HomeEntertainmentसिनेमानेटफ्लिक्स के टेड सारंडोस ने रिकी गेरवाइस, डेव चैपल स्पेशल - हॉलीवुड...

नेटफ्लिक्स के टेड सारंडोस ने रिकी गेरवाइस, डेव चैपल स्पेशल – हॉलीवुड रिपोर्टर का बचाव किया


टेड सारंडोस एक बार फिर डेव चैपल का बचाव कर रहा है, साथ ही रिकी गेरवाइस‘ हाल ही में विवादास्पद कॉमेडी विशेष, की ओर इशारा करते हुए Netflixमुक्त भाषण पर स्थिति।

व्यापक रूप में इसके साथ साक्षात्कार न्यूयॉर्क टाइम्स एरिज़ोना में अपने बचपन के लिए बोली लगाने वाले युद्धों से लेकर शनिवार को प्रकाशित, सपने देखने वाले के सह-सीईओ ने कॉमेडियन के सबसे हालिया नेटफ्लिक्स विशेष के लिए प्रतिक्रिया के बारे में बात की। दर्शकों ने भी दोनों की आलोचना की है LGBTQ वकालत समूह ट्रांस लोगों को संदर्भित करने वाली उनकी सामग्री के लिए।

सरंडोस का रुख उन लोगों के समान था जो उन्होंने अतीत में सार्वजनिक टिप्पणी और कंपनी-व्यापी संचार दोनों में लिया था, यह बताते हुए बार, “मुझे लगता है कि अमेरिकी संस्कृति के लिए आम तौर पर स्वतंत्र अभिव्यक्ति होना बहुत महत्वपूर्ण है।” उन्होंने स्ट्रीमर के ग्राहक आधार की विविधता की ओर इशारा करते हुए कहा कि नेटफ्लिक्स व्यापक रूप से प्रोग्रामिंग कर रहा है, लेकिन हर किसी के लिए जो कुछ भी वितरित करता है, उसके लिए नहीं।

“हम बहुत सारे विविध लोगों के लिए प्रोग्रामिंग कर रहे हैं, जिनकी अलग-अलग राय और अलग-अलग स्वाद और अलग-अलग शैलियाँ हैं, और फिर भी हम हर किसी के लिए सब कुछ नहीं बना रहे हैं,” उन्होंने कहा। “हम हर किसी के लिए कुछ चाहते हैं लेकिन सब कुछ हर किसी के लिए नहीं होने वाला है।”

सारंडोस ने यह भी सुझाव दिया कि “एकमात्र तरीका कॉमेडियन यह पता लगा सकते हैं कि रेखा कहाँ है,” के अनुसार बार स्तंभकार मौरीन डाउड, “हर बार एक बार में लाइन पार कर रहे हैं।”

चैपल द्वारा खड़े होने के लिए, सारंडोस ने कहा कि कंपनी के रुख के कारण, उनका समर्थन करना “उस तरह से कठिन नहीं था।”

“और शायद ही कभी आपको अपने सिद्धांतों को परखने का अवसर मिलता है,” उन्होंने जारी रखा। “यह किसी को लेने का अवसर था, जैसे डेव के मामले में, जो हर तरह से, हमारी पीढ़ी का कॉमेडियन, नेटफ्लिक्स पर सबसे लोकप्रिय कॉमेडियन है। कोई यह नहीं कहेगा कि वह जो करता है वह विचारशील या स्मार्ट नहीं है। आप बस उससे सहमत नहीं हैं। ”

डाउड के अनुसार, सारंडोस ने उसी के साथ एक ही रुख अपनाया सुपरनेचर विशेष, यह लिखते हुए कि सह-सीईओ ने कहा कि चैपल के बारे में उनकी टिप्पणी गेरवाइस पर लागू होती है।

कंपनी का फ्री स्पीच स्टांस, a . में दोहराया गया नई कॉर्पोरेट संस्कृति ज्ञापन – जिसमें लाइन शामिल है, “यदि आपको हमारी सामग्री की चौड़ाई का समर्थन करना मुश्किल लगता है, तो नेटफ्लिक्स आपके लिए सबसे अच्छी जगह नहीं हो सकती है” – जिसे चैपल के बाद जारी किया गया था मंच पर हमला नेटफ्लिक्स इज़ अ जोक फेस्टिवल के दौरान हॉलीवुड बाउल में, उन्हें रूढ़िवादियों के बीच समर्थन मिला।

भाषण पर कंपनी के रुख के संबंध में “रूढ़िवादी नायक” बनने के बारे में पूछे जाने पर, सारंडोस ने कहा, “यह एक बहुत ही उदार मुद्दा हुआ करता था, इसलिए यह एक दिलचस्प समय है जिसमें हम रहते हैं।”

मुक्त भाषण पर चैपल, गेरवाइस और नेटफ्लिक्स के रुख से परे, सारंडोस ने 2011 में कंपनी के गिरते स्टॉक की कीमतों पर भी बात की – कुछ ऐसा जो फिर से हुआ। दशक बाद. 75 प्रतिशत की गिरावट के बारे में बोलते हुए, जो नेटफ्लिक्स के संस्थापक और सह-सीईओ रीड हेस्टिंग्स की ऊँची एड़ी के जूते पर आया था, क्विकस्टर बनाने वाली एक अलग कंपनी, जिसे डीवीडी व्यवसाय को संभालने के लिए डिज़ाइन किया गया था, सारंडोस (तब स्ट्रीमर के मुख्य सामग्री अधिकारी) ने इसे “भयानक, निराशाजनक और” कहा। शर्मिंदा करने वाला।”

हालांकि, के अनुसार बारउन्होंने संकेत दिया कि कंपनी ने विफलताओं की खुले तौर पर जांच करने में बहुत अधिक समय बिताया है।

“आप अपने घावों को चाटने में कितना समय लगाते हैं?” सारंडोस ने कहा। “चलो इसे हमारी स्मृति में जला दिया गया है, लेकिन हमें आगे बढ़ना है और तेजी से आगे बढ़ना है।”



Mr.Mario
Mr.Mario
I am a tech enthusiast, cinema lover, and news follower. and i loved to be stay updated with the latest tech trends and developments. With a passion for cyber security, I continuously seeks new knowledge and enjoys learning new things.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Must Read