Home Entertainment सिनेमा डिज्नी ने स्पलैश माउंटेन रिप्लेसमेंट टियाना के बेउ एडवेंचर का खुलासा किया – हॉलीवुड रिपोर्टर

डिज्नी ने स्पलैश माउंटेन रिप्लेसमेंट टियाना के बेउ एडवेंचर का खुलासा किया – हॉलीवुड रिपोर्टर

0
डिज्नी ने स्पलैश माउंटेन रिप्लेसमेंट टियाना के बेउ एडवेंचर का खुलासा किया – हॉलीवुड रिपोर्टर

[ad_1]

डिज़्नी ने नाम, आगमन की तारीख और इसकी पुनर्कल्पना के बारे में अधिक जानकारी की घोषणा की स्पलैश माउंटेन न्यू ऑरलियन्स के संरक्षण हॉल में आयोजित एक विशेष सार उत्सव पैनल के दौरान शुक्रवार को सवारी करें।

टियाना के बेउ एडवेंचर शीर्षक से नया आकर्षण, अपनी शुरुआत करेंगे डिज्नी वर्ल्डका जादू साम्राज्य और डिज्नीलैंड 2024 के अंत में, के अनुसार डिज्नी पार्क ब्लॉग. नया आकर्षण, जो . के पात्रों और वास्तविक दुनिया लुइसियाना सेटिंग का जश्न मनाता है राजकुमारी और मेंढक2009 की फिल्म से प्रेरित एक संगीत साहसिक है और एक ब्लैक प्रिंसेस को अभिनीत करने वाला पहला एनिमेटेड डिज्नी फीचर है।

फिल्म के प्रमुख पात्रों प्रिंसेस टियाना, नवीन और जैज़-प्रेमी एलीगेटर लुइस के साथ एक बेउ एडवेंचर पर सवार होने के साथ, अनुभव वहीं से शुरू होगा, जहां तीनों एक मार्डी ग्रास उत्सव की मेजबानी करते हुए देखते हैं। डिज़नी ने वादा किया है कि आकर्षण न्यू ऑरलियन्स-आधारित ब्रह्मांड के साथ-साथ फिल्म के गीतों से प्रेरित मूल संगीत के लिए नए और परिचित दोनों चेहरों को पेश करेगा।

आकर्षण को छेड़ते हुए एक वीडियो में, वॉल्ट डिज़नी इमेजिनियरिंग चरिता कार्टर के कार्यकारी निर्माता ने साझा किया कि इमेजिनियरिंग और पार्क टीम ने टियाना के बेउ एडवेंचर को शिल्प करने में मदद करने के लिए कई स्रोतों से खींचा। कार्टर कहते हैं, जेवियर विश्वविद्यालय, एक एचबीसीयू संस्थान के संकाय और विशेषज्ञों ने भी इमेजिनियरिंग टीम के साथ “न्यू ऑरलियन्स के लिए संस्कृति के सभी पहलुओं के बारे में” परामर्श किया।

आकर्षण पर काम करने वाली टीम ने वनस्पतियों और फव्वारा के रूप में विशिष्ट विवरणों को देखते हुए एक बेउ टूर भी किया, और एवरी द्वीप गए और सवारी के लिए सेटिंग्स को डिजाइन करने में उनकी मदद करने के लिए एक नमक गुंबद का दौरा किया। इसके अतिरिक्त, उन्होंने कांगो स्क्वायर का दौरा किया, जहां कार्टर कहते हैं, “रंग के बहुत से मुक्त लोगों के साथ-साथ ग़ुलाम लोगों ने भी संगीत बजाया और संगीत बजाया” और “प्रामाणिक” सवारी को तैयार करने में उनकी सहायता करने के लिए सेट डिज़ाइन और प्रॉप्स की कई प्रदर्शनियाँ देखीं। अनुभव।

कार्टर उन आवाज़ों में से एक थे, जिन्हें एसेन्स फेस्ट पैनल में दिखाया गया था, साथ में टेड रोबल्डो, वॉल्ट डिज़नी इमेजिनियरिंग के कार्यकारी रचनात्मक निदेशक और स्वर्गीय शेफ लिआ चेज़ की बेटी स्टेला चेज़, जिन्होंने टियाना की कहानी को प्रेरित किया।

यह आने वाले आकर्षण पर पहली प्रमुख नज़र में से एक है, जो पहले था 2020 में वापस घोषित किया गया वर्ष के नस्लवाद और नस्लीय न्याय के विरोध के बीच, साथ ही सवारी को बदलने के लिए चल रही याचिकाओं को भी बनाया गया था। स्पलैश माउंटेन को फिर से तैयार करने का निर्णय, जिसकी 1946 की फिल्म सॉन्ग ऑफ द साउथ से जुड़े नस्लवादी चित्रण के लिए आलोचना की गई है – एक फिल्म डिज्नी के अध्यक्ष और पूर्व सीईओ बॉब इगर ने पहले उल्लेख किया था कि वह डिज्नी + पर खरीदने या स्ट्रीम करने के लिए उपलब्ध नहीं होगा।

स्प्लैश माउंटेन 1989 में खुला और चरित्र ब्र’र रैबिट ने अभिनय किया – जिसकी कहानी साउथ कैरेक्टर अंकल रेमस द्वारा बताई गई है, जो पुनर्निर्माण-युग दक्षिण में एक वृक्षारोपण पर एक काला आदमी है – ब्र के चंगुल से बचने के लिए एक साहसिक कार्य पर ‘ एर फॉक्स और Br’er Bear। श्वेत लेखक जोएल चैंडलर हैरिस द्वारा लिखित रेमुस, फिल्म की रिलीज़ के समय था और 2020 तक इसे नस्लवादी कैरिकेचर का एक उदाहरण माना जाता था।



[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here