HomeEntertainmentसिनेमाद बेस्ट मेन्स शॉर्ट स्लीव बटन-अप शर्ट्स ऑफ़ 2022 - द हॉलीवुड...

द बेस्ट मेन्स शॉर्ट स्लीव बटन-अप शर्ट्स ऑफ़ 2022 – द हॉलीवुड रिपोर्टर


यदि आप हमारी वेबसाइट पर एक लिंक के माध्यम से स्वतंत्र रूप से समीक्षा किए गए उत्पाद या सेवा खरीदते हैं, तो हॉलीवुड रिपोर्टर को एक संबद्ध कमीशन प्राप्त हो सकता है।

यह समुद्र तट का समय है। या शायद ग्रिल के लिए सही समय। शायद, पूल के किनारे मौज करना अच्छा होगा। शायद नाव की सवारी भी। किसी भी तरह से, यह कुछ स्टाइलिश के लिए साल का समय है, कुछ शायद थोड़ा आकर्षक – लेकिन आखिरकार, कुछ हल्का, और कुछ ऐसा जो गर्मियों में चिल्लाता है। चाहे आप उन्हें बटन-अप या बटन-डाउन शर्ट कहें, एक छोटी बाजू का सिल्हूट आपके समर फिट को पूरा कर सकता है।

सही बटन-अप का होना आवश्यक नहीं है उज्ज्वल हवाईयन शर्ट (हालांकि उनके लिए कुछ कहा जाना है।) इसके बजाय, बहुत सारे ठोस या पैटर्न वाले विकल्प हैं जो आपके साथ पूरी तरह से मेल खाते हैं स्टाइलिश तैरना चड्डी तथा रेट्रो स्नीकर्स. और अगर आपको समर स्टाइल इंस्पिरेशन की जरूरत है, तो बस हॉलीवुड सितारों को देखें, जिन्होंने टॉम हॉलैंड, हैरी स्टाइल्स और ड्वेन जॉनसन सहित फिटेड बटन-डाउन पहनने की कला में महारत हासिल की है।

तो, चाहे आप ताड़ के पेड़ या चिकना कपड़े (या दोनों) में हों, इस गर्मी के लिए यहां कुछ बेहतरीन पुरुषों के बटन-अप शर्ट हैं। सन-प्रोटेक्टिव विकल्पों से, जो आपको लंबी पैदल यात्रा से लेकर ब्रंच तक जाने देते हैं, प्रमुख पुरुषों पर अक्सर देखे जाने वाले ब्रांडों से फैशनेबल शैलियों तक, नीचे हमारे शीर्ष चयन देखें।

1. मैडवेल निट आसान शॉर्ट-स्लीव कैंप शर्ट

थ्रोबैक सिल्हूट के लिए, मैडवेल्स आसान कम बाजू की कैंप शर्ट एक अच्छा विकल्प हो सकता है। साधारण पेस्टल रंगमार्गों पर ध्यान केंद्रित करते हुए, और खिंचाव वाले कार्बनिक कपास से बना, यह एक खिंचाव वाला टुकड़ा है, लेकिन आसानी से ठंडा है।

मैडवेल बुनना आसान शर्ट

मैडवेल आसान शर्ट

$70

अभी खरीदें

2. टिप्सी एल्वेस वाइब्रेंट वेकेशन हवाईयन शर्ट

Tipsy Elves के लिए, सूक्ष्मता में बहुत कम ताकत है। उनकी तरह जीवंत छुट्टी शर्ट साबित करता है, हालांकि, यह हमेशा एक बुरी बात नहीं है। कुछ के लिए चमकीले रंग और उष्णकटिबंधीय पैटर्न बहुत अधिक हो सकते हैं, लेकिन एक आकर्षक समुद्र तट या पार्टी पोशाक के लिए, यह बहुत अधिक सही है। यदि आप कुछ अलग खोज रहे हैं, तो Tipsy Elves के पास और विकल्प हैं, जिनमें “आइलैंड ब्रीज़” और “टौकेन टैंगो” लाइन शामिल हैं।

युक्तियाँ कल्पित बौने

टिप्सी एल्वेस वाइब्रेंट वेकेशन शर्ट

$40

अभी खरीदें

3. टेलर स्टिच हॉथोर्न शर्ट

स्ट्राइप्स अंदर हैं। अपनी हॉथोर्न शर्ट के साथ, डेनिम ब्रांड टेलर स्टिच गेंदबाजी शैली और हवाई फिट के बीच की रेखा को चलाता है। परिणाम है यह आरामदायक और स्टाइलिश टुकड़ा. वह जंग रंग भी शानदार है, और पूरी तरह से आधुनिक ग्रीष्मकालीन शर्ट – बिना थोड़ा सा भी।

टेलर स्टिच नागफनी

टेलर स्टिच नागफनी

$105

अभी खरीदें

4. अमेज़ॅन एसेंशियल मेन्स रेगुलर-फिट शॉर्ट-स्लीव पॉपलिन शर्ट

पोपलिन अपने हल्के स्टाइल और अमेज़न एसेंशियल्स की वजह से गर्मियों के लिए एकदम सही फैब्रिक है। कम बाजू की पॉकेट शर्ट एक बहुमुखी टुकड़ा है जो हर कोठरी में होता है। अगर आप हर रंग में इस किफायती बटन-अप को पकड़ना चाहते हैं तो आश्चर्यचकित न हों।

अमेज़ॅन एसेंशियल मेन्स रेगुलर-फिट शॉर्ट-स्लीव पॉपलिन शर्ट

अमेज़ॅन एसेंशियल मेन्स रेगुलर-फिट शॉर्ट-स्लीव पॉपलिन शर्ट

$18.50

Amazon.com पर

अभी खरीदें

5. डुविन स्टॉर्म बटन-अप शर्ट

डुविन्स आंधी इस सूची में कुछ और असामान्य शर्टों में से एक है। लेकिन यह शांत और टिकाऊ दोनों है। 100% राइलॉन से बना – मूल रूप से पुनर्नवीनीकरण लकड़ी के फाइबर – यह ग्रह के लिए अच्छा है। इस बीच, मोनोक्रोम टाई-डाई पैटर्न एक वार्तालाप स्टार्टर होना निश्चित है। (ब्रांड काइगो, बैड बनी, ओडेल बेकहम जूनियर और कई अन्य सितारों द्वारा पहना गया है।)

डुविन स्टॉर्म

डुविन स्टॉर्म बटन-अप शर्ट

$63

अभी खरीदें

6. बोनोबोस रिवेरा कबाना शर्ट

अगर आपकी खूबसूरती कूल डैड लुक है, तो बोनोबोस’ रिवेरा कबाना शर्ट (कई अन्य रंगों और प्रिंटों में उपलब्ध) जाने का रास्ता है। यह हल्के सेसरकर कपड़े से बना है और इसमें एक रेट्रो सिल्हूट है जो छुट्टियों या रखे हुए सप्ताहांत के लिए बिल्कुल सही है।

बोनोबोस रिवेरा कबाना शर्ट

बोनोबोस रिवेरा कबाना शर्ट

$79

अभी खरीदें

7. रूबेन ओलिवर पिमा केबल निट बटन डाउन शर्ट

केबल बुनाई और गर्मी अक्सर एक साथ चलती है। और जबकि यह सच है कि आप NYC डिज़ाइनर के रूबेन ओलिवर का बटन नहीं लगाना चाहेंगे छोटी आस्तीन वाली कमीज 90-डिग्री की गर्मी में सभी तरह से, यह ऊपर पहनने के लिए एक अच्छा टुकड़ा है एक टी शर्टया गर्मियों की शाम के हैंगआउट में रॉक करें।

रूबेन ओलिवर पिमा

रूबेन ओलिवर पिमा केबल बुनना शर्ट

$175

अभी खरीदें

8. आउटडोर रिसर्च एस्ट्रोमैन सन शर्ट

यूवी संरक्षण, बहुमुखी प्रतिभा और एक क्लासिक कॉलर डिजाइन आउटडोर रिसर्च में गठबंधन करते हैं एस्ट्रोमैन सन शर्ट, जिसमें बाहरी गतिविधियों के दौरान पहनने वालों को आरामदेह रखने के लिए UPF 50+ फैब्रिक और भरपूर खिंचाव की सुविधा है। चाहे आप इसे पगडंडी पर पहनें या ब्रंच करने के लिए, आप जहाँ भी जा रहे हैं, आप स्टाइलिश और कम्फर्टेबल होंगे।

आउटडोर रिसर्च एस्ट्रोमैन सन शर्ट

9. चब्बी शॉर्ट स्लीव स्ट्रेच कॉटन बटन-डाउन शर्ट

चब्बी अपने सिग्नेचर के लिए ज्यादा जानी जाती हैं पुरुषों की तैराकी की पोशाकलेकिन उनकी शर्ट भी खराब नहीं है। एक आधुनिक, अधिक पुष्ट फिट, यह खिंचाव कपास बटन-डाउन शर्ट संकीर्ण और पतली फिटिंग है, कार्यालय में गर्मी के शुक्रवार या खुश घंटे के लिए अच्छा है। इस बोल्ड फ्लोरल और पाम फ्रंट प्रिंट सहित सात अलग-अलग रंग चयन हैं।

चब्बी शॉर्ट स्लीव स्ट्रेच कॉटन बटन-डाउन शर्ट

गलफुला शुक्रवार कमीज

$65

अभी खरीदें

10. जे क्रू कैंप शर्टो

जे क्रू हमेशा कुछ विश्वसनीय, आरामदेह और किफायती अवकाश पहनने के लिए एक अच्छा दांव है। ब्रांड का कैंप-कॉलर शर्ट बिल को पूरी तरह से फिट करता है, क्योंकि इसमें एक हवादार सिल्हूट होता है और यह कई प्रिंटों में आता है – जैसे कि यह नौसेना डिजाइन एक समुद्री-प्रेरित रस्सी पैटर्न के साथ।

जे क्रू शॉर्ट-स्लीव स्लब कॉटन कैंप शर्ट

जे क्रू कैंप शर्टो

$70

अभी खरीदें

11. हम्मी कबाना शर्ट

हम्मीस’ कबाना शर्ट एक विशिष्ट उद्देश्य के लिए क्यूरेट महसूस करता है: शांत होना – जैसा कि आप उम्मीद कर सकते हैं – एक कबाब के नीचे। रेट्रो ब्रांड का सिग्नेचर टॉप ’50 और 60 के दशक की शैली को श्रद्धांजलि देता है। भाग बटन-अप, भाग हवाईयन शर्ट, यह आपके पिता (या दादा) के लिए उपयुक्त है – सबसे अच्छे तरीके से संभव है!

हम्मीस कबाना शर्ट

हम्मीस ग्रीष्मकालीन कबाना शर्ट

$70

अभी खरीदें

12. वेल्स बोनर सनराइज बॉलिंग शर्ट

कुछ छोटे ट्रेंडियर के लिए, वेल्स बोनर का ओवरसाइज़्ड सनराइज बॉलिंग शर्ट अच्छी तरह से देखने लायक है। गर्मियों के रंगों और हल्के और रेशमी कपड़े के साथ, यह एक आदर्श और ऑन-ट्रेंड समर पीस है।

वेल्स बोनर सनराइज बॉलिंग शर्ट

वेल्स बोनर सनराइज बॉलिंग शर्ट

$429

अभी खरीदें

13. ब्रुनेलो कुसिनेली शॉर्ट स्लीव लिनन शर्ट

एक लिनन शर्ट साल भर आवश्यक है। इसे कम बाजू का बनाएं और आपके पास गर्मी के लिए उचित फिट है। इस पर्यावरण के प्रति जागरूक एक हॉलीवुड-पसंदीदा लक्ज़री लेबल से ब्रुनेलो कुसीनेली थोड़ा अलग हो सकता है, लेकिन वह मूल्य टैग निर्विवाद गुणवत्ता के साथ आता है, (डैनियल क्रेग, ड्वेन जॉनसन और लियोनार्डो डिकैप्रियो कुछ प्रमुख पुरुष हैं जिन्होंने इतालवी डिजाइनर पहना है।)

ब्रुनेलो कुसिनेली शॉर्ट स्लीव लिनन शर्ट

ब्रुनेलो कुसिनेली शॉर्ट-स्लीव्ड लिनन शर्ट

$687

अभी खरीदें

14. सेंट लॉरेंट मोनोग्राम प्रिंट सिल्क बटन-अप कैंप शर्ट

ब्लैक गर्मियों के लिए दिमाग में आने वाला पहला रंग नहीं हो सकता है, लेकिन सेंट लॉरेन – जिसका मालिबू मेन्सवियर शो कुछ साल पहले कीनू रीव्स, जो कीरी, लेकिथ स्टैनफील्ड और लियाम हेम्सवर्थ को आकर्षित किया – और आप पर पुनर्विचार कर सकते हैं। लग्जरी लेबल टोन-ऑन-टोन मोनोग्राम शर्ट हल्के इतालवी रेशम से बना है और इसमें एक ठाठ शिविर कॉलर है। (यदि $1K मूल्य का टैग बहुत अधिक है, तो Asos को निश्चित रूप से देखें अधिक किफायती विकल्प।)

सेंट लॉरेंट मोनोग्राम प्रिंट सिल्क बटन-अप कैंप शर्ट

सेंट लॉरेंट मोनोग्राम प्रिंट सिल्क बटन-अप कैंप शर्ट

$1,090

अभी खरीदें



Mr.Mario
Mr.Mario
I am a tech enthusiast, cinema lover, and news follower. and i loved to be stay updated with the latest tech trends and developments. With a passion for cyber security, I continuously seeks new knowledge and enjoys learning new things.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Must Read