Home Entertainment सिनेमा नेटफ्लिक्स ने ताइवानी हॉरर हिट ‘इनकैंटेशन’ को वैश्विक अधिकार दिए – हॉलीवुड रिपोर्टर

नेटफ्लिक्स ने ताइवानी हॉरर हिट ‘इनकैंटेशन’ को वैश्विक अधिकार दिए – हॉलीवुड रिपोर्टर

0
नेटफ्लिक्स ने ताइवानी हॉरर हिट ‘इनकैंटेशन’ को वैश्विक अधिकार दिए – हॉलीवुड रिपोर्टर

[ad_1]

Netflix ताइवान की हॉरर ब्लॉकबस्टर के लिए वैश्विक स्ट्रीमिंग अधिकार हासिल कर लिए हैं मंत्र, जो कि 8 जुलाई को दुनिया भर में रिलीज होगी। फिल्म मार्च में ताइवान में नाटकीय रूप से रिलीज हुई थी और इसे “अब तक की सबसे डरावनी ताइवानी फिल्म” के रूप में वर्णित किया गया है। अब तक, इसने सिनेमाघरों में $5.7 मिलियन (TW$170 मिलियन) की कमाई की है, जिससे यह इस साल ताइवान बॉक्स ऑफिस पर सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म बन गई है, साथ ही साथ अब तक की सबसे अधिक कमाई करने वाली मूल ताइवानी हॉरर फिल्म है।

“मुझे वास्तव में गर्व है कि जादू नेटफ्लिक्स पर विश्व स्तर पर रिलीज होने जा रही है, जो इसे देखने वाले लोगों की संख्या को अधिकतम कर रही है, ”केविन को, लेखक-निर्माता-निर्देशक ने कहा जादू. “मेरा हमेशा से सपना रहा है कि मैं ऐसी फिल्में बनाऊं जो दुनिया भर में घूमें और पृथ्वी पर हर डरावने प्रशंसक उन्हें रात में जगाए रखें। मैं दर्शकों की प्रतिक्रिया सुनने के लिए और इंतजार नहीं कर सकता।”

जादू नेटफ्लिक्स के चीनी भाषा सामग्री अधिग्रहण प्रबंधक जेनेल ओंग ने कहा, ताइवान के दर्शकों के साथ दृढ़ता से प्रतिध्वनित हुआ है, और हम इस फिल्म को दुनिया भर के अपने सदस्यों के साथ साझा करने के लिए उत्साहित हैं। “एशियाई हॉरर शैली को आकार देने और इसे नई ऊंचाइयों पर लाने में बहुत प्रभावशाली रहा है, और हमें एशियाई फिल्म निर्माताओं की एक नई पीढ़ी के साथ साझेदारी करने पर गर्व है जो ऐसी फिल्में बना रहे हैं जो परिभाषित करेंगी कि आज के दर्शकों के लिए आतंक का क्या मतलब है।”

काऊशुंग, ताइवान में पंथ उपासकों के एक परिवार से जुड़ी एक सच्ची कहानी से प्रेरित होकर, फिल्म को एक नकली शैली में शूट किया गया था, जिसमें फुटेज और अभिनेताओं ने दर्शकों को संबोधित करने के लिए चौथी दीवार तोड़ दी थी। एक महत्वपूर्ण और साथ ही व्यावसायिक हिट, जादू सर्वश्रेष्ठ कथा फीचर, सर्वश्रेष्ठ निर्देशक और सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री सहित सात ताइपे फिल्म पुरस्कार नामांकन प्राप्त हुए हैं। ताइपे फिल्म पुरस्कार विजेताओं की घोषणा 9 जुलाई को की जाएगी, जो फिल्म के नेटफ्लिक्स के वैश्विक डेब्यू के एक दिन बाद होगी। एक सीक्वल की भी घोषणा की गई है।

जादू निर्देशक चेंग वेई-हाओ के साथ शुरू हुई ताइवान की डरावनी लहर की नवीनतम और सबसे सफल यात्रा है टैग-साथ-साथ 2015 में, उसके बाद रस्सी अभिशाप (2018), कैद (2019), और पुल अभिशाप (2020)। शैली में उत्पादन का एक बड़ा हिस्सा स्थानीय लोककथाओं, शहरी मिथकों या अंधविश्वास में निहित है, जो उन्हें एक अद्वितीय ताइवान स्वाद देता है। इस वर्ष को ताइवान में “आतंक का वर्ष” के रूप में बिल किया गया है, जिसमें कई और डरावनी फिल्में रिलीज होने वाली हैं। शैली की बढ़ती लोकप्रियता और इसके परिणामस्वरूप कई प्रस्तुतियों को ताइवान में फिल्म उद्योग के कायाकल्प में योगदान देने का श्रेय दिया गया है।

न केवल ताइवान में, बल्कि पूरे एशिया में नेटफ्लिक्स अब डरावनी लहर की सवारी कर रहा है। कंपनी के अनुसार, 2020 से 2021 तक, एशिया प्रशांत क्षेत्र में नेटफ्लिक्स पर विज्ञान-फाई और हॉरर की दर्शकों की संख्या क्रमशः 30 प्रतिशत और 20 प्रतिशत बढ़ी है। अपने हालिया गीकेड वीक के दौरान, स्ट्रीमर ने 7 जून को कोरियाई श्रृंखला के दूसरे सीज़न की घोषणा की हम सब मर चुके हैं और जापानी श्रृंखला ऐलिस इन बॉर्डरलैंडसाथ ही थाईलैंड से एक नई हॉरर एंथोलॉजी श्रृंखला कहा जाता है स्कूल टेल्स: द सीरीज. ताइवानी उत्पादन नेटफ्लिक्स की चीनी भाषा की लाइब्रेरी का एक बढ़ता हुआ स्तंभ बन गया है। मूल ताइवानी श्रृंखला के अलावा पीड़ितों का खेल (2020) और लाइट द नाइट (2021), और हॉरर फिल्में जादू तथा पुल अभिशापनेटफ्लिक्स ने भी हाल ही में ताइवान में बनी हाई-एंड फिल्मों की स्ट्रीमिंग शुरू की है जैसे जलप्रपातसर्वश्रेष्ठ के लिए ताइवान की प्रविष्टि अंतरराष्ट्रीय 2022 में फिल्म ऑस्कर, और प्यार में आदमी2021 में ताइवान में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म।



[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here