Home Entertainment सिनेमा ‘नवलनी’ डॉक्टर विशेष नाटकीय रिलीज प्राप्त करने के लिए – हॉलीवुड रिपोर्टर

‘नवलनी’ डॉक्टर विशेष नाटकीय रिलीज प्राप्त करने के लिए – हॉलीवुड रिपोर्टर

0
‘नवलनी’ डॉक्टर विशेष नाटकीय रिलीज प्राप्त करने के लिए – हॉलीवुड रिपोर्टर

[ad_1]

विश्व की घटनाओं के आलोक में, वार्नर ब्रदर्स और फैथॉम ने देने का फैसला किया है नवलनी – अगस्त 2020 में एक हत्या के प्रयास में लक्षित रूसी विपक्षी नेता एलेक्सी नवलनी के बारे में डॉक्टर – 11-12 अप्रैल को 800 से अधिक सिनेमाघरों में एक विशेष रिलीज।

डेनियल रोहर द्वारा निर्देशित दस्तावेज़ का प्रीमियर आलोचकों और दर्शकों की प्रशंसा के लिए 2022 . में हुआ सनडांस फिल्म फेस्टिवल, जहां इसने यूएस डॉक्यूमेंट्री प्रतियोगिता और फेस्टिवल फेवरेट अवार्ड में दर्शकों का पुरस्कार जीता। यह वर्तमान में सड़े हुए टमाटर पर दुर्लभ 100 प्रतिशत स्कोर पर बैठता है।

सनडांस से ठीक पहले, सीएनएन फिल्म्स और एचबीओ मैक्स ने घोषणा की कि वे साझेदारी कर रहे हैं नवलनी, सीएनएन के साथ उत्तरी अमेरिका में फिल्म का प्रसारण करने के लिए सेट है, एचबीओ मैक्स और सीएनएन + के पास स्ट्रीमिंग अधिकार हैं। सिस्टर फिल्म स्टूडियो वार्नर ब्रदर्स ने बाद में उत्तरी अमेरिका में नाट्य अधिकारों का अधिग्रहण किया। डॉगवूफ फिल्म के लिए उपलब्ध अंतरराष्ट्रीय अधिकारों का प्रतिनिधित्व करता है।

वार्नर और थाह स्क्रीनिंग के बाद फिल्म निर्माताओं के साथ एक विशेष बातचीत होगी, जिसे सीएनएन के मुख्य अंतरराष्ट्रीय संवाददाता क्लेरिसा वार्ड द्वारा संचालित किया जाएगा। वार्ड ने कई वर्षों तक रूस और यूक्रेन से और विशेष रूप से नवलनी से संबंधित मामलों पर व्यापक रूप से रिपोर्ट की है।

फिल्म में बताया गया है कि कैसे नवलनी – एक पुतिन विरोधी जो सत्तावाद के खिलाफ लड़ता है – को अपने जीवन पर एक विस्तृत प्रयास में एक सैन्य-ग्रेड रासायनिक तंत्रिका एजेंट के साथ गुप्त रूप से जहर दिया गया था। रूसी सरकार के इनकार के बावजूद, बाद में बेलिंगकैट और सीएनएन सहित अंतरराष्ट्रीय समाचार संगठनों द्वारा जांच के माध्यम से जहर को क्रेमलिन से जोड़ा गया था।

“एलेक्सी नवलनी को पिछले हफ्ते ही रूस में दोषी ठहराया गया था और सजा सुनाई गई थी और उसके साथ जो हुआ उसकी कहानी नहीं बता सकता। हमारी फिल्म रूस के अंदर एक सत्तावादी शासन और उसके भ्रष्टाचार से लड़ने के उनके जबरदस्त साहस को दिखाती है, ”रोहर ने एक बयान में नाटकीय योजनाओं की घोषणा करते हुए कहा।

सीएनएन वर्ल्डवाइड के लिए प्रतिभा और सामग्री विकास के कार्यकारी उपाध्यक्ष एमी एंटेलिस ने कहा, “विशेष रूप से इस ऐतिहासिक वैश्विक क्षण में, हम वार्नर ब्रदर्स पिक्चर्स और फेथॉम इवेंट्स के साथ साझेदारी करके वास्तव में खुश हैं, ताकि इन विशेष कार्यक्रमों के माध्यम से नवलनी को व्यापक रूप से उपलब्ध कराया जा सके।”



[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here