Home Entertainment सिनेमा मैं “जीवन के लिए खतरा अग्नाशयशोथ” के बाद ठीक हो रहा हूँ – हॉलीवुड रिपोर्टर

मैं “जीवन के लिए खतरा अग्नाशयशोथ” के बाद ठीक हो रहा हूँ – हॉलीवुड रिपोर्टर

0
मैं “जीवन के लिए खतरा अग्नाशयशोथ” के बाद ठीक हो रहा हूँ – हॉलीवुड रिपोर्टर

[ad_1]

ट्रैविस बार्कर अपने प्रशंसकों को अपडेट कर रहा है स्वास्थ्य हाल ही में अस्पताल में भर्ती होने के बीच यात्रा।

द ब्लिंक -182 ड्रमर, जिन्होंने रियलिटी स्टार से शादी की कर्टनी कार्दशियन मई में, शनिवार को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर साझा किया कि सोमवार को एक छोटे से पॉलीप को हटाने की एक प्रक्रिया ने “गंभीर जानलेवा अग्नाशयशोथ” का कारण बना। अपने संदेश में, उन्होंने कहा कि वह प्रक्रिया के बाद से अस्पताल में हैं लेकिन वह काफी बेहतर महसूस कर रहे हैं।

46 वर्षीय बार्कर ने लिखा, “मैं सोमवार को एक एंडोस्कोपी के लिए गया था, बहुत अच्छा महसूस कर रहा था।” लेकिन रात के खाने के बाद, मुझे कष्टदायी दर्द हुआ और तब से मैं अस्पताल में भर्ती हूं। एंडोस्कोपी के दौरान, मेरे पास एक बहुत ही संवेदनशील क्षेत्र में एक बहुत छोटा पॉलीप हटा दिया गया था, जिसे आमतौर पर विशेषज्ञों द्वारा नियंत्रित किया जाता था, जो दुर्भाग्य से एक महत्वपूर्ण अग्नाशयी जल निकासी ट्यूब को क्षतिग्रस्त कर देता था। इसके परिणामस्वरूप गंभीर जीवन-धमकाने वाला अग्नाशयशोथ हो गया। ”

उन्होंने निष्कर्ष निकाला, “मैं बहुत बहुत आभारी हूं कि गहन उपचार के साथ मैं वर्तमान में बहुत बेहतर हूं।”

अग्नाशयशोथ अग्न्याशय की अचानक सूजन है, जो हल्के मामलों में, एक सप्ताह के भीतर आराम और उपचार के साथ साफ हो सकता है। एंडोस्कोपी में पाचन तंत्र की जांच के लिए गले के नीचे एक ट्यूब डालना शामिल है।

कार्दशियन ने शनिवार को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज में इस परीक्षा के बारे में संदेश भी साझा किया, इसे “डरावना और भावनात्मक सप्ताह” कहा, जब युगल “नियमित एंडोस्कोपी एक साथ” के लिए गए।

उसने जारी रखा, आंशिक रूप से, “मैं अपने पति को चंगा करने के लिए, उसके लिए और हमारे लिए आपकी सभी प्रार्थनाओं के लिए, प्यार और समर्थन के लिए ईश्वर की बहुत आभारी हूं। मैं बहुत प्रभावित और प्रशंसनीय हूं। ”



[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here