Home Entertainment सिनेमा नेटफ्लिक्स फॉर ट्रबल – द हॉलीवुड रिपोर्टर में जिमी किमेल रोस्ट्स “स्मग बास्टर्ड्स”

नेटफ्लिक्स फॉर ट्रबल – द हॉलीवुड रिपोर्टर में जिमी किमेल रोस्ट्स “स्मग बास्टर्ड्स”

0
नेटफ्लिक्स फॉर ट्रबल – द हॉलीवुड रिपोर्टर में जिमी किमेल रोस्ट्स “स्मग बास्टर्ड्स”

[ad_1]

जिमी किमेले डिज़नी की वार्षिक अग्रिम प्रस्तुति में मंगलवार को प्रसारण और स्ट्रीमिंग टेलीविज़न परिदृश्य को भुनाया, COVID-19 के एक मामले से लड़ने के बावजूद अपने एकालाप के माध्यम से शक्ति प्रदान की।

रिमोट द्वारा कार्यक्रम में उपस्थित हुए, देर रात के मेजबान ने विज्ञापनदाताओं को कंपनी के आयोजन के दौरान एक खोजी स्टैंड-अप रूटीन दिया, जिसमें उन्होंने एबीसी सहित पारंपरिक प्रसारण नेटवर्क का मज़ाक उड़ाया, साथ ही नेटफ्लिक्स, डिज़नी + और अमेज़ॅन को स्ट्रीम किया।

यहाँ किमेल के एकालाप से कुछ बेहतरीन चुटकुले हैं।

– “आप जानते हैं, हर साल मैं कहता हूं, ‘नेटफ्लिक्स भाड़ में जाओ।’ और इस साल यह सच हो गया। नेटफ्लिक्स ने पहली बार ग्राहकों को खोया; वहां चीजें वास्तव में कठिन हैं। वे आज छंटनी है. मैंने सुना है कि वे एमिली को पेरिस से वापस लाने में भी सक्षम नहीं होंगे। सब्सक्राइबरों की इस कमी का उनका समाधान है टूटना पासवर्ड साझा करने पर. याद है जब नेटफ्लिक्स ने खुले तौर पर हमें पासवर्ड साझा करने के लिए प्रोत्साहित किया था? हम जैसे थे, ‘ये लोग पैसे कैसे कमाते हैं?’ पता चला, वे नहीं करते। तो अब वे हमारे विज्ञापन पैसे के लिए आ रहे हैं — केवल तकनीकी रूप से आपका पैसा, लेकिन आप जानते हैं कि मेरा क्या मतलब है। और यह बेकार है। हालांकि मुझे यह स्वीकार करना होगा कि उन ठग कमीनों ने वर्षों तक हमारे जीवन को दबा दिया, लेकिन उन्हें विज्ञापन बेचने के लिए गिरते हुए देखना वास्तव में अच्छा लगता है। सब प्यार करते हैं ब्रिजर्टन. आपको क्या लगता है कि वे इसे कितना पसंद करेंगे जब यह हर चार मिनट में एक तकनीकी वाणिज्यिक द्वारा बाधित होता है, आप अरबों डॉलर के डिक्स? हमारे पास पहले से ही विज्ञापनों के साथ नेटफ्लिक्स है – इसे हुलु कहा जाता है। स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म के स्टीफन बाल्डविन हुलु के लिए चिल्लाओ। ”

— “एनबीसी ने केवल एक नया नाटक उठाया, और यह 1990 के 59वें सबसे लोकप्रिय शो का रीबूट है। वास्तव में — लम्बी छलांग. वे रिबूट लम्बी छलांग और नाइट कोर्ट. यह गिरावट का कार्यक्रम नहीं है। ये वो टेप हैं जो आपको अपने मृत चाचा के वीसीआर में मिलते हैं।”

– “हमारी रेटिंग अभी शौचालय में है। लेकिन आपके वित्तीय सहयोग से, यह उन फैंसी जापानी शौचालयों में से एक में हो सकता है।”

– “प्रतिस्पर्धा करने के लिए बहुत सारे प्लस हैं: डिज़्नी+, हुलु+, पैरामाउंट+, ऐप्पल टीवी+। यह प्लस-टेर-बकवास है। यहां तक ​​​​कि एक क्रैकल + भी है, और यह कोई मजाक नहीं है। जिसने भी सोचा था कि हमें क्रैकल+ की जरूरत है, वह घर पर ही स्मोकिंग क्रैक होगा।”

— “कई लोग हैं जो कहते हैं कि नेटवर्क टेलीविजन मर रहा है। मैं इतना आशावादी नहीं हूं। और फिर भी, किसी तरह, भले ही रेटिंग कम हो, प्रसारण टेलीविजन के लिए विज्ञापन खर्च इस साल की पहली तिमाही में 37 प्रतिशत ऊपर था। वह कैसे संभव है? हम जितने अधिक दर्शकों को खोते हैं, उतने ही अधिक पैसे आप हमें देते हैं। यह किस तरह का संदेश भेज रहा है?”

– “बेशक स्ट्रीमर हमें कुचल रहे हैं। ईमेल का आविष्कार करने के पांच साल बाद हम फैक्स मशीन हैं।”

– “वह कुंवारा हमारे नेटवर्क पर 20 साल का जश्न मना रहा है। बहुत सारे लोग पूछ रहे हैं कि हम कैसे रखेंगे वह कुंवारा मताधिकार ताजा। उत्तर बहुत सरल है: हम नहीं हैं। जब तक हर किसी को दाद न हो जाए, हम वही काम करते रहेंगे। यह पूछने के लिए कि आगे क्या है वह कुंवारा यह पूछने जैसा है कि व्हाइट कैसल के लिए आगे क्या है। यह स्थूल छोटे बर्गर और क्रिंकली फ्राई हैं, आप क्या नहीं समझ रहे हैं?”

– “सितारों के साथ नाचना रहा है डिज्नी+ . के लिए रवाना. हम लगभग विशेष रूप से वरिष्ठ नागरिकों द्वारा देखे जाने वाले एक शो को एक ऐसे मंच से हटा रहे हैं जिसे लगभग विशेष रूप से बच्चों और वयस्क कुंवारी लड़कियों द्वारा देखा जाता है। ”

– “हुलु एक रोल पर है। उनके पास अब कार्दशियन हैं, या कार्दशियन के पास हुलु है। मैंने वास्तव में पिछले हफ्ते उस शो से बहुत कुछ सीखा। मैंने बिग डिक एनर्जी और बिग बॉल एनर्जी के बीच अंतर सीखा। … मुझे यह पता है क्योंकि ‘डिज्नी जो कुछ भी करता है उसके दिल में कहानी सुनाना है।'”

– “फॉक्स ने कल फॉल शेड्यूल जारी करने की जहमत नहीं उठाई, जिसका कोई मतलब नहीं है। एक अग्रिम भी क्यों? लेकिन क्या हुआ अगर सीबीएस ने कहा, ‘अरे, हम गिरावट का कार्यक्रम जारी नहीं करेंगे।’ अगर कोई फॉल शेड्यूल नहीं है, तो हमें कैसे पता चलेगा कि कुलीन अभी भी हवा में है?”

– “एनबीसी ने अब तक के सबसे कम रेटिंग वाले ओलंपिक के लिए लगभग $ 8 बिलियन का भुगतान किया। मेरा कहना है कि यह आश्चर्यजनक है कि दर्शकों ने नहीं सोचा था कि स्कीयर को एक सुनसान परमाणु ऊर्जा संयंत्र की छाया में कूदते हुए देखना साल की अच्छी कहानी थी।

– “कुछ नए शो में से एक सीबीएस ने मर्सिया गे हार्डन सितारों को चुना। या, जैसा कि वह फ्लोरिडा में जाना जाता है, मार्सिया हार्डन।

– “डिज़्नी के सीईओ ने पहले कभी खुलकर बात नहीं की, और अब हम जानते हैं कि क्यों। बीओबी [Chapek]मुझे लगता है कि मैं हम सभी के लिए बोलता हूं जब मैं कहता हूं कि हम आपको देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते जीआई जेन 2।”

– “हमारे पास ओलंपिक नहीं हो सकता है, युवा शेल्डन या शिकागो के बारे में 14 शो – लेकिन आप जानते हैं कि हमारे पास क्या है? नाथन कमबख्त अरब। जिस आदमी के लिए तुम्हारी माँ तुम्हारे पिता को दिल की धड़कन में मार डालेगी।”

– “हम चाहते हैं कि आप अपना पैसा हमारे साथ खर्च करें, और यदि आप नहीं करते हैं, तो मैं बिना किसी कारण के COVID से मर जाऊंगा।”



[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here