Home Entertainment सिनेमा वेंडी विलियम्स को संरक्षकता के तहत रखा गया, वेल्स फ़ार्गो द्वारा धोखाधड़ी का दावा – हॉलीवुड रिपोर्टर

वेंडी विलियम्स को संरक्षकता के तहत रखा गया, वेल्स फ़ार्गो द्वारा धोखाधड़ी का दावा – हॉलीवुड रिपोर्टर

0
वेंडी विलियम्स को संरक्षकता के तहत रखा गया, वेल्स फ़ार्गो द्वारा धोखाधड़ी का दावा – हॉलीवुड रिपोर्टर

[ad_1]

वित्तीय अभिभावक की किस्त के साथ इस सप्ताह समाप्त हुई घटनाओं की श्रृंखला वेंडी विलियम्स‘ उनके वकील, ला’शॉन थॉमस के अनुसार, उनके बैंक स्टेटमेंट की जांच करने के लिए टीवी शख्सियत के एक साधारण अनुरोध के साथ वित्त की शुरुआत हुई। विलियम्स, अपने वित्तीय सलाहकार द्वारा कदाचार पर संदेह करते हुए, बैंकों को बदलना चाहती थीं और ऐसा करने के लिए उन्हें अपने सबसे हाल के बयानों की आवश्यकता थी।

जब वेल्स फ़ार्गो ने इनकार कर दिया, तो उसने संरक्षकता के लिए एक याचिका में दावा किया कि विलियम्स एक “अक्षम व्यक्ति” है। बैंक ने तर्क दिया कि वह “अनुचित प्रभाव और वित्तीय शोषण का शिकार है।”

थॉमस ने कहा कि न्यूयॉर्क के एक न्यायाधीश ने गुरुवार को विलियम्स के वित्त पर जुलाई तक एक वित्तीय अभिभावक नियुक्त किया। मार्च के बाद से एक अस्थायी अभिभावक मौजूद था, जब न्यायाधीश वेल्स फारगो के साथ सहमत हुए कि मामला लंबित होने के दौरान एक आवश्यक था।

“वेंडी एक वित्तीय अभिभावक की नियुक्ति से सहमत नहीं है,” थॉमस ने बताया हॉलीवुड रिपोर्टर. “अगर यह अदालत का इरादा है कि उसके मामलों में लंबी अवधि के लिए नियुक्त किया जाए, तो वह निश्चित रूप से इसे स्वीकार नहीं करेगी।”

न्यूयॉर्क सुप्रीम कोर्ट को दिए एक हलफनामे में, विलियम्स ने कहा कि वेल्स फ़ार्गो ने अनुचित तरीके से उसके पैसे तक उसकी पहुँच से इनकार किया, जिससे वह चूक गई और कई बिलों में चूक करने का जोखिम उठा। उसने वेल्स फ़ार्गो के वित्तीय सलाहकार पर झूठ बोलने का आरोप लगाया कि वह मानसिक रूप से अस्थिर है और उसे अपने खातों से बाहर निकालने का आधार है।

हलफनामे में लिखा है, “मेरे खातों के संबंध में उसके अनुचित आचरण के परिणामस्वरूप, सलाहकार को समाप्त करने के निर्णय के बावजूद, वेल्स फ़ार्गो ने मुझे अपनी वित्तीय संपत्तियों और विवरणों तक पहुंच से वंचित करना जारी रखा है।”

मामला, जिसे सील कर दिया गया है, ने मार्च में एक मोड़ लिया, जब विलियम्स के पूर्व प्रबंधक, बर्नी यंग, ​​​​जिसे टीवी व्यक्तित्व ने निकाल दिया, को अदालत के संरक्षक के रूप में रखा गया।

इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में, विलियम्स ने दावा किया कि यंग ने अपने ऊपर संरक्षकता का पीछा करने के लिए एक कानूनी फर्म को किराए पर लेने के लिए अपने पैसे का लगभग 10,000 डॉलर का अनुचित उपयोग किया।

बर्नी यंग एंटरटेनमेंट ने टिप्पणी के अनुरोध का जवाब नहीं दिया।

थॉमस, जिन्होंने कहा कि उनकी मुवक्किल ग्रेव्स रोग और थायराइड के मुद्दों के लिए उपचार प्राप्त करने के बाद “वास्तव में, वास्तव में अच्छा” कर रही है, को संदेह है कि, “किसी ने कुछ किया है [Williams’] पैसा” और यह कि बैंक “कुछ छिपाने का प्रयास कर रहा है।”

द्वारा संपर्क करने पर बैंक ने टिप्पणी करने से इनकार कर दिया टीएचआर।

वेल्स फ़ार्गो ने 2020 में बिक्री कोटा पूरा करने के लिए ग्राहकों की सहमति के बिना धोखाधड़ी से लाखों बचत खोलने और खातों की जाँच करने पर एक दीवानी मुकदमे और आपराधिक मुकदमे को निपटाने के लिए $ 3 बिलियन का जुर्माना देने पर सहमति व्यक्त की।

उसके मानसिक और शारीरिक स्वास्थ्य के बारे में चल रही अफवाहों को संबोधित करते हुए सुप्रभात अमेरिकाविलियम्स ने मार्च में कहा था कि वह स्वस्थ मन का “बिल्कुल” और तीन महीने में सेट पर वापसी के लिए तैयार हो जाएंगी। उसने दावा किया कि उसका फायदा उठाने की चाहत रखने वाले लोग उसकी योग्यता की चिंताओं के लिए जिम्मेदार हैं।

“जब लोग नियंत्रण चाहते हैं [your] खाते हैं, वे कुछ भी कहते हैं, जिसमें मेरे बारे में ऐसा कुछ पागल भी शामिल है,” उसने कहा।



[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here