Home Entertainment सिनेमा पावर रेंजर्स स्टार ऑस्टिन सेंट जॉन धोखाधड़ी के संदेह में गिरफ्तार – हॉलीवुड रिपोर्टर

पावर रेंजर्स स्टार ऑस्टिन सेंट जॉन धोखाधड़ी के संदेह में गिरफ्तार – हॉलीवुड रिपोर्टर

0
पावर रेंजर्स स्टार ऑस्टिन सेंट जॉन धोखाधड़ी के संदेह में गिरफ्तार – हॉलीवुड रिपोर्टर

[ad_1]

ऑस्टिन सेंट जॉन, जो कई में रेड रेंजर की भूमिका निभाने के लिए जाने जाते हैं शक्ति रेंजर फ्रैंचाइज़ी की किश्तें, संघीय COVID-19 पेचेक प्रोटेक्शन प्रोग्राम से संबंधित एक संघीय अभियोग में मंगलवार को वायर धोखाधड़ी करने की साजिश के आरोप में शामिल थीं।

न्याय विभाग के अनुसार, 47 वर्षीय अभिनेता, जिसे जेसन लॉरेंस गीगर के नाम से भी जाना जाता है, उन 18 प्रतिवादियों में शामिल थे, जिन्हें या तो साजिश के संदेह में गिरफ्तार किया गया था या आरोपों के लिए एक संघीय मजिस्ट्रेट न्यायाधीश के सामने पेश होने के लिए बुलाया गया था। अगर दोषी ठहराया जाता है, तो सेंट जॉन को संघीय जेल में 20 साल तक का सामना करना पड़ सकता है।

अभियोग के अनुसार, प्रतिवादियों के समूह पर दो लोगों – माइकल हिल और एंड्रयू मोरन के नेतृत्व में एक योजना के माध्यम से धोखाधड़ी से कम से कम 16 ऋण और कम से कम $ 3.5 मिलियन प्राप्त करने का आरोप है – उधारदाताओं और लघु व्यवसाय प्रशासन के पीपीपी प्रयास को धोखा देने के लिए।

हिल कथित तौर पर सह-षड्यंत्रकारियों की भर्ती के लिए जिम्मेदार था, जिन्होंने मौजूदा व्यवसाय का इस्तेमाल किया या आवेदन जमा करने और पीपीपी फंडिंग प्राप्त करने के लिए एक व्यवसाय बनाया। मोरन ने कथित तौर पर सह-साजिशकर्ताओं को आवेदन कागजी कार्रवाई के साथ सहायता की – दोनों सहायक दस्तावेज बनाने और संघीय सहायता कार्यक्रम के ऑनलाइन पोर्टल के माध्यम से अपना आवेदन जमा करने में।

डीओजे की घोषणा में कहा गया है कि प्रतिवादियों ने कथित तौर पर आवेदनों पर अपने व्यवसाय की “वास्तविक प्रकृति” के साथ-साथ व्यवसाय में कार्यरत लोगों की संख्या और पेरोल की राशि के बारे में जानकारी को गलत तरीके से प्रस्तुत किया। तब ऋणों को “इन भौतिक गलत बयानी” के आधार पर SBA और अन्य वित्तीय संस्थानों द्वारा अनुमोदित और वितरित किया गया था।

कर्मचारी वेतन, उपयोगिता भुगतान या स्वास्थ्य लाभ के लिए पैसा लगाने के बजाय, सेंट जॉन और 17 अन्य पर कुछ मामलों में हिल और मोरन को भुगतान करने का आरोप लगाया गया, जिन्होंने व्यक्तिगत खरीद पर खर्च करने से पहले व्यक्तिगत खातों में धन हस्तांतरित किया। दूसरों ने कथित तौर पर अपने धोखे से प्राप्त धन को एक तीसरे व्यक्ति, जोनाथन स्पेंसर को भेजा, ताकि इसे विदेशी मुद्रा बाजारों में निवेश किया जा सके।

इस मामले की वर्तमान में एफबीआई और आईआरएस – आपराधिक जांच द्वारा जांच की जा रही है, टेक्सास के पूर्वी जिले में सहायक अमेरिकी अटॉर्नी के साथ मुकदमा चलाया जा रहा है।

हॉलीवुड रिपोर्टर टिप्पणी के लिए सेंट जॉन के प्रतिनिधि के पास पहुंच गया है।



[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here