Home Entertainment सिनेमा ‘रीचर’ स्टार एलन रिचसन ने अमेज़ॅन के साथ तीन मूवी डील की – हॉलीवुड रिपोर्टर

‘रीचर’ स्टार एलन रिचसन ने अमेज़ॅन के साथ तीन मूवी डील की – हॉलीवुड रिपोर्टर

0
‘रीचर’ स्टार एलन रिचसन ने अमेज़ॅन के साथ तीन मूवी डील की – हॉलीवुड रिपोर्टर

[ad_1]

एलन रिचसन — अमेज़न सीरीज़ का सितारा रीचर – टेक दिग्गज के साथ एक समझौता किया है जो उन्हें स्टूडियो से तीन फिल्मों में अभिनय करते हुए देखेगा।

अमेज़ॅन ने 4 फरवरी को रिलीज़ होने के तीन दिन बाद दूसरे सीज़न के लिए श्रृंखला का नवीनीकरण किया। कंपनी का कहना है कि यह प्राइम वीडियो की अमेरिका और विश्व स्तर पर शीर्ष पांच सबसे ज्यादा देखी जाने वाली श्रृंखलाओं में शुमार है।

रीचर हमारी बेतहाशा उम्मीदों को पार कर गया है, और एलन के आकर्षक प्रदर्शन ने शो की सफलता में एक बड़ी भूमिका निभाई है, “जेनिफर साल्के, प्रमुख ने कहा अमेज़न स्टूडियो. “हम अपने संबंधों को जारी रखने के लिए और हमारे वैश्विक प्राइम वीडियो दर्शकों के साथ और अधिक शानदार प्रदर्शन के लिए निश्चित रूप से साझा करने के लिए और अधिक रोमांचित नहीं हो सकते हैं।”

के बाहर रीचररिचसन के क्रेडिट में आगामी लायंसगेट नाटक शामिल है साधारण देवदूत, जहां वह हिलेरी स्वैंक के सामने दिखाई देते हैं। हाल ही में, रिचसन ने के साथ अपने फीचर निर्देशन की शुरुआत की डार्क वेब: सिकाडा 3301जिसमें उन्होंने अभिनय भी किया था, और उनके पास एक बहु-वर्षीय एचबीओ मैक्स नाटक था, टाइटन्स.

रिचसन का प्रतिनिधित्व WME, इंडस्ट्री एंटरटेनमेंट और हैनसेन जैकबसन द्वारा किया जाता है।



[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here