने के लिए यहां क्लिक करें।



Mr.Mario
Mr.Mario
I am a tech enthusiast, cinema lover, and news follower. and i loved to be stay updated with the latest tech trends and developments. With a passion for cyber security, I continuously seeks new knowledge and enjoys learning new things.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Must Read