Home Entertainment सिनेमा नेटफ्लिक्स ने स्वीडिश कॉमेडी ‘वन मोर टाइम’ को हेडा स्टियरनस्टेड के साथ सेट किया – हॉलीवुड रिपोर्टर

नेटफ्लिक्स ने स्वीडिश कॉमेडी ‘वन मोर टाइम’ को हेडा स्टियरनस्टेड के साथ सेट किया – हॉलीवुड रिपोर्टर

0
नेटफ्लिक्स ने स्वीडिश कॉमेडी ‘वन मोर टाइम’ को हेडा स्टियरनस्टेड के साथ सेट किया – हॉलीवुड रिपोर्टर

[ad_1]

Netflix मंगलवार को नई स्वीडिश कॉमेडी फिल्म की योजना का अनावरण किया एक और बारछात्र अकादमी पुरस्कार विजेता जोनाटन एट्ज़लर द्वारा निर्देशित और हेडा स्टियरनस्टेड द्वारा अभिनीत (पूर्वनिर्देशक, भोजनालय)

मिरियम इंग्रिड (बेयरटाउन), एलिनोर सिलफवर्सपैरे फाहलेन और मैक्सवेल कनिंघम भी कलाकारों का हिस्सा हैं।

प्रोजेक्ट की खबर आती है a वार्नर ब्रदर्स डिस्कवरी के बाद का दिन ने कहा कि उसकी स्ट्रीमिंग सेवा एचबीओ मैक्स अब नॉर्डिक्स, नीदरलैंड, मध्य यूरोप और तुर्की में मूल सामग्री का उत्पादन नहीं करेगी।

स्टियरनस्टेड्ट ने 40 वर्षीय अमेलिया की भूमिका निभाई है, जो अपने जन्मदिन की रात एक बस से टकरा जाती है और 2002 में अपने 18वें जन्मदिन पर उठती है, “अपने सबसे अच्छे दिन को फिर से जीने और अपने जीवन को सही दृष्टि बनाने के मौके के साथ कि वह क्या चाहती है। यह होने का इरादा है, ”एक भूखंड के विवरण के अनुसार। “लेकिन जब वह उसी दिन बार-बार जागना शुरू करती है, तो उसे अतीत को पीछे छोड़ने और वर्तमान दिन में लौटने के लिए उसे ठीक करने की कुंजी का पता लगाना होगा।”

स्टियरनस्टेड ने कहा: “मैं इस परियोजना के जीवंत होने के लिए बहुत उत्साहित हूं। 2000 के दशक की शुरुआत में पीछे मुड़कर देखने का समय सही लगता है, और उस युग में गोता लगाना बहुत खुशी से भरा होता है। मैं प्रतिभाशाली जोनाटन एट्ज़लर और बहुत प्रतिभाशाली अभिनेताओं के समूह के साथ मिलकर काम कर रहा हूं। हम एक साथ काम करके बहुत अच्छा समय बिता रहे हैं, और मुझे लगता है कि अंतिम परिणाम में यह ध्यान देने योग्य होगा। ”

स्वीडिश भाषा की कॉमेडी टॉव फोर्समैन और सोफी फोर्समैन द्वारा लिखी गई है (यंग रॉयल्स, प्लेलिस्ट) एट्ज़लर ने लघु फिल्म के लिए एक छात्र अकादमी पुरस्कार जीता मेरे साथ तैयार हो जाओ. एक और बार उनकी फीचर फिल्म डेब्यू होगी। यह परियोजना मिकेल लजंग के मूल विचार पर आधारित है और ब्रेकेबल में एलेनोर सेगर द्वारा निर्मित है।

नेटफ्लिक्स रिलीज होगी एक और बार 2023 में विश्व स्तर पर।



[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here