Home Entertainment सिनेमा बेस्ट ई-बुक रीडर्स – द हॉलीवुड रिपोर्टर

बेस्ट ई-बुक रीडर्स – द हॉलीवुड रिपोर्टर

0
बेस्ट ई-बुक रीडर्स – द हॉलीवुड रिपोर्टर

[ad_1]

यदि आप हमारी वेबसाइट पर एक लिंक के माध्यम से स्वतंत्र रूप से समीक्षा किए गए उत्पाद या सेवा खरीदते हैं, तो हॉलीवुड रिपोर्टर को एक संबद्ध कमीशन प्राप्त हो सकता है। ध्यान दें कि प्रेस समय के अनुसार कीमतें और सौदे सटीक हैं लेकिन परिवर्तन के अधीन हो सकते हैं।

गोलियाँ फिल्में देखने, गेम खेलने और अपने पसंदीदा शीर्षक पढ़ने के लिए सुपर उपयोगी हैं। चाहे आप बिंगिंग कर रहे हों हॉलीवुड अपील वाली किताबें या पेज-टर्नर की तलाश कर रहे हैं जो पहले से ही हो चुके हैं छोटे पर्दे के लिए अनुवादितकुछ बेहतरीन टैबलेट एक शानदार पढ़ने के लिए बजट के अनुकूल तरीका हो सकते हैं।

ई-रीडर से लेकर एचडी स्क्रीन तक, ये डिवाइस आपको लगभग एक टन किताबों को ढोए बिना पढ़ने का आनंद लेने देते हैं। आप कहीं भी जाएं, ये शीर्ष पाठक टैबलेट Apple, Samsung और . से चुने गए हैं वीरांगनाकिंडल सभी उम्र के व्यस्त किताबी कीड़ों को देने या प्राप्त करने के लिए एक महान उपहार है। वे विभिन्न प्रकार के स्क्रीन आकार, डिज़ाइन और कीमतों में आते हैं, और उनमें से कई इसके साथ संगत हैं सुनाई देने योग्य ताकि आप अपने पसंदीदा शीर्षक भी सुन सकें।

नीचे, पढ़ने के लिए सर्वोत्तम टैबलेट देखें, जिनमें कुछ ऐसे भी हैं जो इनके लिए भी बेहतरीन हैं मोबाइल गेमिंग, व्याख्या लेना और फिल्में देख रहे हैं।

1. अमेज़न किंडल टैबलेट

पढ़ने के लिए बेस्ट बजट टैबलेट

अमेज़न प्रज्वलित पुस्तक प्रेमियों के लिए एक बजट पर एकदम सही है। बिल्ट-इन फ्रंट लाइट के साथ, स्क्रीन असली कागज की तरह दिखती है और आपको 167 पीपीआई ग्लेयर-फ्री डिस्प्ले के साथ सीधी धूप में भी शानदार व्यू देती है। आप पाठ का आकार और चमक दिन हो या रात, अंदर या बाहर समायोजित कर सकते हैं। एक सिंगल बैटरी भी इसे पिछले हफ्तों में मदद करती है। 8 GB मेमोरी के साथ हज़ारों पुस्तकें प्राप्त करें. आप भी पहुंच सकते हैं किंडल अनलिमिटेड, जो दो मिलियन से अधिक शीर्षक, हजारों ऑडियोबुक और अन्य सुविधाएँ प्रदान करता है।

अमेज़न प्रज्वलित

2. सैमसंग गैलेक्सी टैब S8 टैबलेट

बेस्ट बैटरी लाइफ

पूरे दिन की बैटरी, उत्पादकता बढ़ाने का आनंद लें और इसके साथ अल्ट्रा-बड़ी स्क्रीन अनुभव प्राप्त करें सैमसंग का गैलेक्सी टैब S8. यह टैबलेट आंखों के लिए आसान है और इसमें 11 इंच की शानदार और शानदार एलसीडी स्क्रीन है। चाहे आप इसे पढ़ने, गेमिंग या मूवी स्ट्रीमिंग के लिए उपयोग करें, डायनेमिक डिस्प्ले आपको 120Hz रिफ्रेश रेट देता है जो आपकी सामग्री में सर्वश्रेष्ठ लाता है और इसे अतिरिक्त स्मूथ बनाता है। इसमें AKG द्वारा ट्यून किए गए समृद्ध डॉल्बी एटमॉस सराउंड साउंड के साथ अंतर्निहित क्वाड स्पीकर भी हैं, और आप इनमें से चुन सकते हैं चांदी, ग्रेफाइट या सोने में विकल्प। आप टैबलेट का उपयोग बहु-कार्य के लिए कर सकते हैं, साथ ही ऑडियो पुस्तकें पढ़ या सुन सकते हैं। इस डिवाइस की स्टोरेज 128GB से शुरू होती है। यदि आपको अधिक स्थान की आवश्यकता है, तो आप a . के साथ 256GB तक अपग्रेड कर सकते हैं माइक्रो एसडी कार्ड (अलग से बेचा)।

सैमसंग गैलेक्सी टैब S8 टैबलेट

सैमसंग गैलेक्सी टैब S8 टैबलेट

$259.99

Amazon.com पर

अभी खरीदें

3. ऐप्पल 2022 आईपैड एयर

सबसे तेज़ टैबलेट

Apple का सबसे नया आईपैड एयर अब उपलब्ध है – और पाँचवीं पीढ़ी का मॉडल तेज़ है, तेज़ M1 चिप के लिए धन्यवाद। यह 5G के साथ संगत है और इसके साथ काम करता है एप्पल पेंसिल तथा मैजिक कीबोर्डतो यह भी बहुत अच्छा है नोट लेने के लिए गोली. आप जो कुछ भी पढ़ते हैं, लिखते हैं या देखते हैं उसमें आप पूरी तरह से डूब जाते हैं। 10.9-इंच लिक्विड रेटिना स्क्रीन में ट्रू टोन, P3 वाइड कलर और एक एंटी-रिफ्लेक्टिव कोटिंग है – यह सब एक शानदार डिस्प्ले प्रदान करते हुए आपकी आंखों पर दृश्य को आसान बनाने के लिए है। यह पांच अनोखे रंगों में भी आता है: स्पेस ग्रे, स्टारलाइट, पिंक, पर्पल और ब्लू। स्टोरेज 64GB से शुरू होती है और 256GB तक जाती है।

ऐप्पल आईपैड एयर

ऐप्पल 2022 आईपैड एयर

$569.99

Amazon.com पर

अभी खरीदें

4. अमेज़न फायर एचडी 10 टैबलेट

सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन

अमेज़न फायर एचडी 10 टैबलेट पढ़ने के लिए आदर्श एक ज़िप्पी, त्वरित टैबलेट है। बैटरी आपको 12 घंटे तक पढ़ने देती है और डिवाइस चार रंगों में आता है: काला, डेनिम, जैतून और लैवेंडर। टिकाऊ 10.1-इंच 1080p HD स्क्रीन बनाई गई है मजबूत एल्युमिनोसिलिकेट ग्लास के साथ और यह अधिक जीवंत डिस्प्ले के साथ आता है, जिसमें दो मिलियन से अधिक पिक्सेल हैं जो इसे पिछली पीढ़ी की तुलना में 10 प्रतिशत उज्जवल बनाते हैं। यह 32GB या 64GB इंटरनल स्टोरेज, एक शक्तिशाली ऑक्टा-कोर प्रोसेसर और 3GB रैम के साथ आता है। आप a . के साथ 1 TB तक भी जोड़ सकते हैं माइक्रो एसडी कार्डजो अलग से बेचा जाता है।

अमेज़न फायर एचडी 10 टैबलेट

अमेज़न फायर एचडी 10 टैबलेट

$149.99

Amazon.com पर

अभी खरीदें

5. किंडल किड्स टैबलेट

पढ़ने के लिए बेस्ट किड्स टैबलेट

अमेज़न का किंडल किड्स विशेष रूप से पढ़ने के लिए बनाया गया है। इसमें ब्लैक एंड व्हाइट, ग्लेयर-फ्री डिस्प्ले और हफ्तों की बैटरी लाइफ है। चूंकि यह किताबें पढ़ने के लिए तैयार है, इसलिए इसमें कोई गेम, विज्ञापन, वीडियो या अन्य विकर्षण नहीं हैं। इसमें हजारों बच्चों के शीर्षक के लिए 8GB स्टोरेज है, और यह श्रव्य के साथ संगत है। बस ब्लूटूथ हेडफ़ोन या स्पीकर के साथ पेयर करें ताकि बच्चे अपनी पसंदीदा कहानियाँ सुन सकें। साथ ही इस डिवाइस के टूटने की स्थिति में दो साल की चिंता-मुक्त गारंटी है, इसलिए आप इसे वापस कर सकते हैं और एक नया मुफ्त में बदल सकते हैं।

अमेज़न किंडल किड्स टैबलेट

6. अमेज़न किंडल पेपरव्हाइट सिग्नेचर एडिशन

बेस्ट पेपर-लाइक टैबलेट

पढ़ने के अनुभव के लिए ऐसा लगता है कि आप कागज को देख रहे हैं, Amazon’s किंडल पेपरव्हाइट सिग्नेचर एडिशन यदि आप चलते-फिरते पढ़ने के लिए एक टिकाऊ उपकरण की तलाश कर रहे हैं तो यह सबसे अच्छा विकल्प है। विज्ञापनों के साथ या बिना उपलब्ध, यह ई-बुक रीडर 300 पीपीआई ग्लेयर-फ्री वाटरप्रूफ डिस्प्ले का दावा करता है जो आंखों पर आसान है (यहां तक ​​कि तेज धूप में भी) और बैटरी एक बार चार्ज करने पर 10 सप्ताह तक चल सकती है। आप दिन में या रात में बेहतर पढ़ने के लिए स्क्रीन की गर्मी को समायोजित कर सकते हैं, और आप अंतर्निहित 32GB स्टोरेज पर हजारों किताबें स्टोर कर सकते हैं।

ऑन-द-गो पाठकों के लिए एक और लाभ टैबलेट की श्रव्य संगतता है जो आपको अपनी सदस्यता को जोड़ने देती है ताकि आप ब्लूटूथ हेडफ़ोन या स्पीकर पर ऑडियोबुक (या साथ में पढ़ सकें) सुन सकें। और किंडल अनलिमिटेड सब्सक्रिप्शन के साथ, आप दो मिलियन से अधिक पुस्तकों, हजारों ऑडियोबुक और बहुत कुछ प्राप्त कर सकते हैं।

अमेज़न किंडल पेपरव्हाइट

अमेज़न किंडल पेपरव्हाइट

$189.99

Amazon.com पर

अभी खरीदें

7. अमेज़न किंडल ओएसिस

सबसे अनुकूल ई-बुक रीडर

8 या 32 जीबी की अंतर्निर्मित मेमोरी और सात इंच की 300 पीपीआई पेपरव्हाइट स्क्रीन के साथ, अमेज़ॅन किंडल ओएसिस उत्साही किताबी कीड़ों के लिए सबसे अच्छा पतला ई-रीडर है जो जल्दी से पृष्ठ बदलना चाहते हैं, स्क्रीन शेड को समायोजित करना चाहते हैं और स्नान में या पूल में चिंता मुक्त पढ़ना चाहते हैं – और एक हल्के डिवाइस में। 6.6-औंस टैबलेट एक घंटे तक दो मीटर पानी में गिराए जाने का सामना कर सकता है, और पाठक अपनी पसंद के अनुसार फ़ॉन्ट आकार और चेहरे, लाइन स्पेसिंग और मार्जिन को समायोजित कर सकते हैं।

किंडल ओएसिस विज्ञापनों के साथ या बिना विज्ञापनों के उपलब्ध है और इसमें हजारों ई-पुस्तकें (या 35 से 160 श्रव्य पुस्तकें) रखी जा सकती हैं, और एक बार चार्ज करने से आपको छह सप्ताह तक की बैटरी लाइफ मिलती है।

किंडल ओएसिस ई-रीडर टैबलेट

अमेज़न किंडल ओएसिस

$249.99

Amazon.com पर

अभी खरीदें



[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here