Home Entertainment सिनेमा बेयॉन्से ने अगले एल्बम पर विवरण छेड़ा – हॉलीवुड रिपोर्टर

बेयॉन्से ने अगले एल्बम पर विवरण छेड़ा – हॉलीवुड रिपोर्टर

0
बेयॉन्से ने अगले एल्बम पर विवरण छेड़ा – हॉलीवुड रिपोर्टर

[ad_1]

Beyonceके सोशल मीडिया चैनलों के साथ-साथ संगीत स्ट्रीमर टाइडल के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट ने गायक के एक नए एल्बम के विवरण को छेड़ा, जिसने प्रशंसकों के बीच बुखार की अटकलें लगाईं।

बुधवार की रात, टाइडल के खाते ने तीन शब्दों को ट्वीट किया – “बेयोंसे रेनेसेंस जुलाई 29” – साथ में “एक्ट आई रेनेसां” शब्दों के साथ एक काली तस्वीर भी। बेयोंस के ट्विटर और इंस्टाग्राम अकाउंट कई दिनों से बिना प्रोफाइल पिक्चर्स या बायोस के हैं, यह सुझाव देते हुए कि किसी तरह का लॉन्च आसन्न था, लेकिन बुधवार को दोनों में “एक्ट आई रेनेसेंस 7.29” शब्द थे।

इसी तरह के पोस्ट आधिकारिक Spotify और Apple Music खातों पर दिखाई दिए। बेयॉन्से की वेबसाइट पर स्टोर भी की अग्रिम-आदेश की पेशकश कर रहा है पुनर्जागरण काल सीडी, टी और 28 पेज की बुकलेट सहित बॉक्स सेट। विभिन्न रिपोर्ट ऑनलाइन सुझाव देती हैं पुनर्जागरण काल एक मल्टीपार्ट एल्बम होगा, इस अनुमान के साथ कि “एक्ट आई” में 16 ट्रैक होंगे।

यदि पुनर्जागरण काल वास्तव में एक पूर्ण-लंबाई वाला रिकॉर्ड है, यह कई ग्रैमी-विजेता का सातवां स्टूडियो एल्बम और 2016 का अनुवर्ती होगा नींबू पानी.

तब से नींबू पानीगायक ने कई अन्य रचनात्मक परियोजनाएं जारी की हैं, जिनमें डिज़्नी पर काम करना भी शामिल है शेर राजा (2019), कॉन्सर्ट फिल्म घर वापसी (2019) और दृश्य एल्बम ब्लैक इज किंग (2020), जो एल्बम का एक साथी टुकड़ा है द लायन किंग: द गिफ्ट, जिसे बेयोंसे ने क्यूरेट किया।



[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here